»   » किसी को मिली लाइमलाइट तो कोई हमेशा रहा इससे दूर..सबसे अलग!

किसी को मिली लाइमलाइट तो कोई हमेशा रहा इससे दूर..सबसे अलग!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

आज रक्षाबंधन है। यानि की भाई और बहन का पवित्र त्यौहार, जिसमें बहनें अपने भाई के हाथ पर राखी बांधकर मंगल की कामना करती हैं। हमारे बॉलीवुड में भी कई ऐसे भाई बहन को जोड़ियां हैं जिन्होंने कमाल किया और पूरी दुनिया उन्हें जानती है।

आज इनकी अलग अलग पहचान जरूर है, लेकिन इनका प्यार और अपनापन हमें समय समय पर दिखता रहता है।हम उन स्टार्स की बात कर रहे हैं जो बॉलीवुड में एक बाद एक खूब नाम कमाए और बस छा गए। सैफ अली खान- सोहा हो या रणबीर- करीना, इन भाई बहनों ने बॉलीवुड में जबरदस्त सफलता पाई है।

[करीना इस 'कारनामे' में सबसे आगे..देखते रह गए सब और ये हुए 'छूमंतर'..]

वहीं, कई ऐसे स्टार्स भी हैं जिन्हें खुद तो बहुत सफलता मिली लेकिन उनके भाई या बहन खुद को लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद किए।स्टार्स को तो हम जानते हैं लेकिन उनके भाई या बहनों के बारे में शायद ही कभी हम कुछ पढ़े या कहीं तस्वीरें भी देखे।

हम आज उन स्टार्स के बारे में ही आपको बताने जा रहे हैं जो लाइमलाइट से दूर रहे लेकिन इनकी जोड़ी भी कम कमाल की नहीं है। देखिए आगे की स्लाइड्स पर बॉलीवुड के उन स्टार्स को।

अजय देवगन

अजय देवगन

अजय देवगन के बारे में शायद ही किसी को पता हो कि उनकी दो बहनें हैं नीलम देवगन और कविता देवगन।

अक्षय कुमार-अल्का भाटिया

अक्षय कुमार-अल्का भाटिया

अक्षय कुमार की बहन अल्का भाटिया भी हमेशा लाइम लाइट से दूर रहीं। कुछ साल पहले ही उन्होंने एक नामी बिल्डर से शादी की। पूरे परिवार के खिलाफ होने के बाद भी अक्षय और ट्विकंल ने अल्का का साथ दिया।

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा के बारे में सब जानते हैं कि वो कितनी क्यूट और हर किसी की चहेती हैं लेकिन कम लोगों को पता है कि उनके भाई भी हैं जिनका नाम दिपांकर है और वो हमेशा खुद को लाइमलाइट से दूर रखे हैं।

रणबीर कपूर-रिद्धिमा कपूर

रणबीर कपूर-रिद्धिमा कपूर

रणबीर कपूर की बड़ी बहन रिद्धिमा कपूर भी फिल्मों में नहीं आईं। वैसे तो रिद्धिमा कपूर दुबई में रहती हैं लेकिन जब भी दोनों साथ होते हैं कैमरों से बच नहीं पाते।

आलिया भट्ट-शाहिन भट्ट

आलिया भट्ट-शाहिन भट्ट

आलिया भट्ट और पूजा भट्ट के बारे में सब जानते हैं लेकिन कम लोगों को पता है कि शाहिन भट्ट भी आलिया भट्ट की बहन हैं।

शाहरूख खान-लालारूख खान

शाहरूख खान-लालारूख खान

शाहरूख खान हर रिश्ते को निभाने में बेस्ट हैं। वो भाई भी बहुत ही अच्छे हैं। पापा के देहांत के बाद लालारूख काफी डिस्टर्ब हो गई और तब से शाहरूख खान अपनी बहन को अपने साथ ही रखते हैं।

ऋतिक रोशन-सुनैना रोशन

ऋतिक रोशन-सुनैना रोशन

ऋतिक रोशन भी अपनी बहन सुनैना रोशन के साथ हमेशा खड़े रहे चाहे कैसी भी परिस्थिति हो।

कपूर खानदान

कपूर खानदान

ऋषि कपूर, रणधीर कपूर और राजीव कपूर के बारे में शायद कम लोगों को पता हो कि उनकी दो बहनें भी हैं जो हमेशा मीडिया से दूर रहीं है। रितु नंदा और रीमा कपूर सभी भाई बहनों में सबसे छोटी हैं।

अमिताभ बच्चन-अजिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन-अजिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन के छोटे भाई अजिताभ बच्चन भी हमेशा सुर्खियों से दूर रहे। वो जाकर लंदन में बस गए।

English summary
See the unknown siblings of bollywood who never came to limelight.
Please Wait while comments are loading...