»   » एक फिल्म..दो शाहरुख..सिर्फ प्यार..रोमांस और मिली एक बेहतरीन एक्ट्रेस!

एक फिल्म..दो शाहरुख..सिर्फ प्यार..रोमांस और मिली एक बेहतरीन एक्ट्रेस!

बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों में से एक रब ने बना दी जोड़ी तो रिलीज हुए आज 8 साल हो गए। जानिए फिल्म से जुड़ी कुछ इंटरेस्टिंग बातें।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरुख खान रोमांटिक फिल्म में हों तो फिल्म के हिट होने के लिए इतना ही काफी लेकिन साथ ही अगर फिल्म के डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा हो तो बस फिर फिल्म ब्लॉकबस्टर। जी हां और इसी ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर और एक्टर की फिल्म रब ने बना दी जोड़ी रिलीज हुुए आज 8 साल हो गए।

फिल्म भी बहुत अच्छी थी और साथ ही साथ सबसे अच्छी बात रही कि इस फिल्म के बाद बॉलीवुड में अनुष्का शर्मा के रूप में एक शानदार एक्ट्रेस की एंट्री हुई। फिल्म सुपरहिट साबित हुई और आज भी लोग इस फिल्म को देखना पसंद करते हैं। जानिए फिल्म से जुड़ी कुछ मजेदार बातें।

तीन टेक में पूरा गाना

तीन टेक में पूरा गाना

जी हां रब ने बना दी जोड़ी का हौले हौले हो जाएगा प्यार शाहरुख खान-अनुष्का शर्मा ने तीन टेक में पूरा कर लिया था।शाहरुख खान का कहना था कि मूंछ और विग लगाकर वो काफी अनकंफर्टेबल महशूस कर रहे थे लेकिन गाना काफी प्यारा था।

जन्मदिन बना स्पेशल

जन्मदिन बना स्पेशल

फिल्म का ट्रेलर शाहरुख खान के 43वें जन्मदिन पर रिलीज किया था। भला फैन्स के लिए इससे अच्छा गिफ्ट क्या हो सकता था।

अपने शो से चुराया स्टाइल

अपने शो से चुराया स्टाइल

रब ने बना दी जोड़ी में शाहरुख खान के दो लुक्स उनके ही शो क्या आप पांचवी पास से तेज हैं से ली गई थी।

ट्रिब्यूट

ट्रिब्यूट

फिल्म का गाना फिर मिलेंगे चलते चलते असल में राज कपूर, शम्मी कपूर, ऋषि कपूर, राजेश खन्ना, देव आनंंद को ट्रिब्यूट दिया गया।

बिना अभिजीत और उदित नारायण के

बिना अभिजीत और उदित नारायण के

ये आदित्य चोपड़ा की पहली फिल्म है जिसमें लता मंगेशकर, उदित नारायण, और अभिजीत ने गाने नहीं गाए बल्कि सोनू निगम, रुप कुमार राठौड़, सुखविंदर सिंह ने गाना।

शाहरुख खान-मनीषा कोईराला

शाहरुख खान-मनीषा कोईराला

मोहब्बतें से पहले शाहरुख खान और मनीषा कोईराला को आदित्य चोपड़ा फिल्म में लेना चाहते थे लेकिन दिल से फ्लॉप करने के बाद उन्होंने आइडिया छोड़ दिया।

गोलगप्पे वाला सीन

गोलगप्पे वाला सीन

शाहरुख खान आजतक गोलगप्पे वाले सीन को भूल नहीं पाए हैं। उन्होंने सालों बाद एक साथ इतने सारे गोलगप्पे खाए थे। आज भी सोशल मीडिया पर उन्होंने गोलगप्पे का जिक्र किया।

English summary
Rab ne bna di Jodi clocks 8 years read some interesting facts of movie.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos