»   » शाहरुख खान का फैमिली धमाका..ये नहीं देखा तो क्या देखा!

शाहरुख खान का फैमिली धमाका..ये नहीं देखा तो क्या देखा!

शाहरुख खान की पूरी फैमिली तस्वीर एक साथ इतनी क्यूट नहीं देखी होगी क्योंकि अबराम के जन्म के बाद ये पहली तस्वीर है जिसमें पूरा परिवार साथ में फोटोशूट करवाया।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरुख खान सबसे परफेक्ट फैमिली मैन कहे जाते हैं और शाहरुख खान की पूरे परिवार के साथ ये तस्वीरें देखकर शायद काफी समय तक इस परफेक्ट फैमिली को देखते रह जाएंगे। अबराम के जन्म के बाद ये पहला मौका है जब शाहरुख खान पूरा परिवार एक साथ एक फ्रेम में नजर आ रहे हैं और फोटोशूट करवाया हो। 

[Ssshhh: ऋतिक रोशन का ये सीक्रेट सबको पता है लेकिन उन्हें छिपाना है!]

इंटरनेट आपने काफी समय से इतनी प्यारी कोई तस्वीर नहीं देखी होगी जो हम आज असल में आपको दिखाने जा रहे हैं। शाहरुख खान, गौरी, आर्यन, सुहाना और अबराम की इन तस्वीरों की जितनी भी तारीफ की जाए कम ही होगी।इन तस्वीरों को खुद आर्यन खान इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं।आप भी देखिए तस्वीरें। 

शब्द भी कम पड़ जाएंगे

इन तस्वीरों की जितनी भी तारीफ की जाए कम ही होगी। ये इतनी क्यूट है कि आप भी बस देखते रह जाएंगे। 

एक और तस्वीर

इस तस्वीर में भी शाहरुख खान और पूरा परिवार एक साथ शानदार लग रहे हैं। अबराम को देखने के बाद वैसे भी शब्द कम पड़ जाते हैं। 

गौरी खान की बुक लॉन्चिंग

दरअसल कल लंदन में गौरी खान की बुक लॉन्चिंग है और ये तस्वीरें उसी किताब की हैं। 

कैसे हुई शुरूआत

दरअसल गौरी खान को real estate luxury conglomerate, Ace Group का ब्रैंड एंबेस्डर बनाया गया है। वो कई प्रीमियम रेसिडेंस प्रोजेक्ट की इंटिरियर डिजाइनिंग करेंगी। 

 

 

 

पर्सनल नहीं प्रोफेशनल लाइफ पर बुक

 

जी हां अगर आप ये सोच रहे हैं कि ये बुक गौरी खान ने अपनी पर्सनल लाइफ पर लिखी है तो नहीं उनकी ये किताब कंटेपररी लीविंग और डिजाइन पर है।

 

बच्चों के लिए मैसेज

गौरी ने अपने बच्चों के लिए किताब में खास मेसेज भी दिया है। उन्होंने लिखा है 'मैं आशा करती हूं कि मेरे बच्चे फोकस्ड और मेहनती होंगे भले वो अपनी जिंदगी में कुछ भी करना चाहें बस अपने सपनो के पीछे भागे और उन्हें पूरा करें। 

 

 

 

गौरी का बयान

Ace Group के साथ जुड़ने पर उन्होंने कहा Ace ग्रुप एक लीडिंग रियल स्टेट लग्जरी समूह है इसलिए ये जरूरी है कि हम उसकी जो खासियत है उसे बरकरार रखेx। 

English summary
Shahrukh Khan elder son Aryan Khan recently shared a very cute pics of whole family. see pics.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos