»   » #Throwback : ''वो मुझे गालियां देती थी, मैं बेटे की फोटो देखकर रोता था''

#Throwback : ''वो मुझे गालियां देती थी, मैं बेटे की फोटो देखकर रोता था''

Written by: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

सैफ अली खान और करीना कपूर खान बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल में से एक हैं। दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया है और दोनों का एक क्यूट सा बेटा भी है जिसका नाम तैमूर है। वहीं आपको ये भी पता होगा कि सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह थी जिनसे उनका कई साल पहले तलाक हुआ था।

अमृता से सैफ के दो बच्चे हैं सारा और इब्राहिम। दोनों अब काफी बड़े हो चुके हैं। आपको बता दें कि आज कल सैफ अली खान का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ये इंटरव्यू सैफ ने अमृता से तलाक के एक साल बाद दिया था, जिसमें उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे।

इस इंटरव्यू में सैफ ने अपने दिल के दर्द को बयां किया था साथ ही अमृता से अपने रिलेशन पर खुलकर बातचीत की थी। आप भी पढ़ें क्या क्या कहा था सैफ ने..

मैंने सब कुछ बर्दाश्त किया

मैंने सब कुछ बर्दाश्त किया

सैफ ने कहा था कि आखिर क्यों आपको हर बार औकात याद दिलाई जाती है। मैंने उस दौरान सब कुछ बर्दाश्त किया। मेरी मां के साथ बुरा बर्ताव, ताने, गालियां मैं उन सब बातों को बर्दाश्त करता गया। लेकिन अब तलाक के बाद मैं काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं।

ऐसा क्यों महसूस कराया जाता था

ऐसा क्यों महसूस कराया जाता था

सैफ ने कहा कि मैं अपनी पत्नी की काफी इज़्ज़त करता हूं लेकिन क्यों मुझे बार बार यही महसूस कराया जाता था कि मैं एक बुरा पति हूं और बुरा पिता हूं।

मुझे रोना आता था

मुझे रोना आता था

सैफ ने आगे कहा कि मैं हमेशा अपने पर्स में रखी अपने बेटे इब्राहिम की तस्वीर को देखता था और मुझे रोना आ जाता था।

बच्चों से मिलने की इजाज़त नहीं थी

बच्चों से मिलने की इजाज़त नहीं थी

मुझे अपने बच्चों से मिलने की इजाज़त नहीं थी। उन्हें मुझसे मिलने नहीं दिया जाता था। क्यों? क्योंकि मेरी जिंदगी में कोई नई महिला थी, जो बच्चों को उनकी मां के खिलाफ भड़का सकती थी।"

फैमिली को सपोर्ट करने की हैसियत रखता हूं

फैमिली को सपोर्ट करने की हैसियत रखता हूं

ऐसी कई बेतुकी बातें थीं और अमृता इन सबके बारे में जानती थी। आज मेरे बच्चे अमृता के माता पिता और नौकरों के साथ रह रहे हैं। जबकि अमृता टीवी सीरियल में काम कर रही हैं। उसे यह सब करने की क्या जरूरत? मैं अपने परिवार को सपोर्ट करने की हैसियत रखता हूं।"

बच्चों को पास रखना चाहते थे

बच्चों को पास रखना चाहते थे

सैफ ने ये भी बताया कि अमृता उनके बच्चों को उनसे दूर करना चाहती थीं और वो अपने बच्चों को अपने पास रखना चाहते थे। सैफ ने इतना भी कहा कि अगर उनके बच्चे उनसे दूर चले गए तो अमृता उन्हें सारा सिंह और इब्राहिम सिंह करकर बुलाएंगी।

पांच करोड़ रुपए देने थे

पांच करोड़ रुपए देने थे

यही नहीं, सैफ ने ये भी बताया था कि उन्हें अमृता को 5 करोड़ रुपए देने थे जिसमें से वो ढाई करोड़ रुपए दे चुके हैं। मैं हर महीने एक लाख रुपए देता रहूंगा जब तक मेरा बेटा 18 साल तक नहीं हो जाता।

बाकी के पैसे भी दे दूंगा

बाकी के पैसे भी दे दूंगा

सैफ ने इतना तक कहा कि मेरे पास इतना पैसा नहीं है, मैं कोई शाहरुख खान नहीं हूं, लेकिन मैं बाकी के पैसे भी दे दूंगा। मैंने स्टेज शोज, ऐड्स और फिल्मों से जो कमाई की है, वह बच्चों के लिए ही तो है। हमारा बंगला अमृता और बच्चों के लिए है।"

English summary
Throwback Interview of Saif Ali Khan Talking About His Ex-Wife Amrita Singh Is Going Viral.
Please Wait while comments are loading...