»   » Unknown Facts- सोनम ने क्यों छोड़ा था अपने पहले ब्वॉयफ्रैंड को!

Unknown Facts- सोनम ने क्यों छोड़ा था अपने पहले ब्वॉयफ्रैंड को!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर जिन्हें बॉलिवुड की फैशन दिवा भी कहा जाता है, ने फिल्म इंडस्ट्री में कई बेहतरीन फिल्में जैसे रांझना, भाग मिल्खा भाग करके, अपनी अभिनय प्रतिभा को साबित किया है। जल्द ही प्रेम रतन धन पायो फिल्म में सलमान खान के साथ भी सोनम कपूर नज़र आएंगी, प्रेम रतन धन पायो को सोनम के करियर के लिए एक बेहतरीन फिल्म माना जा रहा है।

SONAM Spcl: कपूर 2 खान, बजाई सबके करियर की बैंड

सोनम कपूर के लाखों फैंस हैं और हर कोई उनके फैशन स्टेटमेंट का दीवाना है। कॉलेज गोइंग गर्ल्स हों या फिर ऑफिस वर्किंग वुमन हर कोई सोनम के ड्रेसिंग सेंस को कॉपी करता है।

सोनम की जिदंगी से जुड़े और भी कई ऐसी बातें हैं जिनके बारे में शायद आप नहीं जानते। तो आइये सोनम कपूर से जुड़ी कुछ ऐसी ही बातों से आपको रुबरु कराते हैं।

सोनम कपूर थीं वेटरेस

सोनम कपूर थीं वेटरेस

सोनम कपूर भले ही अनिल कपूर की बेटी हों और बचपन से ही सबकुछ उन्हें मिला हो। लेकिन अपनी पॉकेटमनी खुद कमाने के लिए सोनम कपूर ने बतौर वेटरेस काम करना शुरु किया था।

क्यों छोड़ा था सोनम ने अपना पहला ब्वॉयफ्रैंड

क्यों छोड़ा था सोनम ने अपना पहला ब्वॉयफ्रैंड

सोनम कपूर आज जितनी सेक्सी और स्टनिंग दिखती हैं एक समय था जब सोनम थोड़ी मोटी थी। उस वक्त उनके ब्वॉयफ्रैंड ने उन के वजन पर कुछ ऐसे कमेंट्स किये थे जिनके चलते सोनम को काफी बुरा लगा और उन्होंने ब्रेक अप कर लिया।

रणवीर सिंह लगते हैं सोनम के कजिन

रणवीर सिंह लगते हैं सोनम के कजिन

अर्जुन कपूर तो सोनम कपूर के कजिन लगते ही हैं लेकिन वहीं रणवीर सिंह भी सोनम कपूर के रिश्तेदार ही हैं। असल में रणवीर सिंह, सोनम कपूर की के रिश्तेदारों की तरफ से हैं।

संजय लीला भंसाली ने लिये डेढ़ साल

संजय लीला भंसाली ने लिये डेढ़ साल

संजय लीला भंसाली जब सोनम कपूर से मिले तो उन्होंने सोनम कपूर को कहा कि वो बेहद खूबसूरत हैं। संजय लीला भंसाली ने करीब डेढ साल लिये सोनम कपूर को पहली फिल्म सांवरिया देने के लिए।

सोनम भाई अर्जुन संग करती थीं गुंडागर्दी

सोनम भाई अर्जुन संग करती थीं गुंडागर्दी

अर्जुन कपूर का कहना था कि सोनम कपूर जब भी किसी के साथ डेट के लिए जाती थीं तो अर्जुन को साथ लेकर जाती थीं। इतना ही नहीं जब कई लड़का सोनम को छेड़ता था तो सोनम अर्जुन को आकर बताती थीं। एक बार जब अर्जुन सोनम की शिकायत पर किसी को मारने गये तो वो लड़का नेशनल लेवल का बॉक्सर निकला।

किसी एक्टर से नहीं करेंगी शादी

किसी एक्टर से नहीं करेंगी शादी

सोनम कपूर जब इस प्रोफेशन में आईं तो उन्होंने देखा कि यहां पर लोगों के पास एक दूसरे के लिए वक्त नहीं है। इसलिए उन्होंने ये फैसला किया कि वो किसी एक्टर से शादी नहीं करेंगी।

English summary
Sonam kapoor is celebrating her 30th Birthday today. Sonam Kapoor is known as Bollywood fashion diva for her great sense of styling. Here are few unknown facts about Sonam Kapoor.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos