»   »  कोई लगा चलने तो किसी की शाहरूख के पूल में नहाने की जिद..जबरा फैन!

कोई लगा चलने तो किसी की शाहरूख के पूल में नहाने की जिद..जबरा फैन!

Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरूख खान की फिल्म फैन सिनेमाघरों में आ गई और लोग फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं। शाहरूख खान की लंबे समय बाद कोई ऐसी फिल्म आ रही है जिसमें शाहरूख खान पुराने शाहरूख लग रहे हों।

मतलब एक ऐसी मूवी जो शाहरूख की एक्टिंग के लिए जानी जाए ना कि फिल्म की कमाई के लिए। फिल्म में शाहरूख खान डबल रोल में है। वो एक सुपरस्टार आर्यन खन्ना की भूमिका निभा रहे हैं।


[इस 'खान' की हर एक्ट्रेस है जबरा फैन..सबसे क्यूट!]


साथ हीं आर्यन खन्ना के फैन गौरव की जो आर्यन खन्ना के लिए कुछ भी कर सकता है। असल जिंदगी में शाहरूख खान की दीवानगी लोगों के सर चढ़कर बोलती है।


शाहरूख खान के फैन्स उनके लिए कुछ भी कर सकते हैं। शाहरूख का भी सामना असल जिंदगी में भी कई बार ऐसे फैन से सामना हो चुका है जो उनके लिए हर कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार रहते हैं। देखिए शाहरूख के कुछ ऐसे हीं फैन्स के कारनामों को।


स्विमिंग पूल में आया

शाहरूख खान का एक फैन उनकी घर के दिवार को फांदकर उनके स्वीमिंग पूल में जा कूदा और नहाने लगा। जब शाहरूख के सिक्योरिटी गार्ड्स ने उसे बाहर निकाला तो उसका कहना था कि उसे बस एक बार उस स्वीमिग पूल में नहाना था जिसमें शाहरूख खान नहाते हैं। उसे शाहरूख का ऑटोग्राफ लेने या फोटो खिचवाने में कोई दिलचस्पी नहीं थी।


जब दी मर जाने की धमकी

शाहरूख का एक फैन विशाल ने अपना बदलकर विशालरूख रख लिया और शादी के बाद वो अपनी पत्नी के साथ शाहरूख से सजे पोस्टर के साथ मुंबई पहुंच गया और मन्नत के गार्ड्स ने जब उन्हें रोकने की कोशिश की तो समुद्र में कूद जाने की धमकी दी। इस पर शाहरूख को उससे मिलना पड़ा।


नहीं खोला स्टोर

शाहरूख का एक फैन पिछले 10 सालों से अपने स्टोर का रिबन लगा कर छोड़ दिया की शाहरूख खान जब इसका रिबन काटेंगे तभी स्टोर खोलेगा।


जब लगी चलने

जर्मनी में वे एक ऐसी फैन से मिले, जिसके दोनों पैर खराब थे। वह उनकी इतनी बड़ी फैन थी कि अपने घर वालों से कह रही थी, "अगर मैं एक बार शाहरुख से मिल लूं तो चलने लगूंगी।" लड़की का प्यार देखकर उसके पेरेंट्स शाहरुख के पास लेकर आए और एक बार उससे मिलने की गुजारिश की। शाहरुख के मुताबिक, जब वे उस लड़की से मिले तो वाकई वह कुछ कदम चलकर उनके पास आई। लड़की को इस तरह चलते देख शाहरुख की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।


जब फैन को मिला जॉब

शाहरूख के एक फैन ने फैन के ट्रेलर के बाद वीएफएक्स पर इतना अच्छा काम किया कि उसने खुद को गौरव की जगह रिप्लेस कर दिया और उसे ट्वीटर पर शाहरूख ने जॉब भी ऑफर की।


फीमेल फैन ने डराया

शाहरूख खान की एक फीमेल फैन उनसे कुछ इस अंदाज में मिली की वो उससे डर गए। शाहरूख कहते हैं कि उनके पुरूष फैन्स उनके ज्यादा हितैषी हैं जब कि महिला प्रशंसको से उन्हें जर लगता है।


शाहरूख का फैन क्लब

शाहरूख का पहला फैन क्लब भारत में नहीं मालदीव में उनके एक फैन मुहम्मद अशरफ ने इसकी शुरूआत की और ये फैन कल्ब पिछले तीन सालों से चला रहे हैं। जहा शाहरूख के विदेशो से भी फैन आते हैं।


खोली डाली फाउंडेशन

केरल के कोच्ची में दो भाइयों ने शाहरूख के नाम पर फाउंडेशन खोला मुजीब रहमान सजीब रहमान जो कोच्चि में पेंट का काम करते हैं ये केरल में एसआरके फैन सेंटर के फाउंडर भी हैं ।जिस तरह से शाहरुख खान अपनी फिल्मों के जरिए लोगों को हंसाते हैं वैसे ये दोनों भाई गरीब असहाय साथ ही बीमार लोगों में खुशियां बांटनी शुरू कर दी।


विदेशी फैन

शाहरूख की एक विदेशी फैन ने अपने घर में उनकी दो भी फेवरिट मूमेंट है उसका पुतला बनवा डाला।


English summary
Shahrukh Khan starer fan released on Friday and his fans are going crazy for the movie. Shahrukh khan have also experience of crazy fan like Gaurav.
Please Wait while comments are loading...