»   » सलमान खान के 'प्रेम' के लिए सोनम कपूर हैं BEST.. देखें तस्वीर!

सलमान खान के 'प्रेम' के लिए सोनम कपूर हैं BEST.. देखें तस्वीर!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] प्रेम रतन धन पायो का ट्रेलर और उसके दो गाने रिलीज हो चुके हैं। सूरज बड़जात्या की इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। और हो भी क्यों न.. आखिर इतने सालों के बाद लोग 'प्रेम' से जो मिलने वाले हैं।

खैर, 'प्रेम' यानि की सलमान खान को छोड़ दिया जाए तो भी सूरज बड़जात्या की फिल्मों में एक्ट्रेस का अहम रोल होता है। 'हम आपके हैं कौन' हो या 'हम साथ साथ हैं'.. राजश्री फिल्मों की हीरोइनों में बात ही कुछ और होती है।


यही बात दिखी है प्रेम रतन धन पायो की सोनम कपूर में। फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज हो चुका है और इसे देखकर आप कह सकते हैं कि सोनम कपूर राजश्री एक्ट्रेस बनने के लिए परफेक्ट थीं।


यहा देखें राजश्री फिल्मों की एक्ट्रेस और उनकी स्पेशल बात-


साधना

राजश्री प्रोडक्शन की यह फिल्म तो आपको याद ही होगी.. नदिया के पार.. इस फिल्म में सचिन हीरो थे, जबकि हीरोइन थीं साधना। फिल्म में साधना की एंट्री से लेकर अंतिम सीन पर खास ध्यान दिया गया था, जिसका नतीचा है कि साधना गजब की खूबसूरत दिखीं हैं।


भाग्यश्री

'मैंने प्यार किया' की सुमन.. प्यारी सी पारिवारिक लड़की। राजश्री फिल्मों में एक्ट्रेस को हमेशा मॉर्डन होने के साथ साथ परिवार से जुड़ी भी दिखाया जाता है।


माधुरी दीक्षित

ऊहूं.. ऊहूं.. 'हम आपके हैं कौन' की निशा.... आजाद ख्यालों वाली, परिवार से जुड़ी, प्यारी बेटी, दोस्त जैसी बहन और बेहतरीन प्रेमिका। माधुरी दीक्षित के इस किरदार को शायद ही भूला जा सकता है।


हम साथ साथ हैं

सोनाली बेन्द्रे, तब्बू और करिश्मा कपूर। एक फिल्म में तीन एक्ट्रेस हो.. और तीनों ही दर्शकों को जीत ले जाएं तो यह किसी निर्देशक के लिए काफी बड़ी उपलब्धि होगी। ऐसा करिश्मा राजश्री ही कर सकते हैं।


अमृता राव

विवाह की पूनम.... छोटे शहर में रहते हुए भी विचारों में मॉर्डन और सर्वगुण संपन्न.. ऐसी लड़की राजश्री प्रोडक्शन ही दिखा सकते हैं।


ईशा कोप्पिकर

एक विवाह.. ऐसा भी.. की चांदनी को भी भुलाया नहीं जा सकता। फिल्म को भले ही सफलता न मिली हो, लेकिन ईशा के इस किरदार को काफी पहचान मिली है।


सोनम कपूर

प्रेम रतन धन पायो की 'मैथिली'.... सोनम कपूर फिलहाल तो इस फिल्म में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। लेकिन उम्मीद है कि फिल्म में सूरज बड़जात्या ने उन्हें कहीं से भी सलमान खान के सामने धुंधला नहीं पड़ने दिया होगा।



English summary
"Prem Ratan Dhan Payo" have released its title track, which features Sonam Kapoor and Salman Khan in a royal avatar.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos