»   » वैलेंटाइन डे-सलमान खान की 10 रोमांटिक फिल्म.. जरूर देेंखे

वैलेंटाइन डे-सलमान खान की 10 रोमांटिक फिल्म.. जरूर देेंखे

Posted By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान ऐसे स्टार हैं जिन्हें उनके फैन्स हर रोल में पसंद करते हैं। उनकी अपनी अलग फैन फॉलोइंग है जो उनके लिए दिवाने होते हैं। सलमान दबंग पुलिस ऑफिसर बनें या हम साथ साथ हैं के शर्मीले प्रेम वो हर कैरेक्टर में फिट बैठते हैं।

सलमान ने अपने फिल्मी करियर में हर तरह की फिल्में हैं चाहे वो अंदाज अपना अपना जैसी कॉमेडी फिल्म हो या बजरंगी भाईजान जैसी फिल्म। और सलमान का लुक्स या टैलेट ऐसा है कि वो कुछ भी कर ले अच्छे लगते हैं।

[तस्वीरें: कैटरीना कैफ की ये तस्वीरें शायद अब सलमान भी न देंखे!]

अगर बॉलीवुड में रोमांस की बात की जाए तो इसमें कोई शक नहीं है कि बॉलीवुड में रोमांस के मामले शाहरूख का अपना अलग स्थान हैं लेकिन सलमान का जो
रोमांस स्टाइल है वो भी कम फेमस नहीं है अब आप दबंग के चुलबुल पांडे को हीं देख लीजिए जिस तरह से उन्होंने दबंग में रोमांस करते दिखे थे वो बस सलमान की हीं बस की बात है।

उन्होंने करियर की शुरूआत में कई रोमांटिक फिल्में दीं। देखिए कब-कब सलमान खान रोमांटिर अवतार में लगे बेमिसाल

हम आपके हैं कौन

हम आपके हैं कौन

हम आपके हैं कौन में सलमान खान और माधुरी दीक्षित की केमेस्ट्री को लोग कभी भूल हीं नहीं सकते। इस फिल्म में प्रेम और निशा का स्वीट रोमांस और साथ ही फिल्म का सबसे रोमांटिक गानापहला पहला प्यार है..में सलमान खान बहुत हीं परफेक्ट लगे थे।

मैनें प्यार किया

मैनें प्यार किया

मैंने प्यार किया में सलमान खान और भाग्य श्री की टीनएज रोमांस तो आपने देखा होगा। सच में सलमान को अपने फैंस के लिए कुछ और ऐसी फिल्में करनी चाहिए।

हम दिल दे चुके सनम

हम दिल दे चुके सनम

हम दिल दे चुके सनम तो सलमान के करियर की सबसे बेहतरीन रोमांटिक फिल्मों में से एक हैं। सलमान और ऐश का देसी रोमांस और साथ ही फिल्म में एक से बढ़कर एक रोमांटिक गानों में सलमान और ऐश बहुत हीं अच्छे लगे हैं।

तेरे नाम

तेरे नाम

तेरे नाम में तो सलमान ने अपने हीं सारे रिकॉर्डस तोड़ दिए। उन्होंने इस फिल्म में बिल्कुल अलग तरह का रोल किया था और साथ हीं फिल्म भी बहुत बडी ब्लॉकबस्टर थी।

प्यार किया तो डरना किया

प्यार किया तो डरना किया

प्यार किया तो डरना क्या में सलमान और काजोल की केमेस्ट्री भी खूब पसंद की गई थी। इस फिल्म में सलमान बिल्कुल भोले-भाले लड़के के किरदार में थे जो अपने प्यार के लिए गांव तक पहुंच जाता है।

बॉडीगार्ड

बॉडीगार्ड

बॉडीगार्ड में सलमान खान जिस तरह से एक सीधे सादे कैरेक्टर में थे और उनकी और करीना की केमेस्ट्री भी देखने लायक थी।

एक था टाइगर

एक था टाइगर

एक था टाइगर में सलमान खान और कैटरीना का रोमांस भी देखने लायक था।

 दबंग

दबंग

दबंग में वैसे तो सलमान एक पुलिस ऑफिसर के रोल में थे जिन्हें सोनाक्षी सिन्हा से प्यार हो जाता है।

साजन

साजन

साजन में भी सलमान के साथ माधुरी दीक्षित और संजय दत्त थे और फिल्म पूरी तरह से लव स्टोरी थी।

English summary
Salman Khan is an actor who has huge fan following. His fans loves him in any role whether he is Police or a shy guy but he looks perfect in romantic movis too. Have a look on few of his movies
Please Wait while comments are loading...