»   » टाईगर श्राफ vs सूरज पंचोली.. दो 'हीरो', कौन किस पर भारी!

टाईगर श्राफ vs सूरज पंचोली.. दो 'हीरो', कौन किस पर भारी!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] सूरज पंचोली ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उनकी और टाईगर श्राफ की तुलना करना सही माना जा सकता है। क्योंकि दोनों एक ही उम्र के हैं, स्टार किड्स हैं और दोनों ने एक जैसी नाम वाली फिल्म हीरो- हीरोपंती के साथ डेब्यू किया है।

खैर, हमने भी सूरज पंचोली की बात मान ली है। टाईगर श्राफ तो हीरोपंती के साथ स्टार बन चुके हैं। वहीं, सूरज की फिल्म अभी अभी रिलीज हुई है। वैसे देखा जाए तो दोनों एक्टर्स में बॉलीवुड स्टार बनने के सभी गुण मौजूद हैं। बॉडी हो या एक्शन या डांसिंग, टाईगर और सूरज परफेक्ट हैं।

यहां जानिए टाईगर श्राफ vs सूरज पंचोली में किसने जीती रेस-

बॉडी

बॉडी

सलमान खान, ऋतिक रोशन जैसे कुछ नाम हैं जो परफेक्ट बॉडी के लिए जाने जाते हैं। लेकिन इस लिस्ट में अब इन दो न्यूकमर्स का नाम भी जुड़ चुका है। इस कैटेगरी में टाईगर और सूरज को बराबर मार्क्स मिलना बनता है।

एक्शन

एक्शन

एक ने 'हीरोपंती' तो दूसरे ने 'हीरो' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया है। दोनों ही फिल्म एक्शन से भरपूर थीं। दोनों एक्टर्स ने एक्शन सीन्स से दर्शकों का दिल जीता है।

डेब्यू फिल्म

डेब्यू फिल्म

टाईगर श्राफ ने फिल्म हीरोपंती के साथ 2014 में डेब्यू किया था। इस फिल्म में सबसे फेमस रहा था 'हीरो' ट्यून.. लिहाजा, कहीं न कहीं यह फिल्म हीरो से जुड़ा था। वहीं, 2015 में सूरज पंचोली ने भी फिल्म 'हीरो' के रिमेक से एंट्री मारी।

डांस

डांस

टाईगर श्राफ के डांसिंग की तो ऋतिक रोशन भी तारीफ कर चुके हैं। हीरोपंती के अलावा भी टाईगर अपनी डांसिंग के लिए काफी फेमस हैं। वहीं, सूरज पंचोली भी बेहतरीन डांसर हैं। लेकिन इस मामले में फिलहाल टाइगर उनसे आगे हैं।

बॉक्स ऑफिस

बॉक्स ऑफिस

फर्स्ट डे कलेक्शन में भले ही 'हीरो' ने 'हीरोपंती' को पीछे छोड़ दिया। लेकिन पहले वीकेंड की कमाई में सूरज टाईगर को हरा नहीं पाए। बता दें, टाईगर श्राफ की हीरोपंती ने कुल 51 करोड़ का कलेक्शन किया था। लिहाजा, देखना है कि क्या सूरज यहां अपनी बढ़त बना सकते हैं।

English summary
Tiger Shroff vs Sooraj Pancholi, know here who is better in box office race and others.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos