»   » रणबीर, आमिर हो या सलमान..जब स्टार्स ने फिल्म के लिए की इतनी मेहनत

रणबीर, आमिर हो या सलमान..जब स्टार्स ने फिल्म के लिए की इतनी मेहनत

रणबीर कपूर ने दत्त बायोपिक के लिए काफी मेहनत कर अपना वजन बढ़ा रहे हैं ठीक उसी तरह आमिर खान सहित कई और स्टार्स जो ऐसा कर चुके हैं।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक में काम क्या कर रहे हैं उन्होंने अपनी पूरी ताकत फिल्म में झोंक दी है। फिल्म के लिए रणबीर कपूर को अपना वजन बढ़ाने की जरुरत थी और रणबीर कपूर ने ऐसा किया और काफी समय बाद जब रणबीर कपूर अपने नए अवतार में दिखे तो बस हर कोई देखता रह गया। 

रणबीर कपूर ने संजय दत्त की बायोपिक के लिए काफी वजन बढ़ा चुके हैं और अभी उन्हे काफी वजन बढ़ाना है लेकिन इतना तो साफ है कि रणबीर कपूर दत्त बायोपिक में कमाल करने वाले हैं। रणबीर कपूर के अलावा भी कई स्टार्स हैं जिन्होने फिल्म के लिए अपना काफी वजन बढ़ाया।

[एक फिल्म और हंसी का डबल डोज..इस साल ऐसी फिल्मों हैं आपके लिए तैयार]

इसका ताजा उदाहरण खुद आमिर खान हैं जिन्होंने दंगल के लिए उतना ज्यादा बॉडी ट्रांसफॉरमेशन कर दिखाया। आमिर खान ने अपना वजन 90 किलो तक कर लिया और फिर खुद को 6 महीने में फिट भी किया। ऐसा कुछ कर पाना सिर्फ और सिर्फ आमिर खान के ही बस की बात है।

हम आज उन फिल्मों की लिस्ट लाए हैं जिनमें स्टार्स ने फिल्म में अपने रोल के काफी ज्यादा वजन बढ़ाया और घटाया।

रणबीर कपूर-संजय दत्त बायोपिक

संजय दत्त की बायोपिक के लिए रणबीर कपूर ने वजन बढ़ाना शुरू क्या किया वो कुछ ऐसे दिखने लगे हैं। आगे रणबीर को और भी वजन बढ़ाना है तो आप सोच सकते हैं वो कैसे दिखेंगे। 

आमिर खान-दंगल

आमिर खान ने दंगल में जिस तरह से अपना वजन पहले 90 किलो किया और फिर वो वापस फिट भी हो गए। ऐसा तो सिर्फ और सिर्फ आमिर खान ही कर सकते हैं।फिल्म भी बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बनी।

सलमान खान

सलमान खान ने भी अपनी फिल्म सुलतान के लिए काफी वजन बढ़ाया और फिर वजन कम कर वो पूरी तरह रेसलर की तरह भी दिखे। फिल्म की कमाई भी 300 करोड़ थी। 

विद्या बालन

विद्या बालन द डर्टी पिक्चर के लिए लगभग 14 किलो वजन बढ़ाई और फिर उन्होंने द डर्टी पिक्चर में जो किया वो कोई और एक्ट्रेस के बस की बात ही नहीं है।

गुजारिश

गुजारिश फिल्म भले ही फ्लॉप हुई हो लेकिन ऋतिक रोशन की एक्टिंग की हर किसी ने काफी तारीफ की। फिल्म में ऋतिक पाइरलाइज्ड थे और इसके लिए उन्होंने अच्छा खासा वजन बढ़ाया।

अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म गुरू के लिए अभिषेक बच्चन ने काफी मेहनत की थी। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन ने हर उम्र के इंसान के रुप में दिखे और उन्होंने फिल्म में बुढ़ापा के रोल के लिए काफी वजन भी बढ़ाया।

इमरान हाशमी

इमरान हाशमी भी एक शानदार एक्टर हैं इसमें कोई शक नहीं है। उन्होंने कई फिल्मों में दिखाया है कि वो क्या हैं। शंघाई के लिए इमरान हाशमी ने अपने उपर काफी मेहनत की थी।  

जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फर्नांडिस भी किक फिल्म के लिए अपना वजन काफी बढ़ाई ताकि वो सलमान खान के साथ स्क्रीन पर अच्छी दिख सकें।

 

English summary
Ranbir Kapoor started gaining weight for dutt biopic, their are other stars who also gained weight for movies,
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos