»   » FLOP शो: सुलतान सलमान को ऐश से लेकर टाइगर श्रॉफ तक ने दी पटखनी!

FLOP शो: सुलतान सलमान को ऐश से लेकर टाइगर श्रॉफ तक ने दी पटखनी!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की सुलतान का पोस्टर हर जगह आलोचना का शिकार हुआ है। फिल्म का पोस्टर वाकई काफी खराब था और आनन फानन में सुलतान की टीम को फिल्म का टीज़र निकालना पड़ा। लेकिन [सुलतान के टीज़र में भी निकली एक बड़ी गलती!]

खैर, अब जो हो गया उसका तो कुछ किया नहीं जा सकता लेकिन ये बात वाकई किसी को हज़म नहीं हुई कि इतनी बड़ी फिल्म और इतना बड़ा प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स चीज़ों को इतने हल्के में कैसे ले रहा है। 
[ऐश के आगे इसलिए फेल हैं सुलतान!] 


माना फिल्म में सलमान खान है तो भी ये कतई नहीं भूलना चाहिए कि दर्शक आजकल केवल अच्छी फिल्म पर अपना दांव लगा रहे हैं। प्रेम रतन धन पायो और दिलवाले की जगहंसाई तो किसी को भूली नहीं होगी। 


अब सुलतान से सलमान खान के पास वापस मौका है अपने प्रेम रतन धन पायो इफेक्ट को कम करने का क्योंकि अभी तक तो सुलतान के पोस्टर से बेहतर आने वाली इन फिल्मों के धमाकेदार पोस्टर हैं -

फेल हैं सुलतान

आने वाली कुछ फिल्मों के पोस्टर इतने धमाकेदार हैं कि सलमान खान की सुलतान का पोस्टर देखकर बस हंसी आई कि फिल्म की टीम इसे रिलीज़ करने से पहले सोच क्या रही थी।


सरबजीत

ऐश्वर्या राय की आने वाली फिल्म हर पोस्टर के साथ दर्शकों के बीच अपनी पकड़ मज़बूत बनाती जा रही है।


बागी

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर दोनों ही बेहतरीन थे। जबकि माना जा रहा है कि ये फिल्म सलमान की ही एक पुरानी फिल्म का रीमेक है।


रईस

शाहरूख खान की रईस के पोस्टर का इफेक्ट तो आज भी इतना है कि इसका पोस्टर देखते ही मियांभाई को स्क्रीन पर देखने का मन कर जाए।


अज़हर

अज़हर के नए पोस्टर ने वापस लोगों की दिलचस्पी फिल्म में जगा दी है। जहां फिल्म में इमरान हाशमी अज़हरूद्दीन की कंट्रोवर्शियल ज़िदगी जी रहे हैं वहीं संगीता बिजलानी के किरदार में हैं नरगिस फखरी।


एम एस धोनी

सुशांत सिंह राजपूत की धोनी बायोपिक का हर कोई इंतज़ार कर रहा है और फिल्म के टीज़र और नए पोस्टर ने फिल्म के प्रति लोगों की दिलचस्पी और बढ़ा दी है।


रूस्तम

अक्षय कुमार की रूस्तम ने जितना ध्यान लोगों का खींचा वो होना ही था। फिल्म एक नेवी ऑफिसर की सच्ची कहानी है - जो खूनी था पर जिसे पूरा देश बचाना चाहता था।


ट्रैफिक

मनोज बाजपेयी की फिल्म ट्रैफिक का टैगलाइन कहती है - कि उसे एक ज़िंदगी बचाने और इतिहास बनाने के लिए 150 मिनट मिले। फिल्म 2014 में रिलीज़ होने वाली थी।


दंगल

आमिर की दंगल का पोस्टर जब रिलीज़ हुआ तो सबने इसका मज़ाक उड़ाया लेकिन सुलतान का पोस्टर देखकर तो आमिर खान भी चैन की सांस ले सकते हैं।


English summary
Sultan poster was an epic disaster compared to 2016 upcoming film posters.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos