»   » कोई रोमांटिक तो कोई कहलाए एक्शन हीरो...बस ऋतिक ही निकले परफेक्ट कॉम्बिनेशन

कोई रोमांटिक तो कोई कहलाए एक्शन हीरो...बस ऋतिक ही निकले परफेक्ट कॉम्बिनेशन

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऋतिक रोशन बॉलीवुड के ऐसे स्टार है जिन्होंने पहली फिल्म में हीं बता दिया की उनकी क्या पोटेंशियल है। वो कितने लम्बे रेस के घोड़े हैं और आज इतने साल के बाद जब उनके करियर को देखकर सही मायनो में कह जाएगा कि वो एक स्टार के तौर पर कंपलीट पैक हैं।

[कोई सुपरस्टार एक्ट्रेस या सुपरस्टार मम्मी..सब इस आने वाली एक्ट्रेस के आगे पड़े फीके]

ऋतिक रोशन आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके बारे में ये कहना गलत नहीं होगा कि वो बॉलीवुड के सबसे अलग स्टार हैं इसमें कोई शक नहीं है। जानिए क्यों ऋतिक रोशन हैं बॉलीवुड में बाकियों से अलग सबसे चमचमाते सितारे।

डेब्यू भी अनोखा

डेब्यू भी अनोखा

ऋतिक रोशन का डेब्यू भी अपने आप में कम अजूबा नहीं था। सालों बाद किसी एक्टर ने इतना तूफानी अंदाज में डेब्यू किया था कि बाकि स्टार्स उसे तूफान में उड़ गए थे और ऋतिक रोशन पूरे देश के फेवरिट बन गए।

ऋतिक का डांस

ऋतिक का डांस

ऋतिक का डांस उनकी सबसे बड़ी खासियत है जो बाकियों से उन्हें अलग बनाता है। एक्ट्रेसेस में जो स्थान बॉलीवुड में माधुरी दीक्षित का है वही स्थान टैलेंट के मामले में ऋतिक रोशन का कहना गलत नहीं होगा। ऋतिक में भी माधुरी दीक्षित की तरह इतनी सारी खूबियां जो एक स्टार में होना नामुमकिन है।

लुक में भी अलग

लुक में भी अलग

ऋतिक के लुक को हॉलीवुड के लेवल का माना जाता है। उन्हें ग्रीक गॉड भी कहा जाता है। ऋतिक रोशन का इंटरनेशनल स्टाइल और लुक भी कुछ ऐसा है कि वो वर्ल्ड वाइड अपने लुक की वजह से चर्चा में रहते हैं।

एक्सपेरीमेंट में भी आगे

एक्सपेरीमेंट में भी आगे

ऋतिक रोशन अपने 16 साल के करियर में 25 से भी कम फिल्में किए हैं लेकिन अपनी हर फिल्म में वो पिछली फिल्म से काफी अलग होते हैं। वो फिल्म भी काफी सोच समझकर चुनते हैं। चाहे कहो ना प्यार है, कोई मिल गया, लक्ष्य , धूम 2, जोधा अकबर या अब काबिल को ही देख लीजिए।

स्टाइल में भी नंबर वन

स्टाइल में भी नंबर वन

ऋतिक रोशन स्टाइल में भी हर किसी से काफी आगे नजर आते हैं। उन्हें एक बार नहीं कई बार बॉलीवुड बेस्ट स्टाइल ऑइकॉन का अवार्ड भी मिल चुका है।

इमेज से नहीं बांधा

इमेज से नहीं बांधा

ऋतिक रोशन ने खुद को कभी किसी एक इमेज से बांधकर नहीं रखा जो कर पाना किसी भी स्टार के लिए मुश्किल होता है। शाहरुख खान खुद को रोमांटिक, सलमान खान दबंग पर्सैनिलिटी या आमिर खान सीरियस इमेज से खुद को दूर नहीं कर पाए लेकिन ऋतिक रोशन ऐसा करने में कामयाब रहे।

बच्चों के फेवरिट

बच्चों के फेवरिट

कोई मिल गया के बाद ऋतिक रोशन के किड्स फैन रातों रात बढ़ गए। बच्चे ऋतिक के जितने फैन हैं आज भी कोई मिल गया के आने के इतने सालों बाद हैं वो किसी स्टार का सपना ही हो सकता है।

परफेक्ट पापा

परफेक्ट पापा

ऋतिक रोशन और सुजैन खान का भले तलाक हो गया हो लेकिन इसका असर वो अपने बच्चों पर नहीं पड़ने देते और इसके लिए तारीफ तो ऋतिक और सुजैन दोनों की ही होगी। बच्चों के साथ समय गुजारने के लिए दोनों एक दूसरे को इग्नोर भी नहीं करते बल्कि बेझिझक अक्सर बच्चों के साथ दिखते हैं।

English summary
Hrithik Roshan is the most unique actor of bollywood, he is one of his kind know why.
Please Wait while comments are loading...