»   » कहानी नहीं..है क्या तो सलमान खान!

कहानी नहीं..है क्या तो सलमान खान!

Subscribe to Filmibeat Hindi

न खाता न बही जो सलमान करे वही सही। ये लाइन सलमान पर बिल्कुल सही बैठती है। सलमान खान को उनके फैंस सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। ये तो सलमान खान भी जानते हैं।

एक बार तिग्मांशु धुलिया ने कहा था कि सलमान खान की फोटो की रील भी चला दो तो भी फिल्म हिट होगी ये गारंटी है। ये सलमान खान का स्टारडम है कि वो जो करते हैं फिल्म हिट हीं होती है।


[FLOP शो: सुलतान सलमान को ऐश से लेकर टाइगर श्रॉफ तक ने दी पटखनी!]


उनकी फिल्म में क्या है क्या नहीं है ये मायने नहीं रखता मायने बस ये रखता है फिल्म में सलमान खान हैं। सलमान खान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की। हम आपके हैं कौन, बजरंगी भाईजान,हम दिल दे चुके सनम सहित कई ऐसी सुपरहिट फिल्में सलमान की झोली में हैं।


लेकिन सलमान के खाते में कई ऐसी फिल्में हैं जो सुपरहिट भी हैं लेकिन उन फिल्मों में ना कहानी है ना कुछ। बस हैं तो सलमान खान इसलिए फिल्म हुई सुपरहिट।


जय हो

जय हो

आप गौर करें तो जय हो में कोई कहानी हीं नई थी। पहले का एक आर्मी का जवान जिस तरह से भ्रष्टाचार रोकने की कोशिश करता है वो राजनैतिक लोगों से उलझ पड़ता है । फिल्म में तो इतना तक दिखा दिया गया कि आर्मी का ऑफिसर टैंकर लेके सड़क पर आ जाता है। इस पर कोई क्या हीं बोले।


बॉडीगार्ड

बॉडीगार्ड

बॉडीगार्ड में सलमान खान को एक बॉडीगार्ड होते हुए इतना सीधा दिखाया गया है कि बॉडीगार्ड पर से लोगों को भरोसा उठ जाए। वो फोन पर इतना बात करने के बाद भी इतने सालों में एक बार भी नहीं सोच पाए कि वो लड़की वो नहीं है जिससे वो बात करते हैं।


 प्रेम रतन धन पायो

प्रेम रतन धन पायो

प्रेम रतन धन पायो भी कुछ ऐसी हीं फिल्म है जिसकी कहानी मजबूत नहीं थी। फिल्म को देखा जाए तो वास्तविकता से परे दिखाया गया है।


 एक था टाइगर

एक था टाइगर

एक था टाइगर में भी कहा जाए कि वास्तविकता से परे फिल्म है तो गलत नहीं होगा। रॉ के एजेंट असल जिंदगी में इतने टफ होते हैं कि देखते हीं सलमान कैटरीना को गोली मार देते। खासकर ये जानकर कि सामने वाला पाकिस्तान का है औऱ धोखा
दे रहा था।


लंदन ड्रीम्स

लंदन ड्रीम्स

लंदन ड्रीम्स में सलमान खान और अजय देवगन थे। फिल्म की कहानी तो थी वो थी लेकिन फिल्म में थे अजय देवगन और सलमान खान सो फिल्म तो चलनी थी।


वीर

वीर

वीर को खुद सलमान खान ने लिखा था।इस जमाने में ऐसी कहानी कि लगे हम 1980 के दशक में आ गए हैं।


गॉड तुस्सी ग्रेट हो

गॉड तुस्सी ग्रेट हो

गॉड तुस्सी ग्रेट हो भी सलमान की उन चुनिंदा फिल्मों में से एक है जिसमें कुछ भी दिखा दिया गया है। फिल्म में भगवान उसकी सारी विश मान लेते हैं उसके बाद जो होता है वो संभालना भगवान के लिए भी मुश्किल हो जाता है।


 लकी

लकी

लकी में इग्जाम का ऐसे मजाक उड़ाते दिखाया गया है जैसे इग्जाम नहीं ऐसे हीं कोई खेल हो।


सुर्यवंशी

सुर्यवंशी

इस फिल्म में भी सलमान खान और अमृता सिंह को दिखाया गया है। पिछले जन्म में सलमान खान अमृता सिंह को ठुकरा देते हैं और उसे बाद सलमान खान से वो अगले जन्म में बदला लेना चाहती हैं।


English summary
Salman Khan's fan loves him like any thing. Whatever he does people appreciate it and its biggest example is these movies which are super hit
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos