»   » इस सुपरस्टार ने कितनों की खिल्ली उड़ाई....कपिल शर्मा हो जाएं धराशाई!

इस सुपरस्टार ने कितनों की खिल्ली उड़ाई....कपिल शर्मा हो जाएं धराशाई!

Subscribe to Filmibeat Hindi

ऋषि कपूर 1970 के दशक से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं।उनकी पर्सनैलिटी की सबसे खास बात है कि वो बड़बोले जरूर हैं लेकिन वो जो भी बोलते हैं इस अंदाज में बोलते हैं कि सामने वाला पलट कर या जवाब में कुछ बोल हीं नहीं पाए।

लेकिन वहीं उनकी पत्नी नीतू सिंह या रणबीर कपूर बोलने के मामले में काफी सौम्य हैं। ऋषि कपूर के अलावा शाहरूख खान भी ऐसे शख्स हैं जो बल्ंट हैं । उनका सेंस ऑफ ह्युमर कमाल का है जिसकी तारीफ पूरी बॉलीवुड करता है।

[सलमान खान या दीपिका एक चीज जो इनसे सीखनी चाहिए आपको!]

बॉलीवुड क्या हर कोई उनके सेंस ऑफ ह्यूमर का कायल हो जाता है। कुछ ऐसा हीं ऋषि कपूर के साथ है।ऋषि कपूर ने जबसे माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर को ज्वाइन किया है। तभी से किसी ने किसी वजह से चर्चा में रहे हैं।

वो शराबबंदी पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार को भी निशाने पर ले लेते हैं तो खुद के शराब पीने पर भी चुटकी ले लेते हैं। उनके ट्वीट्स पढ़कर आप भी मान जाएंगे। पढ़िए कुछ ऐसे हीं उनके मजेदार ट्वीट्स।

अलग अंदाज में बर्थ डे विश

अलग अंदाज में बर्थ डे विश

ट्विंकल खन्ना को ऋषि कपूर ने अलग अंदाज में बर्थ डे विश किया। मजाकिया अंदाज में उन्हें याद दिलाया कि जब बॉबी फिल्म के लिए वो और डिंपल कपाड़िया 'अक्सर कोई लड़का' गाने को शूट कर रहे थे तब ट्विंकल अपनी मम्मी की टमी में थी।

बेटे को भी नहीं छोड़ा..

बेटे को भी नहीं छोड़ा..

ऋषि कपूर ने रणबीर की इस तस्वीर को ट्वीट करते हुआ कहा कि वो ग्रीक लग रहे हैं।

रिएलिटी चेक

रिएलिटी चेक

हाल में कपूर एंड सन्स की सक्सेस पार्टी में ऋषि कपूर और नीतू सिंह की यह तस्वीर खूब वॉयरल हुई। जिसे ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ये रिएलिटी चेक है वैसे उनकी बात काफी सही है।

फ्यूचर प्लानिंग

फ्यूचर प्लानिंग

बीफ बैन पर उन्होंने जब अपनी राय दी थी तो उनके बारे में भी काफी कुछ कहा गया। तब ऋषि कपूर ने ये तस्वीर डाली थी।

स्टार्स का मजाक

स्टार्स का मजाक

ऋषि कपूर ने बॉलीवुड स्टार्स का भी मजाक उड़ाया। उनहोंने कहा कि रात में पार्टियों में या एयरपोर्ट पर जब मीडिया होती है तो सनग्लास क्यों लगाते हैं।

सही है

सही है

उन्होंने अपने ड्रिंक करने की आदत के बारे में भी लिखा और बेहद शानदार अंदाज में लिखा।

नीतू सिंह को समझा डाला

नीतू सिंह को समझा डाला

अब ऋषि कपूर के ड्रिंक की आदत से सब वाकिफ हैं। लिहाजा इस पर उन्होंने बेबाकी से अपने और नीतू सिंह की नोंकझोंक को मजाकिया अंदाज में लिख डाला।

सही है..

सही है..

उन्होंने Aarey Green Colony में पेड़ काटे जाने का विरोध भी किया लेकिन अलग अंदाज में।

बीफ बैन पर करारा जवाब

बीफ बैन पर करारा जवाब

बीफ बैन मामले में ऋषि कपूर ने खुल कर अपनी प्रतिक्रिया दी और लिखा की मैं खाने के धर्म से जोड़ने का मतलब नहीं है..मैं बीफ खाता हूं और हिंदू भी हूं। इनके इस ट्वीट पर अच्छा खासा बवाल भी मचा लेकिन वो अपनी बात पर कायम रहे।

English summary
log on to Twitter and check out Rishi Kapoor’s account chintskap and you will get your dose of laughter. Rishi is undoubtedly the funny and witty. His tweets will lift your mood and crack you up like never before.
Please Wait while comments are loading...