»   » मां 'मिस इंडिया' तो क्या बेटी कम खूबसूरत होगी..वायरल हो गईं बोल्ड तस्वीरें

मां 'मिस इंडिया' तो क्या बेटी कम खूबसूरत होगी..वायरल हो गईं बोल्ड तस्वीरें

पलोम अपने सोशल एकाउंट पर फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों में बोल्ड और ब्यूटीफुल पलोम काफी हद तक अपनी मां की तरह ही मजर आती हैं।

Written by: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में जानी मानी एक्‍ट्रेस पूनम ढिल्‍लो ने अपना जन्मदिन मनाया है। वहीं उनके जन्मदिन पर जहां एक तरफ उन्हें लोगों ने विश किया तो दूसरी तरफ उनकी बेटी पलोमा ढिल्‍लो ने मां के जन्मदिन पर सोशल मीडिया के पर फोटो शेयर कर उन्हें प्यारी सी विश दी है। पलोमा की इस फोटो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। इस तस्वीर में नन्ही पलोमा मां पूनम के साथ दिखाई दे रही हैं।

पूनम ढिल्‍लों ने सिर्फ 16 साल की उम्र में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम कर लिया था। यहीं से उनकी खूबसूरती से आकर्षित होकर निर्देशक यश चोपड़ा ने उन्‍हें अपनी फिल्‍म 'त्रिशूल' का ऑफर दे दिया। अपनी पहली फिल्‍म में ही पूनम अमिताभ बच्‍चन, संजीव कुमार, शशि कपूर जैसे सितारों के साथ नजर आई थीं।

poonam-dhillon-daughter-paloma-thakeria-dhillon-beautiful-pi

पूनम ढिल्लो की बात करें तो वे अपने दौर की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक थीं। उनकी खूबसूरती कुछ ऐसी थी कि स्क्रीन पर देखते ही लोगों की निगाहें थम जाती थीं। वहीं अब उनकी बेटी पलोमा भी बेहद खूबसूरत हैं। पलोम अपने सोशल एकाउंट पर फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों में बोल्ड और ब्यूटीफुल पलोम काफी हद तक अपनी मां की तरह ही मजर आती हैं। आगे देखिए पलोमा की कुछ और खूबसूरत तस्वीरें-

आगे बढ़ा रही खूबसूरती की विरासत

आगे बढ़ा रही खूबसूरती की विरासत

पूनम ढिल्‍लों की सफलता की कहानी तो हमें पता है लेकिन अब उनकी बेटी मां की इस सुंदरता की विरासत को आगे बढ़ा रही है।

[टैलेंटेड हैं..बोल्ड हैं..लेकिन आज तक 'एक काम' नहीं कर सकी हैं ये एक्ट्रेसेस]

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं पालोमा

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं पालोमा

पूनम की बेटी पलोमा ढिल्‍लों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और कभी अपनी मां के साथ तो कभी अपने दोस्‍तों के सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए नजर आती हैं।

फिल्मों के बारे में तो पता नहीं

फिल्मों के बारे में तो पता नहीं

पलोमा का फिल्‍मों में आने का क्‍या इरादा है यह तो पता नहीं, लेकिन उनके सोशल मीडिया पर डाले गए फोटो इस बात की तरह इशारा करते हैं कि मां की तरह ही बेटी को भी ग्‍लैमर की दुनिया में खासी दिलचस्‍पी है।

पालोमा की फैमिली

पालोमा की फैमिली

पूनम ढिल्‍लों ने 1988 में फिल्म प्रोड्यूसर अशोक ठकेरिया से शादी की और कुछ सालों में ही दोनों अलग हो गए। इस दम्पति के दो बच्चे बेटा अनमोल ठकारिया और 21 साल की बेटी पलोमा ठकारिया हैं।

तस्वीरें शेयर करती रहती हैं पालोमा

तस्वीरें शेयर करती रहती हैं पालोमा

पालोमा अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। पालोमा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें भी शेयर करती हैं। जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं।

कई फिल्म स्टार्स के साथ हैं तस्वीरें

कई फिल्म स्टार्स के साथ हैं तस्वीरें

वहीं जहां एक तरफ पालोमा की फिल्मों में एंट्री को लेकर कोई खबरें नहीं हैं, वहीं दूसरी तरफ वे कई बॉलीवुड स्टार्स के साथ पार्टी में तस्वीरें खिंचवाती दिख जाती हैं।

बेहद खूबसूरत हैं पालोमा

बेहद खूबसूरत हैं पालोमा

पामेला इतनी खूबसूरत हैं कि एक तस्वीर पर उन्हें कई प्रतिक्रियाएं मिलती हैं। सोशल मीडिया पर उनके फॉलोवर्स उनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं।

मां से मिला है ग्लैमर

मां से मिला है ग्लैमर

पालोमा खूबसूरत होने के साथ-साथ काफी ग्लैमरस भी हैं। ये उनकी तस्वीरों में साफ-साफ दिखता है। पालोमा को ये ग्लैमर अपनी खूबसूरत मां से विरासत में मिला है।

WHAT OTHERS ARE READING
English summary
poonam dhillon daughter is so beautiful..see pictures
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos