»   » वेलेंटाइन डे- फिल्मी स्टाइल में करना है प्रपोज..शाहरुख से कुछ सीख लीजिए

वेलेंटाइन डे- फिल्मी स्टाइल में करना है प्रपोज..शाहरुख से कुछ सीख लीजिए

देखिए शाहरुख खान ने अपनी फिल्मों में कैसे प्रपोज किया। आप भी डालिए एक नजर।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

एक मर्द का सर तीनों लोगों के सामने झुकता है..मां के सामने..देवी मां के सामने और..और जिससे वो प्यार करता है उसके सामने। याद आया शाहरूख का के ये डॉयलग जब वो कुछ कुछ होता है में रानी मुर्खजी को ऐसे प्रपोज करते हैं तो लगता है ये सिर्फ शाहरूख हीं कर सकते हैं।

शाहरूख खान बॉलीवुड के रोमांस किंग हैं..उन्होंने बॉलीवुड को रोमांस करना सिखाया है। उनका हर स्टाइल इस मामले में अलग है। उनके टक्कर में कोई नहीं है। उन्होंने अपनी हर रोमांटिक फिल्म से लोगों को सिखाया है।

[FIRST Look: शाहिद- मीरा की सुपरक्यूट बेटी.. यहां देखें मीशा की पहली PIC]

उन्होंने अपनी असल जिंदगी में भी वाइफ गौरी को कुछ अलग हीं अंदाज में जूहू बीच पर प्रपोज किया था। अभी वैलेंटाइन वीक चल रहा है और इसमें प्रपोज डे पर देखिए शाहरूख ने कैसे अपनी फिल्मों में किया एक्ट्रेसेस को इम्प्रेस...

जब-जब शाहरूख ने किया फिल्मों में प्रपोज

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में शाहरूख अपनी सेनोरिटा (काजोल) के साथ फर्ल्ट तो शुरू से करते हैं लेकिन जब वो काजोल के लिए सीधे इंडिया और उनके गांव पहुंच जाते हैं।प्रपोज किया सरसो के खेत में और तब से इंडिया में सरसो के खेत वैसे ही पॉपुलर हो गए। अब आप अगर डीडीलजे स्टाइल में प्रपोज करना चाहते हैं तो पहले सरसो का खेत ढूंढना होगा।

कुछ कुछ होता है

शायद ये तो हर लड़की का सपना ही हो कि कोई उसे कुछ कुछ होता है में जैसे शाहरुख खान ने काजोल के साथ डांस कर उन्हें दिखला किया कुछ कुछ होता है वैसे ही कोई प्रपोज करे। 

कभी खुशी कभी गम

कभी खुशी कभी गम में शाहरुख खान काजोल की मिठाई की दुकान हड़पते हड़पते कब काजोल को दिल दे बैठते हैं और फिर एक जिम्मेदार ब्वॉयफ्रेंड की तरह शादी। परिवार की मर्यादा के खिलाफ।

दिलवाले

बस पांच मिनट का समय और शाहरुख खान ने जो कारनामा किया वो वैसे तो थोड़ा ज्यादा फिल्मी था लेकिन अगर आप वाकई दिलवाले स्टाइल में गर्लफ्रेंड को प्रपोज करना चाहते हैं तो अक्षय कुमार वालीटाइम मैनेजमेंट सीखना होगा। 

ओम शांति ओम

ओम शांति ओम में भी वो दापिका यानि शांति को डिनर पर बुलाते हैं और वो फिल्मी प्रपोजल..मैं अगर कहूं तुमसा हसीं कायनात में नहीं है कोई। भई इसके बाद तो ना बोलने का सवाल ही नहीं है। 

कल हो ना हो

कल हो ना हो  में शाहरूख खुद तो प्रीति को प्रपोज नहीं करते लेकिन वो डायरी वाला सीन तो याद होगा आपको। जब वो सैफ की तरफ से झूठी डायरी पढ़कर प्रीति को कन्विंस कते हैं।

दिल तो पागल है

दिल तो पागल है शाहरुख खान जैसे माधुरी से आखिरी बार पूछते हैं और  उनका माया का Description तो याद होगा आपको।

 

वीर जारा

अगर कही भी कभी भी एक दोस्त की जरूरत पड़े तो याद रखना कि शरहद पार एक शख्स है जो आपके लिए अपनी जान भी दे सकता है। वीर जारा का ये डायलोग तो याद होगा आपको।बस आप भी आजमा सकते हैं। 

रब ने बना दी जोड़ी

रब ने बना दी जोड़ी में शाहरुख खान की शादी पहले होती है और उसके बाद उन्होंने जितने पापड़ बेले वो तो आप भूले नहीं होंगे। डांस..फ्लॉवर और म्यूजिक के साथ शाहरुख जैसे प्रपोज करते हैं वो कुछ कम मजेदार नहीं था।

English summary
How Shahrukh Khan proposed in movies, have a look.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos