»   »  सलमान की केमेस्ट्री आपको पसंद आएगी !

सलमान की केमेस्ट्री आपको पसंद आएगी !

Subscribe to Filmibeat Hindi

ये जो भी करें उस पर लोगों की पैनी नजर रहती है। जी हां हम बात कर रहे हैं सलमान खान और शाहरूख खान की। ये दोनों दोस्ती करें या मनमुटाव लेकिन दोनों का इक्वेशन हमेशा मीडिया में छाया रहता है।

जब शाहरूख और सलमान का झगड़ा हुआ था तब भी कई दिनों तक खबरों में यही छाए रहे। शाहरूख और सलमान के बीच में झगड़ा सात साल से भी ज्यादा समय तक रहा ।

[सिर्फ सलमान या ऋतिक नहीं ये भी हैं सुपरमैन !]

दुरियां ऐसी थी कि अगर दोनों एक ही पार्टी में इनवाइटेड रहते थे पहले दोनों एक दुसरे के जाने का इंतजार करते है तब दूसरा उस पार्टी में इंट्री लेता था। लेकिन जब दोनों के बीच दोस्ती हुई तो ऐसा लगा मानों कई साल पहले से चला आ रहा अंर्तराष्ट्रीय मुद्दा सुलझ गया हो।

हाल में भी जब शाहरूख और सलमान सुलतान के सेट पर मिले तो नजारा कुछ ऐसा हीं था। आइये देखते हैं दोनों की तस्वीरें जब दोनों मिले तो मीडिया में हंगामा मच गया।

सुलतान के सेट पर

सुलतान के सेट पर जब दोनों हाल में ही मिले तो न्यूज से लेकर सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल हो गई कि शायद दोनों की फिल्म साथ में रिलीज होगी इस सिलसिले में मिले। 

बिग बॉस..

बिग बॉस पर भी दिलवाले का प्रमोशन करने शाहरूख पहुंचे थे तो कई दिनों तक मीडिया में छाए रहे थे कि सालों बाद दोनों स्क्रीन पर साथ में दिखेंगे। 

शाहरूख को बर्थ डे विश

शाहरूख खान को बर्थ डे विश करने सलमान खान पहुंचे थे। तब भी ये तस्वीर काफी वायरल हुई थी। 

आप की अदालत

जर्नलिस्ट रजत शर्मा के शो आप की अदालत के 21 साल पूरे होने पर हुए विशेष कार्यक्रम में शाहरूख और सलमान ने साथ में कार्यक्रम में चार चांद लगा दी। 

अर्पिता की शादी

अर्पिता की शादी में भी शाहरूख पहुंचे और सलमान और शाहरूख की खासकर ये तस्वीर काफी पसंद की गई थी। 

वो पहली बार..

मुबई कांग्रेस नेता बाबा सिद्दकी की इफ्तार पार्टी में सालों बाद  शाहरूख और सलमान का एक दूसरे से सामना हुआ और दोनों गले मिलते दिखे।  

और ये तस्वीर..

यह तस्वीर भी बाबा सिद्दकी की इफ्तार पार्टी की ही हैं जब दोनों का सालों बाद एक दूसरे से सामना हुआ। 

English summary
Whenever Salman khan and Shahrukh Khan meets it automatically becomes gossip and news but after patch up their bonding became more stronger.
Please Wait while comments are loading...