»   » इन कामों को करने से तो 'सुल्तान' भी घबरा गए!

इन कामों को करने से तो 'सुल्तान' भी घबरा गए!

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की फिल्म सुल्तान का लोग जितनी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे आज उनका इंतज़ार आखिरकार खत्म हो ही गया। आज सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म सुल्तान रिलीज़ हो ही गई है। फर्स्ट डे फर्स्ट शो इस फिल्म के लिए काफी अच्छा रहा। फर्स्ट शो में तो ये फिल्म हाउसफुल नज़र आईं।

Sultan

फिल्म से संबंधित हम आपको हर अपडेट दे रहे हैं। तो इस बार हम आपको बताएंगे कि सलमान खान ने इस फिल्म के लिए क्या क्या नहीं किया। आखिर ये सुपरस्टार खान हैं भई...कुछ नया आपको न दिखाएं ऐसा कैसे हो सकता है। इनका हर स्टेप इनका स्टाइल बन जाता है।

[अगर ये फिल्में न होती तो सलमान कैसे बनते 'सुल्तान'!]

क्या आप जानते हैं इस फिल्म में ऐसे कई सीन हैं जो सलमान ने अपने इतने लंबे करियर में पहली बार किए हैं। इससे पहले उन्होंने शायद इन कामों को करने की सोची भी नहीं होगी। फिल्म में एक से एक बेहतरीन सीन देने वाले सलमान ने कई ऐसे सीन पहली बार दिए हैं जो शायद अब उनकी एक और पहचान बन जाए। आइए जानते हैं उन सीन के बारे में जो सलमान ने इस फिल्म में पहली बार किए हैं :

स्पोर्टी सुपरस्टार

सलमान खान ने अपने फिल्मी करियर बहुत से किरदार निभाए हैं। एंग्री यंग मैन, लवर, पति, पुलिस, गुंडा, मैंटल सिक पर्सन आदि। लेकिन आपको बता दें कि सलमान ने इससे पहले स्पोर्ट्स पर्सन का रोल कभी नहीं किया (लीड रोल में तो बिल्कुल नहीं)। सलमान ने इसमें एक रैसलर का किरदार निभाया है। कैसा लगा आपको?

लंगोटिया सुपरस्टार

इस फिल्म में लंगोट पहन कर शूटिंग करना सलमान के लिए काफी एंबेरेसिंग था। फिल्म की शूटिंग के दौरान लोगों की भीड़ के बीच लंगोट पहन कर आना सलमान ने अपने करियर में पहली बार किया है। ये सीन तो सलमान को हमेशा ही याद रहेगा।

सुल्तान को स्पैंकिंग

आपको बता दें कि फिल्मी जगत में सलमान उन स्टार्स में से एक हैं जो फिल्म को हिट करने के लिए किसिंग सीन का सहारा नहीं लेते। उनका मानना है कि प्यार जताने के लिए आखों के जज्बात काफी होते हैं। लेकिन इस फिल्म इससे हटके ये हुआ कि अनुष्का ने सलमान को स्पैंक किया। हालांकि ये काम सुल्तान के साथ करना सब के बस की बात नहीं है।

वज़न बढ़ाना

यूं तो सलमान खान अपनी बॉडी के लिए खास पहचाने जाते हैं। उनकी बॉडी उनकी फीज़ीक के लिए काफी स्टार्स दीवाने हैं। लेकिन इस फिल्म में सलमान को अपना वज़न बढ़ाना पड़ा और उन्हें अपनी पेट तक बाहर निकालना पड़ा जो शायद उन्होंने पहले कभी नहीं किया।

[GUESS करें सलमान ने सबसे पहले किसे दिखाई सुल्तान!]

English summary
Salman Khan never did these things before Sultan movie.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos