»   » आमिर से झगड़ा..सलमान नाराज तो अक्षय को भी आया गुस्सा!

आमिर से झगड़ा..सलमान नाराज तो अक्षय को भी आया गुस्सा!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

स्टार की जिंदगी जीना कोई आम बात नहीं होती है।ना तो उनकी जिंदगी में कुछ भी पर्सनल रह जाता है और ना ही वो किसी भी बात को छिपा पाते हैं। ये तो वो भी जानते हैं कि उनकी जिंदगी में कुछ भी पर्सनल नहीं रह गया है ।

लेकिन सबसे ज्यादा बुरी या अजीब बात तब होती है जब वो खुद उन्हें नहीं पता होता है कि उनके बारे में क्या क्या खबरें उड़ रही हैं ।खबरें क्या अफवाह कहना ज्यादा सही रहेगा।

[हॉलीवुड से बॉलीवुड नहीं..बॉलीवुड से हीं बॉलीवुड में कॉपी!]

कई बार ऐसा हमारे बॉलीवुड सेलेब्स के साथ होता है कि वो उनके बारे अफवाहों का बाजर गर्म हो जाता है और उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं होती। और जाहिर सी बात है कि जानकारी ना हो तो किसी को भी गुस्सा आएगा और यही हमारे स्टार्स के साथ भी होता है।

जब उन्हें अपने ही अफवाहों के बारे में पता चला तो कभी वो अपनी हंसी नहीं रोक पाए तो कभी मीडिया पर ही बरस पड़े। देखिए जब स्टार्स ने जाने अपने ही अजीब अफवाहों के बारे में।

अक्षय कुमार

पिछले साल नेपाल में भुकंप आने के कुछ दिनों बाद गब्बर इज बैक फिल्म आने वाली थी।अच्छी खासी अफवाह उड़ गई अक्षय कुमार गब्बर इड बैक का पहले दिन का कलेक्शन नेपाल भुकंप पीड़ितों को देंगे। अक्षय कुमार को ट्वीटर पर सफाई देनी पड़ी की वो प्रोड्यूसर नहीं है और चैरीटी करने के लिए उनको फिल्म रीलिज होने का इंतजार करने की जरूरत नहीं है।

सलमान खान

सलमान खान की सुलतान और आमिर खान की दंगल में कुछ कुछ बाते कॉमन हैं और कहा जा रहा था कि सलमान आमिर में इस बात को लेकर विवाद बढ़ गया है।इस पर सलमान खान इतने नाराज हुए कि उन्हें कहना पड़ा सुलतान रोमांटिक
कहानी है जबकि दंगल एक सच्ची कहानी पर बनी फिल्म है।

करीना कपूर खान

करीना कपूर के बारे में हाल में अफवाहें उड़ी थी की वो अजय देवगन की बादशाहो में और सदमा के रीमेक में नजर आने वाली हैं। करीना कपूर ने बाद में कहा कि मुझे खुद नहीं पता कि ये अफवाहें कहां से उड़ी।मैं अगर फिल्में करूंगी तो खुद उसके बारें में बता भी दूंगी

आयुष्मान खुराना

2013 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अफवाह उड़ी की एक एक्सिडेंट में उनकी मौत हो गई जिसके बाद उनके घर में,दोस्त और फैन्स के बीच कोहराम मच गया।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट को यह अफवाह पढ़कर काफी बड़ा झटका लगा कि वो महेश भट्ट और पूजा भट्ट की बेटी हैं। इससे बुरा तो सच में उनके साथ कुछ नहीं हो सकता।

सोनम कपूर

अब नीरजा जैसी फिल्म करने के बाद सोनम कपूर अगर ये पढ़े कि उन्हें फिल्म नहीं मिल रहा और वो कई काम नहीं कर रही हैं तो अजीब तो लगेगा। ये पढ़कर सोनम कपूर काफी शॉक्ड भी हुई।

अथैया शेट्टी

अथैया शेट्टी को जब न्यूडपेपर और मैगजीन से ये पता चला कि उन्होंने हीरो फिल्म के लिए नो डेटिंग क्लाउज साइन किया है मतलब वो सूरत पंचोली को डेट नहीं कर सकती।

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा तो कई बार कई तरह की अफवाहें अपने बारे में पढ़ चुकी हैं जैसे वो कंगाल हो गई थी, या जब उनके पापा की मौत हुई तो उन्होंने इस्लाम धर्म अपना लिया।

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा ने जब इंडस्ट्री में कदम रखा तो उनके बारे में लिखा गया कि उन्होंने लेडिज वर्सेज रिकी बहल के लिए आदित्य चोपड़ा को पैसे दिए। परिणीति कहती हैं कि जिस इंसान ने बॉलीवुड में कदम भी नहीं रखा हो वो आदित्य चोपड़ा को कैसे पैसे दे सकती है।

Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos