»   » हर फिल्म सुपरहिट..और कंट्रोवर्सी एक से बढ़कर एक..

हर फिल्म सुपरहिट..और कंट्रोवर्सी एक से बढ़कर एक..

Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस की लिस्ट बनाई जाए तो श्रद्धा कपूर उसमें जरूर शामिल होंगी। एक्टिंग के साथ सिगिंग में भी हिट रही श्रद्धा को आज बॉलीवुड में एक अहम मुकाम हासिल है।

बहरहाल, काफी कम लोगों को पता है कि श्रद्धा की पहली फिल्म आशिकी-2 नहीं, बल्कि अमिताभ बच्चन के साथ 'तीन पत्ती' है। लेकिन इन्हें पहचान 2013 में आई आशिकी-2 से ही मिली।

[जब सरेआम शर्मिंदा हुई काजोल, आलिया सहित कई स्टार्स !]

आदित्य रॉय कपूर के साथ श्रद्धा की जोड़ी को काफी सराहा गया। फिर क्या था, इसके बाद श्रद्धा ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज उनके पास फिल्मों की लाइन है। लेकिन अभी श्रद्धा का फिल्मी करियर काफी छोटा है लेकिन इतने कम समय में श्रद्धा कपूर का नाम काफी कंट्रोवर्सी में आया।

उनकी कंट्रेवर्सी और नखरे काफी अजीबो गरीब होते हैं। आज जबकि श्रद्धा कपूर का जन्मदिन है, हम यहां आपको उनसे जुड़ी कुछ ऐसी हीं कंट्रोवर्सी के बारे में बताने जा रहे हैं, स्लाइडर में पढ़ें श्रद्धा कपूर से जुड़ी कंट्रोवर्सी

श्रद्धा कपूर के नखरे

श्रद्धा कपूर के नखरे

श्रद्धा कपूर के नखरे किसी पुराने सुपर स्टार से कम नहीं है। एक विलेन के प्रमोशन के समय उनके नखरों और बुरे व्यवहार को देखकर फोटोग्रॉफर्स ने उन्हें बॉयकॉट कर दिया था। लेकिन उन्होंने माफी मांगनी की सोची भी नहीं।

आदित्य रॉय कपूर और अफेयर

आदित्य रॉय कपूर और अफेयर

आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की अफेयर की खबरे लगातार आशिकी 2 के समय से हीं आते रहीं लेकिन इन्होंने ना कभी इसे स्वीकार और ना नकारा।

पाक मीडिया

पाक मीडिया

एक विलेन के प्रमोशन के समय श्रद्धा ने एक बार हॉट पैंट पहनी थी लेकिन पाक मीडिया में उस समय इस फोटो को फोटोशॉप कर लैगिंग भी साथ में दिखाया गया।इसे लेकर काफी बवाल हुआ।

वार्डरोब मालफंक्शन

वार्डरोब मालफंक्शन

श्रद्धा कपूर को कई बार वार्डरोब मालफंक्शन का भी शिकार होना पड़ा जिसकी वजह से वो सुर्खियों में भी आईं।

शक्ति कपूर ने जब बोला

शक्ति कपूर ने जब बोला

शक्ति कपूर ने एक बार स्वीकारा की श्रद्धा काफी मूडी हैं और उन्हें बहुत ज्यादा गुस्सा आ जाता है। उन्हें संभाल पाना सब के बस की बात नहीं।

वरूण धवन

वरूण धवन

वरूण धवन के साथ भी श्रद्धा के लिंक अप की खबरें आई लेकिन इसमें कोई सच्चाई नहीं थी।

श्रद्धा कपूर के नखरे

श्रद्धा कपूर के नखरे

श्रद्धा कपूर सेट पर कई बार क्र्यू मेंबर से उलझ चुकी हैं और सेट पर कई बार लोगों से बुरा बर्ताव भी करना कोई नहीं बात नहीं है। खैर धीरे धीरे उन्हें भी स्टारडम संभालना आ जाए तो और अच्छी बात है।

Please Wait while comments are loading...