»   » सुपरस्टार सलमान खान..बिगड़ैल बोल..एक बार नहीं बार-बार!

सुपरस्टार सलमान खान..बिगड़ैल बोल..एक बार नहीं बार-बार!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान जब भी ज़्यादा बोलने पर आते हैं, उनकी कोई लिमिट नहीं रहती है। या फिर उन्हें एक्साइटमेंट में समझ ही नहीं आ पाता कि वो क्या बोल रहे हैं, किसके लिए बोल रहे हैं।या फिर बस उन्हें किसी की चिंता ही नहीं है, उन्होंने मान लिया है कि वो ही सुलतान हैं। तभी तो हाल ही में सुलतान के बारे में बात करते हुए सलमान कुछ ऐसा बोेल गए जो उन्हें बोलने से पहले 10 बार सोचना चाहिए।

सलमान स्पोर्ट्स फिल्मों पर बात कर रहे थे और बात करते करते सलमान ने कहा कि दरअसल, वो खिलाड़ियों से ज़्यादा मेहनत कर रहे हैं। खिलाड़ियों का क्या है आधे घंटे के मैच के बाद वो तो आराम से खाली हो जाते थे लेकिन सुलतान सलमान उस आधे घंटे के मैच के लिए दिन भर रिहर्सल करते थे तब जाकर उनका शॉट परफेक्ट हो पाता था।

[उम्र 18 साल...पापा शाहरूख खान..फिर इतना टेंशन क्यों है बॉस!]

आज उन्होंने रियो ओलंपिक कंट्रोवर्सी पर भी बोल डाला कि सचिन की और रहमान के नाम पर हंगमा नहीं होता तो मेरे नाम पर क्यों। अब अगर सचिन किसी भी स्पोर्टस् जुडेंगे तो हंगामा क्यों होगा

हां अगर किसी फिल्म से जुड़े चीज में सचिन को जोडा जाए बल्कि बॉलीवुड के शख्सियत को नहीं तो कंट्रवर्सी हो तो समझ आती है।वैसे पहली बार सलमान ने कोई कंट्रोवर्सियल बयान दिया है ऐसा नहीं है। पढ़िए अागे की स्लाइड पर सलमान के कंट्रवर्सियल स्टेटमेंट्स।

रियो अोलंपिक पर

इस बार तो सलमान खान ने सचिन तेंदुलकर और ए आर रहमान पर ही सवाल उठा डाला कि उनके ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने पर कोई सवाल क्यों नहीं उठाया गया। आखिर स्पोर्ट्समैन के स्पोर्ट्स से जुड़ने पर कोई क्यों सवाल उठाएगा। 

याकुब मेनन को स्पोर्ट

इससे ज्यादा कंट्रोवर्सियल तो कुथ हो ही नहीं सकता। जब आतंकवादी याकुब मेनन के फांसी के पहले सलमान ने याकुब के स्पोर्ट में ट्वीट किया कि भाईयों की गलतियों की वजह से याकुब को फांसी पर नहीं लटकाया जाना चाहिए।

शाहरूख खान पर

शाहरूख खान पर भी एक बार सलमान ने कहा था कि बोलकर तो बड़े आराम से निकल जाते हैं और उनका बचाव हमेशा मुझे करना पड़ता है।वो मुझे विवादों में फंसाकर निकल जाते हैं।

ऋतिक को भी नहीं बख्सा

संजय लीला भंसाली के साथ सलमान खान की नहीं बनती लेकिन गुजारिश में सलमान खान खुद करना चाहते थे जब सलमान और भंसाली अच्छे दोस्त थे। फिल्म जब ऋतिक ने की और उपर से ऐश्वर्या भी थी और सलमान से रिएक्शन मांगा गया तो उन्होंने कहा कोई कुत्ता भी फिल्म देखने नहीं जाएगा। 

ऐश्वर्या राय से ज़्यादा खूबसूरत हैं

'प्रेम रतन धन पायो' के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने कहा कि सोनम कपूर ऐश्वर्या राय बच्चन जितनी खूबसूरत हैं। इस बात पर सोनम बस हंस दी लेकिन रिपोर्टर को हेडलाइन मिल गई।ऐश तो छोड़िए सलमान सोनम को माधुरी दिक्षीत से भी बेहतर अदाकार बता डाला।

ए आर रहमान को भी नही बख्सा

ए आर रहमान और तो और.. सलमान खान एक बार स्टेज पर ए आर रहमान की इंसल्ट भी कर चुके हैं। सलमान खान ने उन्हें ऐवरेज बताते हुए कहा था कि उनके और रहमान के बीच एक ही बात कॉमन है.. वह है- जय हो..

 

 

कैटरीना का उड़ाया मजाक

कॉमेडी नाइट विद कपिल में उन्होंने कैट के बारे में अलग अंदाज में यहां तक कह डाला कि वो किसी काम की नहीं थी ना उनकी तस्वीर का यहां कां

ऐश से लेकर कैट तक

सलमान ने प्रेम रतन धन पायो के प्रमोशन के दौरान जगह जगह ऐसी ऐसी बातें बोली हैं कि सब हैरान रह गए। और ये सब बातें उन्होंने मज़ाक में ही बोली हैं पर फिर भी लिमिट होनी चाहिए ना भाई!!!

 

 

बननी चाहिए हेट स्टोकरी 3 जैसी फिल्में

सलमान ने यहां तक कहा है कि हेट स्टोरी 3 जैसा फिल्में बननी चाहिए। इसमें कोई दिक्कत नहीं है कि हेट स्टोरी 3 के बारे में कहा बल्कि इसके साथ उन्होंने ये भी जोड़ा कि इसमें उनके साथ काम कर चुकी 2 एक्ट्रेस हैं। अब आप कुद ही समझ लीजिए वो क्या कहना चाह रहे थे।

English summary
Salman Khan again gave a controversial statement on being ambassador of rio Olympic, read his more controversial statements.
Please Wait while comments are loading...