»   » कबीर खान के 'फैंटम' ट्रेलर की 5 बात.. जो करेगी निराश!

कबीर खान के 'फैंटम' ट्रेलर की 5 बात.. जो करेगी निराश!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] बजरंगी भाईजान की धमाकेदार एंट्री के बाद दर्शकों को कबीर खान की फिल्म 'फैंटम' से बहुत ज्यादा उम्मीदे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। 'फैंटम' में सैफ अली खान और कैटरीना कैफ मुख्य किरदार निभा रहे हैं। काफी समय के बाद सैफ एक बार फिर अपने इंटेंस अवतार में नजर आ रहे हैं, जो लोगों को पसंद भी आ रही है। बहरहाल, 'फैंटम' के ट्रेलर को जोरदार ओपनिंग मिली है, लिहाजा अब दर्शकों को इंतजार है फिल्म का।

ट्रेलर में जहां कुछ बातें काफी आकर्षित करती हैं, वहीं कुछ बातें ऐसी हैं जो आपको निराश करेंगी। हालांकि फिल्म रिलीज से पहले कुछ कहा नहीं जा सकता है, लेकिन कहा जा सकता है कि ट्रेलर में सैफ अली खान काफी दमदार दिखे हैं।

नोट- यदि आप कैटरीना कैफ के जबरदस्त फैन हैं, तो इससे आगे न पढ़ें..

यहां हम आपको बता रहे हैं, ट्रेलर की 5 बातें जो करेगी निराश-

कैटरीना कैफ

जी हां.. यह कहते हुए काफी अफसोस लग रहा है कि एक बार फिर कैटरीना फैंस इस फिल्म में उनसे निराश होने वाले हैं। पूरे ट्रेलर में कैटरीना ने ही कैट को अच्छे डॉयलोग्स दिए गए हैं, न ही अच्छे सीन। Frown हां खूबसूरती की बात हैं तो वहां कैट को इस लुक के लिए पूरे नंबर दिए जा सकते हैं। लेकिन not for acting.

पाकिस्तान

बेबी..बजरंगी भाईजान और अब फैंटम.. इस साल जैसे पाकिस्तान और आतंकवाद के खिलाफ फिल्में कुछ ज्यादा ही बन रही हैं। कोई शक नहीं कि फिल्म पाक में बैन हो जाएगी। बहरहाल, बेबी और बजरंगी भाईजान दोनों ही इतनी बेहतरीन फिल्में हैं कि 'फैंटम' काफी repetitive लग रही है।

हाफिज सईद

'बेबी' के बाद एक बार फिर हाफिज सईद से दर्शक रूबरू होंगे फैंटम में। बेबी में जहां इस किरदार को सीधे तौर पर न दिखाते हुए सामने रखा गया था, वहीं फैंटम में इसे डाइरेक्ट दिखाया गया है। उम्मीद है दोनों फिल्मों में काफी कुछ एक सा न निकल जाए।

लिप सिंक

कैट.. कैट.. कैट.. डॉयलोग और कैट की लिप सिंग की इतनी बड़ी गड़बड़ी को पता नहीं निर्देशक क्यों नजरअंदाज कर गए। वैसे तो कैट के साथ परेशानी हमेशा होती है। लेकिन 2 मिनट के ट्रेलर में भी यह गलती साफ साफ झलक गई।

बोर न कर दे कहानी

पाकिस्तान में छिपे आतंकवादी.. उन्हें मारने की होड़ में लगा भारत देश का एक 'हीरो'.. जो हर तरह मिशन को पूरा करने में सक्षम होता है। साथ होती है एक लड़की..जिसकी वजह से थोड़ी- बहुत होती है परेशानी.. इस बीच दोनों में होता है प्यार.. लेकिन मिशन हो जाता है पूरा..हालांकि, कबीर खान से हमें भी पूरी उम्मीदें हैं.. लेकिन डर है कि फिल्म की कहानी ऐसी ही न निकले।

फैंटम पोस्टर

यहां भी कबीर खान कर गए गलती- कबीर खान की 'फैंटम' का पोस्टर रिलीज.. किया हॉलीवुड से कॉपी!

English summary
Saif Ali Khan and Katrina Kaif's Phantom trailer made us excited to know what the film is all about. Here are 5 negative points about the trailer.
Please Wait while comments are loading...