»   » सलमान के ये सामान..जो बनी उनकी पहचान!

सलमान के ये सामान..जो बनी उनकी पहचान!

Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान ऐसे एक्टर हैं जिनकी हर चीज उनके फैन्स के लिए खास हैं। वो कई फिल्मों में कई चीजें इस्तेमाल कर चुके हैं जो लोग अभी तक भुले नहीं हैं।सलमान की इस्तेमाल की गई इन चीजों से उनको अलग पहचान मिली।

हम तो कहते हैं सलमान की कई ऐसी चीजें हैं जिन्हें मिलाकर म्युजियम बनाया जा सकता है। आपको लग रहा होगा कि ये ये क्या कुछ भी बोल रहे। लेकिन आप भी आगे की स्लाइड्स देखेंगे तो यही कहेंगे कि हां इन पर तो सिर्फ सलमान का
हक है।

[कभी सलमान खान कहलाते थे इन कारणों से बैड ब्वॉय !]

हमने ढूंढी सलमान से जुड़ी वो चीज़ें जिन पर सलमान का लेबल है। उस पर और किसी का कोई हक ही नहीं बन सकता। लेकिन ऐसी इतनी सारी चीज़ें हैं कि इन पर पूरा का पूरा म्यूज़ियम बनाया जा सकता है!

आप भी देखिए ये चीज़ें और अगर हैं आप सलमान खान के फैन तो हो सकता है आपको इसके बाद फिल्म देखने का भी मन कर जाए।

ब्रेसलेट

भाई और उनका ब्रेसलेट। हालांकि ये ब्रेसलेट इतना फेमस हो गया कि हर सलमान खान फैन के पास है। मार्केट में ये हर दाम में आपको मिल जाएगा। तो अगर आप इसे सलमान के फैन का ठप्पा लगाने के लिए पहनते हैं तो ठीक है पर अगर भाई की कॉपी कर रहे हैं तो हम आपको बता दें कि सिर्फ ब्रेसलेट पहनने से कोई सलमान खान नहीं बन जाता।

मैंडोलिन

कुछ याद आया...जी हां। मैंडलीन तो भई सलमान का था, है और रहेगा। शाहरूख चाहें तो काऊबेल से काम चला लें लेकिन निसा रेगा रेसा करते हुए सलमान जितने हैंडसम लगे हैं उतना कोई नहीं लग सकता।

उल्टा चश्मा

इस दबंग चश्मे को सलमान ने इतनी स्टाइसल से उल्टा पहना है जितना रजनीकांत ने किसी ज़माने में इसे घुमाया है। खैर उल्टा चश्मा पहनने से भी हर कोई दबंग नहीं हो जाता।

बींग ह्यूमन टी - शर्ट

अगर आप खुद को सलमान फैन कहते हैं और आपके पास बींग ह्यूमन की ओरिजिनल टीशर्ट नहीं है तो आप खाक सलमान फैन हैं। ये भी एक ऐसी चीज़ हैं जिसे सलमान को अलग पहचान मिली खासकर सोशल सर्विस की पहचान।  

घड़ी

सलमान को घड़ियों का बहुत शौक है। और उनकी घड़ियों के कलेक्शन पर कभी गौर करिएगा तो दांतों तले उंगलिया दबा लेंगे। उन्हें घड़ियां इतनी पसंद है कि वो शोरूम खोल सकते हैं।

गुलेल

कोई सलमान खान से जाकर सीखे कि गुलेल मार कर भी लड़की को फ्लैट किया जा सकता है। अहा.....

पेंटिंग

सलमान सिर्फ सुपरस्टार नहीं पहुत हीं अच्छे पंटर भी हैं। वो खुद पेंटिंग करके भी कईयों को गिफ्ट या चैरिटा में दे चुके हैं। 

ऐसी जीप

कोई भी लड़का कितना भी हैपेनिंग होगा उसके पास ऐसी मस्त जीप तो नहीं होगी। ज़रा सोचिए खुद की स्टाइल की हुई जीप.....लड़की तो ऐसे ही फ्लैट हो जाएगी इस जीप पर।

तौलिया

सलमान का तौलिया डांस उनके जिंदगी के लिए काफी अह्म साबित हुआ  क्योंकि उस समय सलमान बूरे दौर से गुजर रहे थे और एक हिट गाने से उनको कमबैक करने में काफी मदद मिली।

English summary
Salmab Khan is a star. whatever he does fans just goes crazy. We thought to remember you few of his personalized things which gave him a different identity.
Please Wait while comments are loading...