»   » टाइगर श्रॉफ ने बागी से पहले ही दिखा दिया था कि वो हैं सुपरस्टार!

टाइगर श्रॉफ ने बागी से पहले ही दिखा दिया था कि वो हैं सुपरस्टार!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

टाइगर श्रॉफ की बागी उनकी दूसरी फिल्म है लेकिन उन्होंने पहली फिल्म हीरोपंती में ही दिखा दिया था कि वो एक टैलेंटेड एक्टर हैं।फिल्म में उनके साथ थी कृति सेनन जो हीरोपंती के बाद वो रोहित शेट्टी की दिलवाले में नजर आई जिसमें शाहरूख खान, काजोल और वरूण धवन थे।

दोनों की पहली फिल्म हिट रही थी और दोनों को लोगो ने काफी पसंद किया था। हीरोपंती दो साल पहले आज के ही दिन रीलिज हुई थी और पहली फिल्म ोको क्रिटिक्स और लोगों से मिले दुले रिस्पांस मिले थे।

[सलमान-शाहरूख के 25 साल पर भारी पड़ा इनका 13 साल का करियर!]

फिलहाल 2 साल ही इनके करियर को हुए हैं और यूथ में इनकी अच्छी खासी डिमांड है।खासकर बागी के बाद से तो टाइगर श्रॉफ की फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है। एक्शन में तो इन्होंने अपनी एक अलग पहचान ही बना ली जिसके आस पास बड़े बड़े स्टार भी नहीं टिकते।

टाइगर श्रॉफ के फेवरिट एक्टर ऋतिक रोशन हैं और खुद को ऋतिक रोशन की तरह बनाना चाहते हैं।  आइये डालते हैं इनके करियर और हीरोपंती पर एक नजर।

है टैलेंट

चाहे टाइगर श्रॉफ हो या कृति सेनन दोनों ही काफी टेलेंटेड है।कृति सेनन की क्यूटनेस तो टाइगर श्रॉफ के लुक्स की हर कोई तारीफ करता है।

डांस में मास्टर

टाइगर श्रॉफ डासिंग में भी मास्टर हैं। हीरोपंती और बागी दोनों में उन्होंने डांस का जलवा दिखाया है।

लुक्स में नंबर वन

दोनों की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग उनके लुक्स की वजह से है।

सबने माना सुपरस्टार

टाइगर श्रॉफ की बागी तो कृति सेनन की दिलवाले दोनों को ही पसंद किया गया।दूसरी फिल्म में भी दोनों ने साबित किया कि वो लंबे रेस के घोड़े हैं।

फिल्मों का अंबार

टाइगर श्रॉफ के पास फिलहाल फ्लाइंग जाट है तो कृति सेनन के पास भी राब्ता है।राब्ता तो अभी शुरू नहीं हुई है लेकिन फ्लाइंग जाट की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है।

यूथ की पसंद

टाइगर श्रॉफ को यूथ और टीनएज काफी पसंद करती है ये उनके साथ सबसे अच्छी बात है।

ऋतिक के रिप्लेसमेंट

टाइग श्रॉफ को ऋतिक रोशन का रिप्लेसमेंट भी कहा जाता है और कारण है उनकी डासिंग और बॉडी जो ऋतिक रोशन की तरह है और लोग पसंद करते हैं।

ऋतिक ने भी सराहा

ऋतिक रोशन ने भी टाइगर श्रॉफ के काम को काफी सराहा।

रोमांस में भी परफेक्ट

टाइगर श्रॉफ सिर्फ एक्शन नहीं बल्कि रोमांस में भी परफेक्ट हैं और इसका नमूना आप बागी और हीरोपंती में देख चुके हैं।

Please Wait while comments are loading...