»   » दो सुपर हॉट एक्ट्रेस..एक फिल्म..एक IN तो दूसरी OUT

दो सुपर हॉट एक्ट्रेस..एक फिल्म..एक IN तो दूसरी OUT

Written by: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में कई बातों को लेकर निर्माता करण जौहर की आने वाली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 चर्चा में रही है। सबसे ज्यादा चर्चाएं इस फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर हुई। इस फिल्म में सबसे पहले लीड एक्ट्रेस के तौर पर सैफ अली खान की बेटी सारा का नाम आया था।

['बाहुबली 2' ने कमाया है दमदार PROFIT.. जानकर रह जाएंगे हैरान!]

वहीं इसके बाद सारा को हटाए जाने की खबरें आने लगी और सारा की जगह अभिनेत्री दिशा पटानी को फिल्म में फाइनल करने की चर्चा भी हुई। हालांकि किसी तरह की ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं किया गया लेकिन ये मान लिया गया कि इस फिल्म में दिशा को फाइनल कर दिया गया है। वहीं अब दिशा को हटाने के भी खबरें आ रही हैं।

pooja-hegde-replace-disha-patani-student-the-year-2

जी हां, लेटेस्ट अपडेट ये है कि इस फिल्म के लिए ऋतिक की एक्ट्रेस बन डेब्यू कर चुकीं अभिनेत्री पूजा हेगड़े इस फिल्म में लीड रोल में दिखाई देंगी। हालांकि अभी पूजा को लेकर भी कुछ साफ नहीं है लेकिन सोर्सेज की मानें तो इस फिल्म के लिए पूजा लगभग फाइनल हो चुकी हैं। आगे जानें क्यों हटाया गया दिशा का नाम और पूजा को लेने की क्या है वजह-

सबसे पहने फाइनल हुई थीं सारा

सबसे पहने फाइनल हुई थीं सारा

इस फिल्म के लिए करण जौहर ने सबसे पहले सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान को फाइनल कर लिया था। बात शूटिंग शुरू होने तक पहुंच गई थी।

सारा को मिली मां की वॉर्निंग

सारा को मिली मां की वॉर्निंग

वहीं इसी बीच खबरें आई कि फिल्म में सारा को एक बिकिनी सीन भी देना होगा। जिसके बाद सारा की मां ने बिकिनी सीन को लेकर आपत्ति जताई को बेटी को बिकिनी सीन करवाने से साफ मना कर दिया।

फिर आया दिशा पटानी का नाम

फिर आया दिशा पटानी का नाम

बताया जा रहा है कि सारा के बिकिनी सीन को मना करने के बाद मेकर्स ने दूसरी अभिनेत्री की तलाश शुरू कर दी। जिसमें दिशा पटानी का नाम आया।

फाइनल हो गई थीं दिशा

फाइनल हो गई थीं दिशा

इसके बाद खबरें ये भी आई कि इस फिल्म के लिए सारा का नाम हटाने के बाद दिशा को ले लिया गया है। दिशा का नाम लगभग फाइनल हो गया है।

फिर हो गया सस्पेंस

फिर हो गया सस्पेंस

इसी बीच फिर से मेकर्स के बीच सारा और दिशा को लेकर सस्पेंस की खबरें तेज हो गईं। बताया जा रहा था कि दोनों को लेकर अब भी सस्पेंस बरकरार है।

पूजा का लिया गया स्क्रीनशॉट

पूजा का लिया गया स्क्रीनशॉट

हाल ही में खबरें आ रही हैं कि दिशा और सारा दोनों का नाम छोड़ कर कोई नई एक्ट्रेस लाई जा रही है। इसमें अभिनेत्री पूजा हेगड़े का नाम लिया गया। बताया जा रहा है कि पूजा का स्क्रीनशॉट भी लिया जा चुका है।

करण और पूजा की ट्यूनिंग

करण और पूजा की ट्यूनिंग

बताया ये भी जा रहा है कि करण जौहर फिल्म के लिए पूजा को फाइनल करने की कवायद में लगे हुए हैं। दोनों के बीच मुलाकातों का दौर जारी है।

लीड में दिख सकती हैं पूजा

लीड में दिख सकती हैं पूजा

इन्हीं खबरों के बीच पता चला है कि पूजा को ही फाइनल कर लिया गया है और जल्द ही पूजा स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में बतौर लीड एक्ट्रेस दिखाई देंगी। हालांकि अभी इसे लेकर ऑफिशियली कुछ नहीं कहा गया।

English summary
pooja hegde to replace disha patani in student of the year 2
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos