»   » ऐश्वर्या..करीना सब आउट..ये बनी सबसे हॉट और सेक्सी..लिस्ट!

ऐश्वर्या..करीना सब आउट..ये बनी सबसे हॉट और सेक्सी..लिस्ट!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

लगता है ऐश्वर्या राय और करीना की पॉपुलैरिटी उतनी नही रही या यूं कहे कि पॉपुलैरिटी उनकी है लेकिन प्रियंका चोपड़ा की उनके मुकाबले इतनी ज्यादा बढ़ गई कि बॉलीवुड की बाकी सारी एक्ट्रेसेस दूर दूर तक उनके सामने नहीं टिकती । 

अभी हाल में टाइम्स ने 2015 के सबसे आकर्षक पुरूषों की सुची जारी की थी जिसमें शाहरूख, सलमान, अक्षय सभी नदारद थे तो वैसे ही इस बार टाइम्स ने 2015 के सबसे आकर्षक महिलाओं की सूची जारी की है जिसमें ऐश्वर्या, करीना और आलिया भट्ट जैसी एक्ट्रेसेस लिस्ट से गायब हैं। 

[ये लिस्ट प्रूव करती है कि बूढे हो चुके हैं शाहरूख, सलमान,अक्षय!]

इस बार टाइम्स की सबसे आकर्षक महिला की लिस्ट में सबको पीछे छोड़ प्रियंका चोपड़ा टॉप पर हैं। प्रियंका चोपड़ा सिर्फ बॉलीवुड में नहीं अब हॉलीवुड में काफी तेजी से अपनी पहचान बना चुकी हैं और ये सबके लिए फक्र की बात है और ऐसे में प्रियंका का टॉप पर काबिज होना तो बनता है। 

आइये देखते हैं प्रियंका के बाद और कौन कौन हैं इस लिस्ट में शामिल...देखिए आप भी।

प्रियंका चोपड़ा

ये तो हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि प्रियंका चोपड़ा इस लिस्ट में सबसे उपर हैं और ये बिल्कुल परफेक्ट है क्योंकि फिलहाल दूर दूर तो इनके टक्कर में कोई नजर भी नहीं आता।

दीपिका पादुकोण

प्रियंका के बाद इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण हैं। दीपिका दूसरे नंबर हैं।खूबसूरत दीपिका पादुकोण की फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है।

सनी लियोन

सभी को पीछे छोड़ सनी का तीसरे नंबर पर आना उनके आलोचकों के लिए करारा जवाब है।

जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फर्नांडिस भी अपनी खूबसूरती और अदाओं के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। 

वर्तिका सिंह

मिस ग्रैंड इंडिया 2015 बनने के बाद वर्तिका सिंह भी अतानक से पॉपुलर हुई और काफी तेजी से पॉपुलैरिटी हासिल कर रही हैं शआयद इसलिए ये टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल महिला की लिस्ट में 5वें नंबर पर हैं।

श्रेया सरन

श्रेया सरन साउथ की एक्ट्रेस हैं जिनकी बॉलीवुड में एंट्री होती ही जैकपॉट लग गई। इनकाा देसी लुक और एटीट्यूड बाकियों से काफी अलग है।

श्रद्धा कपूर

स्वीट..सुंदर श्रद्धा कपूर को हर वर्ग और उम्र के लोग पसंद करते हैं। 

कैटरीना कैफ

खूबसूरत कैटरीना कैफ भी इस लिस्ट में शामिल हैं।पिछले कुछ समय से भले कैटरीना की कोई फिल्म खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन इससे उनकी पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है।

एमी जैक्सन

एमी जैक्सन ने पहले बॉलीवुड में कदम रखा फिर साउथ की मूवीज और इसी कारण से इनकी फैन फॉलोइंग बहुत ही अच्छी है। 

कंगना रनौत

एक के बाद एक लगातार तगड़ी फिल्में देने वाली कंगना रनौत के बिना तो ये लिस्ट अधुरी थी।

Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos