»   » Sonam Kapoor's mistakes उफ! कभी ऐश को कहा आंटी तो कभी कैटरीना को शेमलेस

Sonam Kapoor's mistakes उफ! कभी ऐश को कहा आंटी तो कभी कैटरीना को शेमलेस

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सोनम कपूर बॉलिवुड की फैशन दिवा कहा जाता है। लाखों करोड़ों चाहने वाले हैं लेकिन वहीं इंडस्ट्री में सोनम कपूर को नापंसद करने वाले भी कई हैं। और इसके पीछे वजह है सोनम कपूर का बिना सोचे समझे कुछ भी बोल देना या कमेंट कर देना। वैसे सोनम कपूर के करीबी लोगों को ये अच्छी तरह से पता है कि सोनम कपूर दिल की बुरी नहीं लेकिन बोलने में वो कभी संकोच नहीं करतीं।

जो दिल में आया बोल दिया, इसी वजह से जो लोग उनके इतने करीब नहीं हैं वो शायद सोनम की इस आदत से खफा हैं। बोलने के अलावा सोनम ने अपने करियर में कुछ ऐसी गलतियां की हैं जिन्हें शायद वो भी अपनी जिंदगी से डिलीट करना चाहती हैं।

तो आइये नज़र डालते हैं सोनम कपूर के करियर की सबसे बड़ी गलतियों पर।

ऐश को आंटी जी कहना

सोनम कपूर ने कुछ समय पहले ऐश्वर्या राय बच्चन को एक स्टेटमेंट में आंटी जी कह दिया था। इसके बाद ऐश का तो इसपर कोई रिस्पॉंस नहीं आया लेकिन इस बात को लेकर सोनम को काफी सुर्खियां मिल गयीं। लेकिन आगे से सोनम बचकर रहियेगा अभी आप ऐश के ही करीबी सलमान खान के साथ काम कर रही हैं।

मौसम

शाहिद कपूर के साथ फिल्म मौसम साइन करना सोनम कपूर के करियर के लिए काफी मंहगा साबित हुआ। बॉक्स ऑफिस पर तो पिटी ही साथ ही सोनम कपूर के करियर ग्राफ को भी नीचे ले गयी।

शोभा डे को कहा पॉर्न राइटर

सोनम कपूर ने मशहूर राइटर शोभा डे को अपने सेक्सीनेस कोशन पर कमेंट लिखने पर शोभा डे को पॉर्न राइटर कहा। इसके बाद भी सोनम काफी सुर्खियों में रहीं।

रणबीर कपूर को कहा नॉन सेक्सी

एक मशहूर टॉक शो के दौरान सोनम कपूर ने रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रैंड दीपिका पादुकोण के साथ बैठकर रणबीर का काफी मजाक उड़ाया और कहा कि वो ब्वॉयफ्रैंड मटीरियल हैं ही नहीं। सोनम ने यहां तक कहा कि रणबीर अगर स्ट्रिप करें तो ही वो सेक्सी लग सकते हैं।

फाइडिंग फेनी की रिजेक्ट

सोनम कपूर फाइडिंग फेनी के लिए पहली च्वाइस थीं। लेकिन सोनम ने मना कर दिया और दीपिका को फिल्म मिल गयी। दीपिका के करियर के लिये फाइंडिंग फेनी काफी मह्तवपूर्ण रही।

बिकनी में बेवकूफियां

सोनम कपूर ने अपनी फिल्म बेवकूफियां में बिकनी पहनने की बड़ी बेवकूफी की। जिसके चलते वो काफी सुर्खियों में रहीं लेकिन उनके इस बिकनी सीन को देखकर लोगों को लगा कि काश सोनम ने ये ना किया होता।

English summary
Sonam Kapoor always been a speaker without having a second thought. Sonam Kapoor has done a various mistakes that kept her most of the times in controversies. Here are those mistakes.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos