»   » B'day Spcl: ना शाहरूख, ना ऋतिक, ये हैं रोमांस के किंग

B'day Spcl: ना शाहरूख, ना ऋतिक, ये हैं रोमांस के किंग

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

रोमांस का किंग कौन? आप कहेंगे शाहरूख खान। हम कह दें ना तो आप कहेंगे यशराज फिल्म्स। अगर हम फिर भी कहें ना तो... दरअसल, हमारी मानें तो आज के रोमांस के किंग हैं इम्तियाज़ अली। वैसे तो 16 जून को इम्तियाज़ 44 साल के हो गए। पर उनका रोमांस का तमाशा बदस्तूर जारी है।

जानिए क्यों हैं वो इतने खास और करने वाले हैं क्या नया रोमांटिक तमाशा -

 तमाशा

तमाशा

इम्तियाज़ अली नवंबर में तमाशा लेकर आने वाले हैं। अब इतना ही कहना काफी एक तो फिल्म उनकी, ऊपर से कास्ट में है दीपिका - रणबीर। अब रोमांस के लिए बचा क्या!


हाईवे

हाईवे

अगर आपको लगता है कि इस फिल्म में रोमांस नहीं था तो आप एक बार फिर वीरा की कहानी देख लीजिेए। खुद से वापस प्यार करना इस दुनिया की सबसे मुश्किल चीज़ है।


लव आज कल

लव आज कल

इतनी कन्फ्यूजन। फिर भी एक उम्दा लव स्टोरी। एक एक डायलॉग रटा है ना आपको भी...देखा...हम हमेशा करेक्ट बात बोल देते हैं जानेमन!


 जब वी मेट

जब वी मेट

हमें लगता है कि इस फिल्म के बारे में हमें कुछ कहने की ज़रूरत नहीं है। क्योंकि सबके दिमाग में फिलहाल गीत नॉनस्टॉप बोलना चालू कर चुकी हैं!


रॉकस्टार

रॉकस्टार

इस फिल्म में जितने प्यार से प्यार का दर्द उतारा उतना सुरीला अगर प्यार हो जाए तो कहना ही क्या। वैसे फिर भी इम्तियाज़ का बेस्ट अगली स्लाईड में है।


 सोचा ना था

सोचा ना था

हमारी तो इस डेब्यू में ही इम्तियाज़ का बेस्ट था। चाहे कहानी का प्लॉट हो या गाने। अभय - आयशा की मासूमियत या उनका बचकाना सा प्यार। सब कुछ इतना गलत था कि फिल्म बिल्कुल परफेक्ट थी!


कैसी होगी तमाशा

कैसी होगी तमाशा

अब इम्तियाज़ तमाशा के साथ क्या नया करते हैं ये तो फिल्म के बारे में कुछ पता चले तो ना। वैसे इनमें से आपकी फेवरिट फिल्म कौन सी थी?



English summary
Katti Batti Trailer was an outrage. here are the strong points you missed in case.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos