»   » ये हैं बॉलीवुड की रियल 'सुपरस्टार'.. कभी लोगों ने उड़ाया था मजाक!

ये हैं बॉलीवुड की रियल 'सुपरस्टार'.. कभी लोगों ने उड़ाया था मजाक!

Subscribe to Filmibeat Hindi

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में बतौर अभिनेत्री बेहद औसत शुरुआत की थी। उन्हें देख कर कोई नहीं कहता था कि यह सितारा एक दिन हॉलीवुड में भी अपनी कामयाबी के झंडे गाड़ देगा। ऑस्कर में अर्वाड प्रजेंटर बन प्रियंका बॉलीवुड की पहली ऐसी एक्ट्रेस बनीं।

इसी साल प्रियंका ने अपने अमेरिकी टीवी शो ‘क्वांटिको' के लिए बैस्ट एक्ट्रैस का ‘पीपुल्स चौइस' अवार्ड जीत कर इतिहास रच दिया। वे पहली भारतीय अभिनेत्री हैं जिन्होंने इस अंतर्राष्ट्रीय खिताब को अपने नाम किया है।

बीता साल भी प्रियंका के लिए कई माने में खास रहा। पहले तो फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी' की कामयाबी, फिर अमेरिकी शो में मिली शोहरत और अब इसी सप्ताह ‘जय गंगाजल' भी रिलीज होने को लिए तैयार है।

[#ऑस्कर 2016: ना कोई खान...ना कपूर...आज इन पर टिकी रही करोड़ों निगाहें]

प्रकाश झा की फिल्म ‘गंगाजल' के इस सीक्वल में प्रियंका खाकी वरदी में दबंगई करेंगी तो वहीं क्वांटिको के अगले सीजन की भी तैयारियां उन के ‘सितारा' कद को ऊंचा करने का काम कर रही हैं। करीब 50 फिल्मों में अलगअलग भूमिका निभा कर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा देश में ही नहीं, विदेशों में भी काफी पॉपुलर हो चुकी हैं।

फिल्मी बैकग्राउंड से न होने के बावजूद उन्होंने अपनेआप को हर रोल में प्रूव किया है , अपनी अलग पहचान बनाई। यह काम आसान नहीं था। जब उन्होंने फिल्मी क्षेत्र में कदम रखा तो लोगों ने उन्हें कई तरह से निराश किया, पर वे डटी रहीं और कामयाब हुईं।

देखिए इतने सालों में कैसे बदलते गई प्रियंका और आज पहुंची यहां तक।

मिस वर्ल्ड

मिस वर्ल्ड

कभी लोगों ने उड़ाया मजाक..एक दिन दुनिया की उनपर टिकी निगाहें!

अंदाज से करियर की शुरूआत

अंदाज से करियर की शुरूआत

प्रियंका ने अंदाज से करियर की शुरूआत की और उनके सामने सबसे बड़ी चुनौती थी बिना गॉडफादर के इस इंडस्ट्री में टिकना वो भी बेहद सिंपल लुक के साथ।

लुक की आलोचना

लुक की आलोचना

प्रियंका को अपने लुक के लिए काफी आलोचना भी सहनी पड़ी। हालांकि उनके लुक सिंपल थे लेकिन पहली हीं फिल्म से उन्होंने एक्टिंग का लोहा मनवाया और कई बोल्ड करिदारों में भी नजर आई।

लुक की आलोचना

लुक की आलोचना

प्रियंका को अपने लुक के लिए काफी आलोचना भी सहनी पड़ी। हालांकि उनके लुक सिंपल थे लेकिन पहली हीं फिल्म से उन्होंने एक्टिंग का लोहा मनवाया और कई बोल्ड करिदारों में भी नजर आई।

ड्रेसिंग सेंस

ड्रेसिंग सेंस

यहां तक की क्रिटिक्स ने उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए भी आलोचना झेलनी पड़ी। बाद में उन्होंने अपने लुक के लिए प्लास्टिक लर्जरी का भी सहारा लिया।

दोस्ताना से चौंकाया

दोस्ताना से चौंकाया

प्रियंका चोपड़ा ने दोस्ताना फिल्म से अपने नए लुक और बदलते ड्रेसिंग से सबको चौंकाया और साथ हीं इसके बाद आज तक पीछे मुड़कर नहीं देखा।

अनजाना अनजानी

अनजाना अनजानी

अनजाना अनजानी में प्रियंका फिर से अलग लुक और हेयर स्टाइल के साथ नजर आई। प्रियंका की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती गई और साथ हीं उन्होंने सात खून माफ, कमीने, बर्फी, सहित कई फिल्मों से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया।

इंटरनेशनल करियर की शुरूआत

इंटरनेशनल करियर की शुरूआत

प्रियंका चोपड़ा इन माई सिटी एलबम से इंटरनेशनल करियर की शुरूआत की। एलबम भी काफी बड़ा हिट साबित हुआ और प्रियंका के लुक में गजब का बदलाव दिखा।

पिटबुल और प्रियंका

पिटबुल और प्रियंका

एक और एलबम Exotic में प्रियंका पिटबुल के साथ नजर आई। प्रियंका पहले हीं आलोचकों को अपने लुक्स और ड्रेसिंग सेंस के मामले में करारा जबाब दे चुकी थीं।

इंटरनेशनल लुक

इंटरनेशनल लुक

धीरे धीरे प्रियंका का लुक इंटरनेशनल लेवल का होते जा रहा है कहा जाए तो गलत नहीं होगा। प्रियंका अब नेशनल से ज्यादा इंटरनेशनल स्टेज पर नजर आती हैं और हर बार वो पहले से ज्यादा अच्छी दिखती हैं।

लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट

प्रियंका ऑस्कर अर्वाड में भी रेड कार्पेट पर बेहद खूबसूरत दिखीं। कभी कुछ खास अच्छी नहीं दिखने वाली प्रियंका पर पूरी दुनिया की निगाहें टिक गई और ये उनकी मेहनत का असर है। सभी जानते हैं कि प्रियंका आगे और भी बहुत लंबी दूरी तय करने वाली हैं।

English summary
Now the style maven of Bollywood, Priyanka was once derided by fashion critics for her style sense. We bring to you her transformation from a stodgy newcomer to a fashion icon,
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos