»   »  इन्हें नहीं करना मेहनत..मुफ्त में कमाना है नाम !

इन्हें नहीं करना मेहनत..मुफ्त में कमाना है नाम !

Subscribe to Filmibeat Hindi

वैसे तो कहा जाता है मेहनत करते रहो आगे बढ़ते रहो लेकिन कई ऐसे भी स्टार्स है जो काम से ज्यादा मेहनत अपनी पब्लिसिटी में कर देते हैं। इनकी लिस्ट काफी लंबी है।

अब पूजा मिश्रा जो बिग बॉस की कंटेस्टेट रह चुकी हैं उन्होंने सनी लियोन पर 100 करोड़ का जुर्माना ठोका है। उनका कहना है कि सनी लियोन ने उनके बारे में कई इंटरव्यू में उल्ट सीधा बोला जिसकी वजह से उन्हे 70 लाख का नुकसान हो गया।और वो इसकी भारपाई सनी लिोन से चाहती हैं।

[फ्लॉप होकर भी ब्लॉकबस्टर हैं ये फिल्में.. टूटे कई रिकॉर्ड]

खैर कुछ समय पहले आपको गौहर खान को उनके फैन से थप्पड मारा था ये तो याद होगा। थप्पड़ कांड से मॉडल और रियलिटी शो विनर गौहर खान भले ही शॉक्ड हो गई हों, लेकिन इस मामले से उन्हें पब्लिसिटी खूब मिली। देश-दुनिया के कई अखबारों में ये विवाद छाया रहा।

इस मामले में प्रेस उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और वहां भी रो पड़ी थी। राखी सावंत और मीका के किस ने भी इसी तरह खूब पब्लिसिटी बटोरी थी। इससे खासकर राखी सावंत को काफी फायदा मिला।

राखी सावंत

एक्ट्रेस राखी सावंत को तो कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन ही कहा जाता है। कुछ साल पहले राखी सावंत किस कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर सुर्खियों में थीं। राखी सावंत और उनके ब्वॉयफ्रेंड रहे सिंगर मीका सिंह के बीच विवाद की शुरुआत एक KISS से हुई थी।कभी पार्टी बनाकर तो कभी स्व्यंवर रचाकर वो अक्सर विवादों में रहती हैं।हालांकि अपने काम को लेकर वो मेहनती हैं इसमें कोई शक नहीं है।

कमाल आर खान

कमाल आर खान भी कभी किसी सोनाक्षी सिन्हा तो कभी सनी लियोन को निशाना बनाकर इसमें माहिर हो गए हैं।

पूनम पांडे

वर्ल्ड कप के दौरान पूनम पांडे ने भारत के जीतने पर न्यूड होने की बात कही थी। ये तो आपको याद हीं होगा। इसके बाद वो अक्सर वल्गर तस्वीरें और वीडियो शेयर कर चर्चा में रह

शर्लीन चोपड़ा

कामसूत्र फिल्म तो प्लेब्वॉय मैगजीन के लिए शूट कर शर्लिन चोपड़ा अक्सर इस तरह की पब्लिसिटी करती रहती हैं।

मल्लिका शेहरावत

इसमें मल्लिका शेहरावत का भी नाम लेना जरूरी है क्योंकि वो भी अक्सर कभी नरेंद्र मोदी को बधाई देकर तो कभी रेड कार्पेट पर अजीबो गरीब ड्रेस पहन कर चर्चा में रहती हैं।

राहुल महाजन

राहुल महाजन के पिता एक दिग्गज नेता थे। उनकी जगह भाजपा में आज भी कोई नहीं ले पाया है लेकिन राहुल महाजन की कहानी कुछ और हीं हैं। कभी स्वयंवर रचाकर तो कभी बिगबॉस।वो भी अक्सर इस तरह से खबरों में बने रहते हैं।

पूजा मिश्रा

पूजा मिश्रा भी एक ऐसी हीं मॉडल हैं जो करना क्या चाहती हैं किसी को समझ नहीं आता। कभी होटल में दुराचार को लेकर तो बिग बॉस में अजीब अजीब हरकतें कर वो सुर्खियों में रहती हैं। अब उन्होंने सनी लियोन पर 100 करोड़ का मुकदमा ठोका है।

सोफिया हयात

सोफिया हयात भी इस मामले में अव्वल हैं। रोहित शर्मा को डेट करने से लेकर उनकी 264 रनों का यादगार पारी पर न्यूड तस्वीरें पोसट करने जैसी वो कई काम कर चुकी हैं।

गौहर खान

गौहर खान को भी एक रिएलिटी शो होस्ट करने को दौरान एक फैन ने थप्पड़ मार दिया था जिसके बाद तरह तरह के सवाल उठने लगे थे कि कहीं उनका पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं। खैर सच्चाई तो किसी को भी नहीं पता।

English summary
However irritating they may be, these celebs for sure have aced the art of marketing themselves and grabbing publicity in return.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos