»   » इसलिए नहीं कर पाया कोई 'तीनों खान' और अक्षय-अजय देवगन को रिप्लेस!

इसलिए नहीं कर पाया कोई 'तीनों खान' और अक्षय-अजय देवगन को रिप्लेस!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

पिछले 25 सालों से और ज्यादा से ही बॉलीवुड के ये 'फाइव स्टार्स' मतलब शाहरूख खान, सलमान खान, आमिर खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन लगातार बॉलीवुड में हैं और एक के बाद हर जेनरेशन को अपना फैन बना लिए। 

ऐसा नहीं है कि इतने सालों में कोई नहीं आया। कई स्टार्स आए लेकिन ऋतिक को छोड़ दें तो कोई बी इनकी बराबरी नहीं कर सका।हां ऋतिक रोशन ने जरूर अपना एक अलग ही स्थान बनाया जिसे भी कोई और छू नहीं सकता।इनके अलावा भी बॉलीवुड में रणबीर कपूर, रणवीर सिंह सहित कई स्टार्स लेकिन इनकी जगह ही कुछ और हैं।

[नया लुक..नया अंदाज..ये रॉकस्टार हैं फिर से छाने को तैयार!]

पिछले कई सालों से ये सवाल उठता आया है कि आखिर इन्हें कोई रिप्लेस क्यों नहीं कर पाया।अब हाल में आमिर खान की एक तस्वीर आई जिसमें वो वर्कआउट कर रहे हैं और वो दंगल के लिए यंग दिनों की शूटिंग के लिए अपनी बॉडी वैसी बनाई।उनकी तस्वीर देखकर आप शायद ही विश्वास करें कि ये आमिर खान 50 साल के हैं।

आमिर क्यों आप सुलतान में सलमान खान, शिवाय में अजय देवगन को या अक्षय कुमार किसी को भी देख लीजिए।उनकी बॉडी देखकर विश्वास करना मुश्किल हो जाता है कि ये सभी 47-50 साल के बीच हैं।इतनी टोन्ड बॉडी टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन को छोड़कर शायद ही किसी की आपको दिख जाए।आइए आगे की स्लाइड पर देखिए इनकी तस्वीरें और जरा एक बार सोचिए कि आखिर कोई रिप्लेस करे भी तो कैसे।

हमेशा फिट

अब सलमान खान को ही देख लिजिए भले उम्र 50 साल हो लेकिन सुलतान में उन्हें देखकर कौन मानेगा कि इस उम्र में वो इतनी अच्छी करह खुद को मेनटेन कर पहलवान की भूमिका में हैं।

कुछ नया नहीं..

सलमान खान को हमेशा इस रूप में देखना कोई नई बात नयी है। वो हमेशा से ऐसे हैं।यहां तक की जो खुद ऋतिक रोशन जैसे स्टार को ट्रेंड किया हो उसे क्या ही कोई रिप्लेस करेगा।

आमिर खान

आमिर खान को रिप्लेस करना तो दीर कोई उनके जैसा बनने की भी नहीं सोच सकता।ये तस्वीर हाल की है जब वो दंगल के लिए वजन बढ़ाने के बाद अब यंग महावीर की शूटिंग करेंगे। इतनी मेहनत किसी और के बस की बात ही नहीं है।

पहली बार नहीं

आमिर हमेशा से ही मिस्टर परफेक्शनिस्ट हैं। वो दंगल से लेकर मंगल पांडे और पीके मे ंदिखा चुके हैं कि वो क्या कर सकते हैं। अब ऐसे में तो कोई भी उनके साथ काम करने के सपने के देख सकता है उनकी जगह लेने की नहीं।

शाहरूख खान

किसी भी नए एक्टर की फिल्म चल जाती है तो सभी यही बोलते हैं कि शाहरूख का रिप्लेसमेंट मिल गया । शाहरूख तो ऐसे स्टार हैं जिनकी एक्टिंग और रोमांटिक इमेज को कोई नहीं छू सकता तो 40 से भी ज्यादा की उम्र में पहली बार 6 पेक्स एब्स बनाकर वो सबको दिखा दिए कि 40-50 साल में भी यंग जेनरेशन उन्हे किसी चीज में टक्कर नहीं दे सकती।

आज तक वही शाहरूख

ओम शांति ओम नहीं हर फिल्म के साथ शाहरूख का कुछ नया ही एक्सपेरी मेंट होता है। हैप्पी न्यू ईयर में भी वो अपनी टोन्ड और फिट बॉडी से सबको चौंका डाले।

बात करना बेकार

अक्षय कुमार जितने परफेक्ट एक्शन में हैं कोई कभी इतने सालों में लगा ही नहीं। अब जाकर भी टाइगर श्रॉफ को थोड़ी देर के लिए भूल जाएं तो अक्षय कुमार जितना फिट एक्टर शायद ही कोई बॉलीवुड मे है। 

कोई नहीं टक्कर में

अक्षय कुमार ब्रदर्स या बेबी सहित हाल की फिल्म हाउसफुल 3 हो वो हमेशा एक जैसे ही लगते हैं। 48 साल के अक्षय अपनी चुस्त तंदरूस्त बॉडी के कारण इसका असर नहीं होने देते। 

अजय देवगन

अजय देवगन भी शुरूआत से लेकर आज तक खुद को मेनटेन कर के रखते हैं और इस बात की उनकी तारीफ भी होती है। अजय देवगन शिवाय के लिए भी बहुत मेहनत कर रहे हैं। उनकी फिल्म का इंतजार दर्शकों को जोर शोर से है।

हर फिल्म के साथ नया देवगन

अजय देवगन की जैसे जैसे फिल्में आती जाती है उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती जाती है। इसका सबसे बड़ कारण ही है वो 47 साल में भी खुद को बिल्कुल 30 साल के हीरो जैसा खुद को फिच रख पाते हैं।  

English summary
Shahrukh, Salman, Aamir, Ajay Devgn and Akshay kumar are in industry from 25 years or more but this is the reason no one replaced them
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos