»   » बॉलीवुड में भी इन एक्ट्रेसेस ने गाड़े झंडे..हर किसी का मिला प्यार

बॉलीवुड में भी इन एक्ट्रेसेस ने गाड़े झंडे..हर किसी का मिला प्यार

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में तापसी पन्नू की एक ही दिन 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं। दोनों फिल्में बिल्कुल अलग तरह की है एक सीरियस तो एक बेहद मजेदार। अब दर्शक कौन सी फिल्म में उनको ज्यादा पसंद करेंगे ये तो रिलीज के बाद पता चलेगा लेकिन इतना तय है कि तापसी पन्नू अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रही हैं।

तापसी पन्नू ने करियर की शुरूआत साउथ की फिल्मों से की और बाद में बॉलीवुड में आईं।बेबी में एक लगभग 20 मिनट का रोल करने के बाद उन्हें नाम शबाना जैसी बड़ी फिल्म बड़ी और पिंक तो पहले ही उनके गोल्डन रिकॉर्ड में दर्ज है।

[Important...रिलीज से पहले...बन गई ये फिल्म ब्लॉकबस्टर...हमारे पास है दमदार वजह...]

तापसी पन्नू ही नहीं साउथ की कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने बॉलीवुड में खूब नाम कमाया है।कुछ एक्ट्रेसेस भले एक फिल्म में नजर आईं हों लेकिन वो छा गईं और खासकर अपनी खूबसूरती की वजह से।देखिए साउथ की एक्ट्रेसेस जिन्हें बॉलीवुड में पसंद किया गया।

तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया साउथ में कई सालों तक सुपरस्टार रहीं फिर उन्होंने बॉलीवुड में अजय देवगन के साथ हिम्मतवाला से एंट्री की हालांकि फिर भी उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और हमशक्ल की।

असिन

असिन

असिन साउथ की सुपरस्टार थी और उन्हें आमिर खान के साथ बॉलीवुड में एंट्री ली और आते ही रातों रात स्टार बन गई। असिन आमिर खान से लेकर अक्षय कुमार के साथ नजर आईं और लोगों ने उन्होंने काफी पसंद भी किया।

तापसी पन्नू

तापसी पन्नू

तापसी पन्नू ने तमिल फिल्मों से अपने करियर की शुरूआत की और धीरे धीरे काफी आगे बढ़ीं और बढ़ते जा रही हैं। जिस तरह से तापसी पन्नू आगे अपने टैलेंट के दम पर बढ़ रही हैं ये तो पक्का है कि वो अलग स्थान बनाने वाली हैं।

जेनेलिया डिसूजा

जेनेलिया डिसूजा

जेनेलिया डिसूजा 15 साल की उम्र से तमिल फिल्मों में एक्टिंग कर रही थी और सुपरस्टार बन गईं और अपनी खूबसूरती और क्यूटनेस की वजह से आज भी सबकी फेवरिट हैं। ये सिलसिला तो रितेश देशमुख के साथ तुझे मेरी कसम फिल्म से ही शुरू हो गया था।

काजल

काजल

काजल साउथ में सुपरस्टार बनने के बाद सिंघम से बॉलीवुड में एंट्री की और सबकी फेवरिट बन गई।

श्रेया शरण

श्रेया शरण

श्रेया शरण ने भी साउथ में पैर जमा लेने के बाद बॉलीवुड में भी इमरान हाशमी के साथ आवारापन में नजर आईं।

इलियाना डिक्रूज

इलियाना डिक्रूज

इलियाना डिक्रूज ने भी करियर की शुरूआत साउथ फिल्मों से की और फिर बर्फी से उनकी किस्मत चमक गई।

English summary
South Indian actresses who made in impact in bollywood,
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos