»   » COMMON: क्या सच में सलमान खान को रिप्लेस करेंगे सूरज पंचोली!

COMMON: क्या सच में सलमान खान को रिप्लेस करेंगे सूरज पंचोली!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] फिल्म 'हीरो' के प्रमोशनल इवेंट के दौरान एक बार सलमान खान ने बयान दिया था कि 'मुझे लगता है सूरज पंचोली बॉलीवुड में मेरी जगह लेगा।' बहरहाल, सलमान की यह बात सच होगी या नहीं, यह तो बाद की बात है। लेकिन हां सूरज पंचोली को लेकर फैंस में क्रेज बढ़ता जा रहा है।

सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी फिल्म 'हीरो' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहा है। और यह इन दोनों के लिए काफी बड़ी फिल्म हैं। इस फिल्म से न केवल सलमान खान को बल्कि बॉलीवुड के कई निर्माता- निर्देशकों को उम्मीद है। कोई शक नहीं कि यदि यह फिल्म चल गई तो सूरज- अथिया की गाड़ी बेधड़क दौड़ने लगेगी।


यहां देखें, सूरज पंचोली और सलमान खान में क्या है कॉमन-


फैन फॉलोइंग

सूरज पंचोली की डेब्यू फिल्म भले ही अभी रिलीज नहीं हुई है। लेकिन कोई शक नहीं कि उनकी फैन फॉलोइंग दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। तभी तो ट्विटर पर फिल्म रिलीज के पहले से ही हमें सूरज- अथिया के नाम के फैन पेज और ग्रूप दिख रहे हैं। कोई शक नहीं कि फिल्म रिलीज के साथ ही इनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त बढ़ोतरी होगी।


परफेक्ट बॉडी

सलमान खान अपनी परफेक्ट बॉडी को लेकर न सिर्फ अभी बल्कि सालों से बॉलीवुड में फेमस हैं। वहीं, सूरज पंचोली भी इस मामले में काफी ध्यान दे रहे हैं।


बैड बॉय

सलमान खान और सूरज पंचोली..दोनों ही अदालत के चक्कर में फंसे हैं। सलमान हिट एंड रन केस, तो सूरज जिया खान के केस में।


बॉलीवुड नहीं, आर्ट भी..

सलमान खान को पेंटिंग में कितनी दिलचस्पी है, यह तो फैंस को पता ही है। लेकिन आपको यह नहीं पता कि सूरज पंचोली को भी स्केचिंग का शौक है।


दोस्तों के करीब..

सलमान खान की बाहरी इमेज भले ही दबंग वाली हो, लेकिन दोस्तों के सलमान हमेशा तैयार रहते हैं। वहीं, सूरज के साथ भी कुछ ऐसा ही है। सूरज अपने दोस्तों को हमेशा अपने करीब रखना चाहते हैं।


English summary
Here are five things that are common between mentor Salman Khan and his protege Sooraj Pancholi. Have a look.
Please Wait while comments are loading...