»   » अपने समय में सलमान से भी स्मार्ट थे उनके पापा सलीम खान..ये रहा सुबूत

अपने समय में सलमान से भी स्मार्ट थे उनके पापा सलीम खान..ये रहा सुबूत

सलमान खान के पिता सलीम खान अपने समय में सलमान खान से भी कही ज्यादा स्मार्ट लगते थे और ये आप उनकी तस्वीरें देखकर समझ जाएंगे।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान के पिता सलीम खान आज 81 साल के हो गए और अपना 81वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपने जमाने के सबसे मशहूर स्क्रिप्ट राइटर थे। कभी सलीम खान और जावेद की जोड़ी की बॉलीवुड में तूती बोलती थी। उन्होंने एक साथ कई ब्लॉकबस्टर फिल्में भी दीं। 

सलमान खान की स्मार्टनेस और गुडलुक्स तो जग जाहिर है लेकिन हम आपको बता दें कि सलीम खान की अगर आप पुराने समय की तस्वीरें देखेंगे तो बस देखते रह जाएंगे उनकी पर्सनैलिटी ही कुछ ऐसी थी। अगर आपको पता ना हो तो बता दें कि भले आज वो सलमान खान के पिता के रूप में जाने जाते हैं लेकिन एक समय में वो स्क्रिप्ट के साथ साथ एक्टिंग भी कर चुके हैं। 

[शाहरुख से हुए बोर..अब आलिया को बनाया इन्होंने अपना ट्रैवलिंग पार्टनर!]

हम आज सलीम खान के यंग डेज की कुछ ऐसी ही रेयर तस्वीरें लाए हैं जिसे देखकर आप सलमान खान को भी भूल जाएंगे इसमें कोई शक नहीं है। 

ये रहा सुबूत

अब इस तस्वीर को देखकर क्या बोलेंगे आप। सलीम खान आज भी 80 साल की उम्र में खुद काफी फिट रखते हैं। 

सलीम-जावेद

सलीम खान और जावेद अख्तर की एक पुरानी तस्वीर। सलीम खान तो स्मार्ट लग ही रहे हैं और जावेद अख्तर भी काफी हद तक फरहान अख्तर जैसे लग रहे हैं। 

गुड लुक्स

ये कीलिंग लुक्स तो किसी के भी होश उड़ा सकते हैं और उस जमाने में सलीम की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी थी। 

फैमिली मैन

सलीम खान एक परफेक्ट फैमिली मैन हैं सभी जानते हैं।उनके सभी बच्चे बॉलीवुड में एक खास मुकाम पर पहुंच चुके हैं।अलवीरा खान भी डायरेक्शन में आ रही हैं ऐसी खबरें पिछले दिनों में आ रही थीं।  इस तस्वी में सलीम और सलमा के साथ अरबाज खान और सोहेल खान हैं। 

हमेशा बच्चों के साथ

चाहे कुछ हो भी हो जाए सलीम खान हमेशा अपने बेटे सलमान खान के लिए खड़े नजर आए।चाहे कोर्ट केस हो या ट्विटर कंट्रोवर्सी उन्होंने खुलकर अपना पक्ष रखा। 

पुरानी तस्वीर

इस तस्वीर में सलमान खान अपने सभी बच्चों और सलमा खान के साथ नजर आ रहे हैं। 

यादें

सलीम खान और सलमान खान की एक और तस्वीर जब सलमान काफी छोटे हुआ करते थे। 

ऐसी रही जिंदगी

सलीम खान की एक परफेक्ट लाइफ रही है चाहे वो करियर हो या परिवार। बॉलीवुड में होते हुए भी उनके परिवार में फैमिली वैल्यू अब तक है। हमारी तरफ से भी उन्हें बर्थडे की ढेरो शुभकामनाएं। 

English summary
Salman Khan father Salim Khan turns 81 today, see his rare pics of young days. रें।
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos