»   » सारा-जान्हवी का हंगामा लेकिन 2017 में लाइमलाइट ले जा सकते हैं ये डेब्यू स्टार्स

सारा-जान्हवी का हंगामा लेकिन 2017 में लाइमलाइट ले जा सकते हैं ये डेब्यू स्टार्स

सारा खान और जानह्वी कपूर के डेब्यू की चर्चा काफी समय से हो रही है लेकिन कहीं इस बीच सारा लाइमललाइट 2017 के ये डेब्यू स्टार्स ना ले जाएं।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

आज से नहीं पिछले काफी समय से चर्चा हो रही है कि 2017 में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर डेब्यू करेंगी लेकिन सच्चाई तो यही है कि उन्होंने अभी तक कोई भी फिल्म साइन नहीं की हैं। आगे अगर वो फिल्म करेंगी भी तो खबरें जरुर आएंगी लेकिन हम आपको बता दें कि 2017 में सारा और जान्हवी के अलावा भी कई स्टार्स डेब्यू के लिए तैयार हैं।

[2017 होगा रोमांटिक फिल्मों का साल..एक से बढ़कर एक फिल्में लिस्ट में शामिल]

जी हां 2017 में एक के बाद एक कई ऐसे एक्टर्स हैं जो अपनी फिल्म रिलीज होने से पहले ही काफी नाम कमा चुके हैं और ये डेब्यू स्टार्स काफी अच्छी फिल्में कर रहे हैं। इन्हें आप 2017 के सबसे प्रॉमिसिंग डेब्यू स्टार्स भी कह सकते हैं। जानिए कौन हैं वो स्टार्स।

अहान शेट्टी

अहान शेट्टी

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी इस साल साजिद नाडियावाला की फिल्म के साथ डेब्यू करेंगे। दिखने में बेहद क्यूट अहान चॉकलेटी चेहरे के कारण बॉलीवुड में छा जाएं तो कुछ शॉकिंग नहीं होगा।

कनन गिल

कनन गिल

कनन गिल सोनाक्षी सिन्हा के साथ नूर में डेब्यू करने वाले हैं। स्टैंडअप कॉमेडियन बनकर तो वो पहले भी छा चुके हैं और फिल्मों में किस्मत आजमाएंगे।

Zhu Zhu

Zhu Zhu

सलमान खान के साथZhu Zhu ट्यूबलाइट में डेब्यू करेंगी। फिल्म के बारे में बहुत ज्यादा जानकारी नहीं आई है लेकिन चाइना की ये एक्ट्रेस फिल्म रिलीज से पहले ही पॉपुलर हो चुकी हैं।

नीधि अग्रवाल

नीधि अग्रवाल

नीधि अग्रवाल मुन्ना माइकल में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और टाइगर श्रॉफ के साथ दिखाई देंगी। फिल्म के लिए उनके नो डेटिंग क्लॉउज तक साइन करवाया गया।

मुस्तफा

मुस्तफा

मुस्तफा अब्बास (अब्बास-मस्तान)के बेटे हैं और इस साल मशीन फिल्म से डेब्यू करेंगे। फिल्म खुद अब्बास मस्तान बना रहे हैं और ये एक रोमांटिक थ्रिलर है।

सूरज शर्मा

सूरज शर्मा

सूरज शर्मा अनुष्का शर्मा की फिल्म फिलौड़ी से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म में उनके अलावा दिलजीत दोसांज भी हैं। वैसे आपको बता दें कि सूरज शर्मा इंटरनेशनल डेब्यू लाइफ ऑफ पाई से कर चुके हैं।

अन्नया सिंह

अन्नया सिंह

अन्नया सिंह दिल्ली बेस्ड हैं जो यश राज फिल्म्स के साथ काम कर रही हैं और फिल्म का नाम अभी फाइनल नहीं हुआ है वैसे आपको बता दें कि यशराज के साथ इनकी 3 फिल्मों की डील है।

सबा कमर

सबा कमर

सबा कमर इरफान खान के साथ हिंदी मीडियम फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं। दिग्गज एक्टर इरफान खान के साथ डेब्यू करना भी बहुत बड़ी बात है।

English summary
Here is the list of promising bollywood debutantes of 2017 who can acclaim critical appreciation.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos