»   » एक फिल्म के लिए अजय देवगन ने खुद को बदल डाला...दिखा अलग ही अवतार!

एक फिल्म के लिए अजय देवगन ने खुद को बदल डाला...दिखा अलग ही अवतार!

अजय देवगन शिवाय के लिए दिन रात एक कर मेहनत किए और शिवाय उनके लिए ड्रीम प्रोजेक्ट से कम नहीं है। इसके लिए उन्होंने खुद को भी बदल डाला।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

अजय देवगन के लिए शिवाय किसी ड्रीम प्रोजेक्ट से कम नहीं है। इसके लिए उन्होंने सबकुछ छोड़कर दो साल लगातार कड़ी मेहनत की है। फिल्म के वो डायरेक्टर भी हैं और उनका ही लीड रोल भी लिहाजा मेहनत भी दुगना। 

शिवाय की सबसे खास बात ये है कि इस फिल्म के लिए अजय देवगन इतने एक्साइटेड थे कि उनका एक अलग ही अंदाज सामने आया। उस अजय देवगन का अलग अंदाज जिनका एक ही स्टाइल है साइलेंट रहना और इसलिए उनका ये स्टाइल सबको चौंका गया।

फिल्म पोस्टर्स

फिल्म के लिए अजय देवगन ने पोस्टर पहले निकाला और फिल्म की शूटिंग बाद में शुरू की। ऐसा शायद ही पहले उन्होंने क्या किसी भी ने भी अपनी फिल्म के लिए किया। फिल्म का पहला पोस्टर उन्होंने मई 2015 मं ही आउट कर दिया था।

काजोल

शिवाय रिलीज भले काजोल के बेस्ट फ्रेंड करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के साथ रिलीज हो रही थी। हमेशा अपनी दोस्ती और परिवार के साथ रिश्तों को मेनटेन करके चलने वाली काजोल पहली बार खुले तौर पर पति अजय देवगन का पक्ष लेती दिखी। और तो और काजोल के साथ अजय देवगन कम ही फिल्मों का प्रमोशन करते थे लेकिन इस बार उन्होंने वो भी किया।

USA टूर

अजय देवगन और काजोल साथ में फिल्म के प्रमोशन के लिए यूएस तक गए और खूब फिल्म का प्रचार किया। फैन्स और भीड़ के साथ पहली बार अजय देवगन इतने कंफर्टेबल दिखे और फ्रेंडली भी।

धुआंधार प्रमोशन

अजय देवगन ने शिवाय का धुआंधार प्रमोशन किया। फिल्म बनाने के लिए उन्होंने जितनी मेहनत की उतनी ही मेहनत उन्हेंने प्रमोशन के लिए भी की । अजय देवगन का ये अवतार भी पहले नहीं दिखा था।

टीवी शो

अजय देवगन वो भी काजोल के साथ पहली बार टीवी शो पर भी दिखे। कपिल शर्मा शो में वो काजोल के साथ नजर आएंगे।

खुलकर बोले अजय

अजय देवगन प्रमोशन या प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हमेशा खुलकर बोले। उन्होंने हर मुद्दे पर अपनी राय दी चाहे वो पाकिस्तान मु्द्दा, पाक कलाकारों को बैन करने का मुद्दा हो।

शॉर्ट टीजर

अजय देवगन ने फिल्म के गाने और ट्रेलर के पहले शॉर्ट टीजर निकाला। ये भी उनका कम बड़ा एक्सपेरीमेंट नहीं था।

कंट्रोवर्सी में भी पड़े

केआरके, करण जौहर, काजोल और करण जौहर को लेकर अजय देवगन कई मुद्दों पर अपनी राय दी यहां तक की केआरके का ऑडियो भी रिलीज किया जिसमें 25 लाख लेकर फिल्म शिवाय की बुराई की बात थी। 

English summary
Ajay Devgn came in different avtar and many norms for his film shivaay and its really interesting to know.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos