»   » ये नहीं बने बॉलीवुड आकर 'रजनीकांत'..आते ही सबको धो डाला

ये नहीं बने बॉलीवुड आकर 'रजनीकांत'..आते ही सबको धो डाला

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जो पहले साउथ के स्टार्स के थे लेकिन उन्हें बॉलीवुड में काफी पसंद किया गया। आप भी देखिए लिस्ट।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

जरूरी नहीं कि जो साउथ में बड़ा स्टार हो वो बॉलीवुड में भी अच्छा खासा नाम कमा लें। अब रजनीकांत को ही देख लीजिए रजनीकांत साउथ के सबसे बड़े स्टार हैं और हर कोई उनकी इज्जत करता है लेकिन शुरूआती दिनों में जब उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा तो उन्हें कुछ खास पसंद नहीं किया गया फिर धीरे धीरे  लोगों ने उनके स्टाइल को पसंद किया। 

कई ऐसे साउथ के स्टार हैं जिन्हें लोगों ने बॉलीवुड में नकार दिया गया तो कुछ ऐसे भी थे जिन्हें लोगों ने पसंद भी किया। इस सप्ताह द गाजी अटैक रिलीज होने वाली है जिसको लेकर पहले ही काफी उत्सुकता है । फिल्म भारत की पहली अडंर वॉटर वॉर पर है जिसके बारे में शायद कईयों को याद भी ना हो। 

[एवलिन शर्मा का एक और हॉट अंदाज़..देखें तस्वीरें]

द गाजी अटैक में राना डग्गुबाती, तापसी पन्नू हैं जिन्होंने करियर की शुरूआत ही साउथ की फिल्मों से की थी लेकिन असल में नाम उन्हें बॉलीवुड में मिला। इनकी फैन फॉलोइंग लंबी है और जितनी तारीफ की जाए कम है। आप भी देखिए साउथ के स्टार्स जो बॉलीवुड में सुपरहिट साबित हुए उनकी लिस्ट। 

राणा डुग्गुबाती

राणा डुग्गुबाती बहुत तेजी से बॉलीवुड और हॉलीवुड में नाम कमा रहे हैं। उन्हें और उनके सेक्सी अंदाज को लोग काफी पसंद करते हैं। 

आर.माधवन

आर माधवन ने बॉलीवुड में जो पॉपुलैरिटी पाई है वो हमेशा लोगों को याद रहेगा। रहना है तेरे दिल में को रिलीज हुए 15 साल हो गए लेकिन आज भी माधवन सभी को उतने ही क्यूट लगते हैं जितना पहले लगते थे और फीमेल फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है उनकी। 

सिद्धार्थ

सिद्धार्थ भी लोगों के बॉलीवुड में अच्छे खासे फेवरिट हैं। रंग दे बसंती में उनकी जबरदस्त तारीफ हुई थी। वो और हिंदी फिल्मों में नजर नहीं आए लेकिन दर्शक आज भी उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। 

कमल हासन

कमल हसन भी साउथ के सुपरस्टार हैं लेकन जो भी फिल्में आती हैं लोगों को काफी पसंद आती हैं। चाची 420 से लेकर एक दूजे के लिए सहित सभी फिल्मों में पसंद किया गया। 

राम चरण

राम चरण की पहली फिल्म जंजीर थी जिसमें वो नजर आए और फिल्म फ्लॉप साबित हुई लेकिन राम चरण की तारीफ हुई थी और साथ ही मगधीरा के बाद उनकी बॉलीवुड में भी फैन फॉलोइंग बढ़ गई। 

धनुष

धनुष ने रांझणा में आते ही ऐसा कमाल किया था कि साल के सारे अवार्ड धनुष के ही नाम थे। उन्होंने बाद में दूसरी फिल्म शमिताभ की इसका जवाब वही दे सकते हैं लेकिन धनुष की फैन फॉलोइंग बहुत बढ़ी थी।

प्रकाश राज

प्रकाश राज साउथ में अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। बॉलीवुड में सिंघम जैसी फिल्म में उन्होंने जबरदस्त खलनायिकी दिखाई।ये सबके बस की बात नहीं। इसके बाद प्रकाश राज कई हिंदी फिल्मों में नजर आए और सब की तारीफ भी हुई। 

English summary
South Indian actors who made in impact in bollywood,
Please Wait while comments are loading...