»   » हो गया शिवाय और ऐ दिल है मुश्किल का दंगल खत्म..अब नई 'कहानी' शुरू

हो गया शिवाय और ऐ दिल है मुश्किल का दंगल खत्म..अब नई 'कहानी' शुरू

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

आखिरकार इतने समय से चला आ रहा इंतजार खत्म हुआ और शिवाय, ऐ दिल है मुश्किल रिलीज हुई। ऐसा लग रहा है मानो एक बड़ी लड़ाई खत्म हो गई। अब आप फिल्म या तो देख चुके होंगे या देखने के लिए तैयार होंगे।

[हमेशा से 'मुश्किलों' में रही ऐ दिल है मुश्किल..'रिलीज डेट' से लेकर 'रिलीज डे' तक कंट्रोवर्सी]

अगर फिल्में देखने के शौकिन हैं तो इसका ये मतलब नहीं है कि आप दुखी हो जाएं कि अब तो ये भी रिलीज हो गई तो बचा क्या देखने को। शिवाय और ऐ दिल है मुश्किल के बाद भी कई फिल्में हैं जो रिलीज के लिए तैयार हैं। 

Fotor

देखिए उन फिल्मों की लिस्ट जो 2016 में रिलीज होनी बाकी है और यकीन मानिए सभी फिल्में एक पर एक हैं 

रॉक ऑन 2

रॉक ऑन 2

शिवाय और दंगल के बाद फरहान अख्तर की रॉक ऑन 2 रिलीज होगी। रॉक ऑन 2 का भी लोगों में खासा क्रेज है क्योंकि फिल्म को खासकर युवा पीढ़ी पसंद करेगी ।

फोर्स 2

फोर्स 2

फोर्स 2 18 नवंबर को रिलीज होगी। फोर्स को तो लोगों ने इतना पसंद किया था कि दर्शकों को वैसे भी उम्मीद है कि फोर्स 2 भी अच्छी फिल्म होगी।

तुम बिन 2

तुम बिन 2

तुम बिन 2 भी फोर्स के साथ 18 नवंबर को ही रिलीज होगी। तुम बिन एक बहुत प्यारी सी रोमांटिक फिल्म थी जबकि तुम बिन 2 की स्टोरी जो रिलीज के बाद ही पता चलेगी।

डियर जिंदगी

डियर जिंदगी

डियर जिंदगी को बचे हुए 2016 की सबसे क्यूट सी फिल्म कहा जाए तो गलत नहीं होगा क्योंकि एक तो फिल्म में शाहरूख खान और आलिया भट्ट हैं और उपर से उनकी प्यारी सी बॉन्डिंग देखना मजेदार होगा।

कहानी 2

कहानी 2

विद्या बालन एक बार फिर शानदार वापसी करने वाली हैं कहानी 2 से जिसमें विद्या बालन को देखना बहुत ही मजेदार होगा।

वजह तुम हो

वजह तुम हो

वजह तुम हो इरॉटिक रोमांस है जिसे एक दर्शक वर्ग तो देखना पसंद करता है लेकिन फिल्म रिलीज होगी कहानी 2 के साथ 2 दिसंबर को ही तो कितने पानी में रह पाती है ये तो वक्त ही बताएगा।

बेफिक्रे

बेफिक्रे

आदित्य चोपड़ा काफी समय बाद फिल्म डायरेक्ट कर रहे हैं और वो अच्छी फिल्मों के लिए ही जाने जाते हैं । बेफिक्रे काफी बोल्ड रोमांटिक फिल्म है जिसमें रणवीर सिंह और वाणी कपूर हैं।

दगंल

दगंल

सालों से लोग इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं और फिल्म भी आमिर खान की है लिहाजा कितनी शानदार होगी इसका अंदाजा भी लगा पाना मुश्किल है और खासकर ट्रेलर के आने के बाद तो और भी ज्यादा इंटरेस्ट जग गया है।

English summary
Their are few much awaited movies that will release in 2016 see the list.
Please Wait while comments are loading...