»   » PROOF: सलमान - रणबीर का ये सीक्रेट दोस्ताना...आ गया सामने!

PROOF: सलमान - रणबीर का ये सीक्रेट दोस्ताना...आ गया सामने!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान और रणबीर कपूर, ये दो नाम कभी साथ नहीं लिए जा सकते हैं और उसके कारण भी अनोखे हैं। और उस अनोखी कारण का नाम है कैटरीना कैफ। लेकिन क्या आप मानेंगे कि सलमान खान और रणबीर कपूर बिल्कुल एक जैसे हैं, बोले तो सेम टू सेम।

दरअसल, जब से कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर का ब्रेक अप हुआ है तब से उनके साथ सलमान खान का नाम ज़रूर जोड़ा जा रहा है। ऐसे में सबको इस बात में काफी दिलचस्पी थी कि सलमान और रणबीर का ईक्वेशवन आखिर है क्या। 
[सलमान की सुलतान ट्रिक कॉपी करेंगे रणबीर] 

लेकिन ईक्वेशन बनाते बनाते ऐसा समीकरण बनेगा ये तो हमने भी नहीं सोचा था। सलमान और रणबीर हर पॉइंट पर बिल्कुल एक जैसे हैं, लाइफ हो, करियर हो या फिर गर्लफ्रेंड। 

दोनों में कॉमन ये भी है कि रणबीर कपूर का डेब्यू सलमान खान के साथ ही हुआ। और रणबीर को सलमान में एक मेन्टॉर दिखता था लेकिन फिर आईं कैटरीना कैफ और सब धरा का धरा रह गया। 
[कैट और सनी लियोन में सब कुछ कॉमन, एडल्ट इंडस्ट्री भी!] 

जानिए रणबीर और सलमान खान का दिलसस्प सेम टू सेम खेल - 

मम्मी के दुलारे

दोनों ही Mumma's boy हैं। वैसे तो दुनिया के आधे लड़के होते हैं लेकिन दुनिया के आधे लड़के 30 की उम्र में मम्माज़ बॉय नहीं होते हैं। तो इसलिए सलमान और रणबीर का पहला कॉमन पॉइंट।

बाली उमर में अफेयर

सलमान और रणबीर दोनों के ही अफेयर काफी कम उम्र में मीडिया की सुर्खियां बने थे। हालांकि, दोनों ही इस बारे में मीडिया के सामने खुलकर सामने भी आए।

दोनों ने की चीटिंग

दोनों ने ही रिलेशनशिप में भरोसा तोड़ा। दोनों ही रंगे हाथ पकड़े गए। जहां संगीता बिजलानी ने सलमान को कुछ कहा नहीं पर शादी तोड़ दी वहीं दीपिका ने नेशनल टीवी पर कहा कि रणबीर को कंडोम का प्रचार करना चाहिए।

कुबूल है, कुबूल है

लेकिन वक्त के साथ लोग बदलते हैं। सलमान और रणबीर ने मीडिया के सामने ये कुबूल किया कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को धोखा दिया और ऐसा नहीं करना चाहिए था। वहीं सलमान ने कहा था कि बस पकड़े नहीं जाना चाहिए था।

फीमेल फैन फॉलोइंग

सलमान और रणबीर दोनों ही फीमेल फैन्स में हिट क्या सुपरहिट हैं। उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग की कोई गिनती ही नहीं है और दोनों जिस तरह से फैन्स को हैंडल कर लेते हैं वो भी काबिले तारीफ है।

ब्रेक अप होते ही हिट

ब्रेक अप होने के बाद सलमान और रणबीर दोनों ने करियर में बेतहाशा सक्सेस देखी। बस रणबीर के दीपिका ब्रेक अप की और सलमान के ऐश ब्रेक अप की बात हो रही है।

गर्लफ्रेंड से अच्छे दोस्त

वहीं रणबीर और सलमान दोनों ने ही अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से बना कर रखी। दोनों ने ही ये साबित किया कि इतने मनमुटाव का कोई फायदा नहीं है। इसलिए दोनों ने ही बीती बातों को जाने दिया।

फ्लॉप पर हिट

सलमान और रणबीर दोनों का फ्लॉप रिकॉर्ड काफी ऊंचा रहा है लेकिन इससे उनके करियर में कोई असर नहीं पड़ा है। उनका सुपरस्टार स्टेटस वैसे ही बरकरार है, जैसा था।

कुछ भी करेंगे फैन्स

इन दोनों के ही फैन क्लब शानदार हैं जो इन्हें डिफेंड करने को हमेशा तैयार रहते हैं। यही कारण है कि कोई चाहे भी तो भी इनकी इमेज पर कोई आंच नहीं आती क्योंकि इनके फैन्स इन पर मरने को तैयार हो जाते हैं।


English summary
Ranbir Kapoor is basically 20 year younger version of Salman Khan and we have proofs. You cannot deny them!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos