»   » इस 'खान' कपल के मुकाबले कोई नहीं..यारी..दोस्ती..रोमांस सब फिल्मी स्टाइल में!

इस 'खान' कपल के मुकाबले कोई नहीं..यारी..दोस्ती..रोमांस सब फिल्मी स्टाइल में!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में तीनों खान की अलह पर्सनैलिटी है। आमिर खान बुद्धजीवी तो सलमान खान मूडी और शाहरूख खान के बारे में एक शब्द में कुछ कहना तो नामुमकिन है। शाहरूख खान काफी सोशल हैं लेकिन अपनी फैमिली से बढ़कर उनके लिए कुछ भी नहीं। आर्यन, सुहाना और अबराम उनके लिए हमेशा सबसे उपर रहते हैं।

उनके साथ टाइम बिताना या अबाराम के साथ खेलना। अगर टाइम ना मिले तो वो अबराम को ही साथ लेकर निकल जाते हैं। और इन सबके अलावा गौरी खान को वो जिंदगी का सबसे अह्म हिस्सा मानते हैं।गौरी खान.. शायद अब इस नाम को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं।

SRK

गौरी न सिर्फ शाहरूख खान की वाइफ हैं, बल्कि एक पॉपुलर इंटीयर डिजाइनर भी हैं। कोई शक नहीं कि शाहरूख खान और गौरी एक दूसरे के साथ परफेक्ट दिखते हैं।1984 में मुलाकात के बाद साल 1991 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए और तब से आज तक दोनों बॉलीवुड की सबसे सफल जोड़ियों में से एक माने जाते हैं।

शाहरूख खान और गौरी अपनी शादी के समय जैसे क्यूट और रोमांटिक अंदाज में दिखते थे आज भी सालों बाद वो दोनों साथ में वैसे ही दिखते हैं। शाहरूख खान और गौरी की इन तस्वीरों को देखकर आप भी कहेंगे की शाहरूख के बारे में सच बोला जाता है की वो हर रिश्ते निभाने में परफेक्ट हैं।

English summary
Shahrukh Khan most romantic pics with wife Gauri Khan.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos