»   » इससे तो अच्छा है पत्नी HOT और सेक्सी हो..सैफ का चौकाना वाला इंटरव्यू !

इससे तो अच्छा है पत्नी HOT और सेक्सी हो..सैफ का चौकाना वाला इंटरव्यू !

Written by: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

सैफ अली खान और करीना कपूर के जब अफेयर की खबरें आनी शुरू हुई थी तो सभी हैरान रह गए थे। इसके बाद जब ये कन्फर्म हुआ कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं तो नजाने इस खबर साथ कितने सवाल भी खड़े होने लगे।

पहला कारण तो ये था कि सैफ अली खान पहले से ही शादीशुदा हैं और दूसरा कारण ये कि उनके दो बच्चे हैं। लेकिन बावजूद इसके सैफ और करीना ने लोगों की परवाह न करते हुए एक-दूसरे का साथ देने का वादा किया और दोनों आज एक अच्छी शादीशुदा ज़िंदगी एंजॉय कर रहे हैं।

saif-ali-khan-wanted-hot-wife-marry-kareena-kapoor-khan-read-old-interview

हम यहां आपके लिए सैफ का एक पुराना इंटरव्यू लेकर आए हैं जिसमें वो कहते नज़र आए हैं कि शादी हॉट और सेक्सी लड़की से की जाए तो अच्छा है। तो क्या अमृता को तलाक देने का और करीना से शादी करने का फैसला सैफ ने इसी कारण लिया था...पढ़ें सैफ का एक पुराना इंटरव्यू..

यंग लड़की से शादी का सवाल

यंग लड़की से शादी का सवाल

जब सैफ से यंग लड़की से शादी करने के बारे में राय मांगी गई तो उन्होंने बताया कि हां..ऐसा ज़रूर करना चाहिए। एक खूबसूरत नॉन जजमेंटल लड़की के शादी करना काफी अच्छा है।

13 साल बड़ी थीं अमृता

13 साल बड़ी थीं अमृता

वहीं आपको बता दें कि अमृता भी सैफ से पूरे 13 साल बड़ी थीं। यही नहीं सैफ ने एक इंटरव्यू में कहा भी था कि अमृता काफी जजमेटल हैं।

ऐसा करना अच्छा नहीं

ऐसा करना अच्छा नहीं

सैफ ने कहा था कि एक लड़की देखकर कहना कि वो काफी हॉट है..ये बिल्कुल सही नहीं है। इससे तो अच्छा यही है कि आपकी अपनी ही पत्नी सेक्सी और हॉट हो।

सैफ ने ये भी कहा..

सैफ ने ये भी कहा..

यही नहीं, सैफ ने इंटरव्यू में ये भी कहा था कि आपको ये कभी नहीं कहना चाहिए कि काश मैंने खूबसूरत लड़की से शादी की होती।

सेक्स के अलावा बाकी चीज़ों में ध्यान दो

सेक्स के अलावा बाकी चीज़ों में ध्यान दो

सैफ ने आगे कहा आपको सेक्स के अलावा बाकी चीज़ों में भी ध्यान देना चाहिए। आप जितने अच्छे बन सकते हैं बनो। सेक्स के अलावा बाकी चीज़ों में ध्यान दो और एंजॉय करो।

40 के बाद सेक्स ज़रूरी नहीं रहता

40 के बाद सेक्स ज़रूरी नहीं रहता

सैफ ने कहा था कि जब आप 40 की उम्र पार कर लेते हो तो सेक्स अापके लिए उतना मायने नहीं रखता। उस समय आपके पास मौका होता है खुद को अच्छा बनाने का।

करीना से शादी

करीना से शादी

आपको बता दें कि सैफ ने पहली शादी खुद से 13 साल बड़ी अमृता से की थी, लेकिन बाद में उनका तलाक हो गया। इन दोनो के दो बच्चे भी हैं। वहीं बाद में सैफ ने करीना कपूर से शादी की।

एक बेटा

एक बेटा

इन दोनों का बेटा भी है जिसका नाम है तैमूर।

English summary
Saif Ali Khan Wanted Hot Wife And Marry Kareena Kapoor Khan Read His Old Interview.
Please Wait while comments are loading...