»   » Shocking - इन एक्ट्रेसेस को कूल कहलाना पसंद नहीं...हैं बाकियों से अलग!

Shocking - इन एक्ट्रेसेस को कूल कहलाना पसंद नहीं...हैं बाकियों से अलग!

बॉलीवुड में कई सेलिब्रीटी मॉम ऐसी हैं जो काफी स्ट्रि्क्ट हैं और वो अपनों बच्चों के साथ कूल मॉम बनकर रहना पसंद नहीं।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल में ही श्रीदेवी के बारे में खबरें आ रही थीं कि उन्होंने अपनी बेटी जान्हवी कपूर पर पाबंदी लगाई हैं कि बॉलीवुड में वो डेब्यू करेंगी तो उनका कोई ब्वॉयफ्रेंड या उनकी किसी से भी ज्यादा दोस्ती नहीं होगी खासकर मेल फ्रेंड्स तो उनके ना के बराबर होंगे। 

[सारे टैलेंट एक ही स्टार में...इसलिए कहलाए बॉलीवुड के असली 'रॉकस्टार']

जान्हवी के लिए श्रीदेवी खासकर स्ट्रिक्ट हो गईं हैं ताकि उनके बारे में डेब्यू के बाद अफेयर या लिंकअप की खबरें ना आएं। वैसे हम आपको बता दें कि श्रीदेवी की तरह ही बॉलीवुड में कई और भी एक्ट्रेसेस हैं जो अपने बच्चों के लिए काफी स्ट्रिक्ट हैं।उन्हें बॉलीवुड की बाकि मम्मियों की तरह कूल मॉम कहलाना पसंद नहीं है। 

श्रीदेवी

श्रीदेवी वैसे तो हमेशा से ही काफी कूल मॉम दिखती थीं लेकिन हाल में पता चला कि वो काफी स्ट्रिक्ट भी हैं। उनकी अपनी बेटी पर पाबंदियों पर की पाबंदियों की लिस्ट इतनी लंबी है कि कोई भी चकरा जाए। 

अमृता सिंह

अमृता सिंह भी अपने बच्चों के मामले में काफी अनुशासित हैं। सारा को कब कैसे डेब्यू करना है और वो कैसे कपड़े पहनेंगी ये भी उनकी मम्मी की ही पसंद होती है।

जया बच्चन

जया बच्चन सिर्फ मम्मी ही नहीं हर रुप में काफी स्ट्रिक्ट हैं। उन्हें अनुशासनहीनता जरा भी पसंद नहीं आती चाहे उनके बच्चे, मीडिया वाले या वो कहीं भी हो। 

काजोल

काजोल हमेशा कहती हैं कि अजय देवगन बच्चों कि हर बात मानते हैं। न्यासा और युग बचपन से ही काफी Pampered बच्चे हैं क्योंकि उनके दादा दादी भी उनकी हर बात मानते हैं इसलिए काजोल को थोड़ी सख्ती बरतनी पड़ती है क्योंकि उनका मानना है कि कोई तो हो जिससे बच्चे डरें।

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर बच्चों के साथ टीवी देखने के समय से लेकर पढ़ाई के लिए काफी सख्ती से पेश आती हैं। वो ज्यादातर मौको पर भी बच्चों के साथ नजर नहीं आतीं। 

ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना भी बच्चों के साथ मस्ती और मजे के अलावा जरूरत पड़ने पर सख्त हो जाती हैं। हालांकि उनकी बेटी अभी काफी छोटी है । 

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी की बेटी अभी एक साल की भी नहीं है इसलिए ये कहना गलत होगा लेकिन रानी मुखर्जी जिस तरह से मीडिया से दूर रहती हैं और अपनी बेटी को भी रखती हैं और पर्सनल लाइफ में भी वो काफी डिसिपिल्नड महिला हैं तो वो मां भी स्ट्रिक्ट बनेंगी।  

English summary
Usually it is said that celeb moms are very cool and modern but its not applicable all the time, see few celeb moms who are very strict for their kids.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos