»   » शाहरुख इन मेकिंग..लुक्स भी क्यूट..एक्टिंग भी धाकड़ और सबके चहेते

शाहरुख इन मेकिंग..लुक्स भी क्यूट..एक्टिंग भी धाकड़ और सबके चहेते

शाहरुख खान की जगह अगर कोई ले सकता है तो वो सुशांत सिंह राजपूत हैं। जानिए क्यों।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरूख खान पिछले लगभग 25 सालों से बॉलीवुड में राज कर रहे हैं। कई स्टार्स आए और कईयों ने शाहरुख खान बनने की कोशिश की तो कुछ ने शाहरुख खान के आगे जाने की कोशिश की लेकिन शाहरुख खान ना कोई बन पाया और ना जगह पाया।

काफी सालों बाद एक एक्टर ऐसा बॉलीवुड में ऐसा आया जिसने ना तो जिसने शाहरुख खान के स्टाइल में बॉलीवुड में एंट्री मारी बल्कि उनकी पॉपुलैरिटी और लुक्स के मामले में भी वो शाहरुख जैसे ही हैं। जी हां अब तो आप समझ गए होंगे कि हम सुशांत सिंह राजपूत की बात कर रहे हैं।

[क्या आपने सुशांत सिंह राजपूत का ये अवतार देखा..दिन की परफेक्ट शुरूआत!]

सुशांत सिंह राजपुत आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं और सारे फैन्स उन्हें विश कर रहे हैं। ये बर्थडे तो सुशांत सिंह राजपूत के लिए वैसे भी खास है उनकी फिल्म धोनी की भी जमकर तारीफ हुई है और वो राब्ता, चंदा मामा के दूर के सहित कई अच्छी फिल्में कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत को शाहरुख खान का रिप्लेसमेंट भी कहा जाता है।

शाहरुख जैसी एंट्री

शाहरुख जैसी एंट्री

शाहरुख खान ने भी बॉलीवुड में बिल्कुल वैसी ही एंट्री ली थी जैसी सुशांत सिंह राजपूत की हुई है। मतलब दोनों ही पहले टेलीविजन में आए और फिर बॉलीवुड में एंट्री ली।

स्ट्रगल

स्ट्रगल

भले दोनों बॉलीवुड में आने के बाद अपने टैलेंट के बूते छा गए लेकिन बॉलीवुड का गोल्डन टिकट पाने के लिए उन्हें काफी स्ट्रगल और मेहनत करनी पड़ी।दोनों का ना कोई गॉडफादर ना और बिजनसमैन घराने से ताल्लुक रखते थे लेकिन दोनों ही अपने टैलेंट के बूते इंडस्ट्री में जम गए।

और किलिंग लुक..

और किलिंग लुक..

जी हां इसे आप इसे कैसे इग्नोर कर सकते हैं कि दोनों की क्यूट स्माइल और किलिंग लुक्स फीमेल फैन फॉलोइंग बढ़ाती है।

बहनों से प्यार

बहनों से प्यार

सुशांत सिंह राजपूत भी शाहरुख खान की तरह फैमिली मैन हैं। सुशांत सिंह राजपूत भी अपनी चार बहनों के लाडले भाई हैं।

एक बार में एक फिल्म

एक बार में एक फिल्म

शाहरुख खान हो या सुशांत सिंह राजपूत दोनों ही एक बार एक फिल्म पर ध्यान देना चाहते हैं ताकि कैरेक्टर में ढल पाएं। फिर चाहे सुशांत काई पो छे, डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी या धोनी करें।

रग रग मे एक्टिंग

रग रग मे एक्टिंग

सुशांत सिंह राजपूत कमाल के एक्टर हैं। उनकी एक्टिंग पर आप सवाल नहीं उठा सकते। चाहे वो पवित्र रिश्ता सिरियल हो या काई पो छे और अब धोनी के बाद तो कोई गुंजाइश ही नहीं रह जाती है कि उनके एक्टिंग टैलेंट पर सवाल उठाया जाए।

रोल में एक्सपेरीमेंट

रोल में एक्सपेरीमेंट

सुशांत सिंह राजपूत की और खासियत है एक्सपेरीमेंट करने की। उन्होंने अब तक बिल्कुल अलग अलग तरह के रोल में नजर आए हैं। आगे भी उनकी जो भी फिल्में आ रही हैं हर किसी में उनका अलग अंदाज दिखेगा।

सिर्फ और सिर्फ मेहनत

सिर्फ और सिर्फ मेहनत

शाहरुख खान आज जिस मुकाम पर हैं वहां वो सिर्फ और सिर्फ अपनी मेहनत से पहुंचे हैं। सुशांत सिंह राजपूत भी महज 4 सालों में बॉलीवुड में जिस मुकाम पर हैं उसका श्रेय भी सिर्फ उनकी मेहनत को जाता है।

English summary
Reasons why Sushant Singh Rajput is next Shahrukh Khan in making, Read.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos