»   » PICS: इसी कश्मीरी परिवार को सलमान ने लिया गोद, बूढ़ी अम्मा के छुए पैर

PICS: इसी कश्मीरी परिवार को सलमान ने लिया गोद, बूढ़ी अम्मा के छुए पैर

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] सलमान खान बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं, जो आम लोगों के काफी करीब हैं। सलमान ने कई बार यह साबित भी किया है और यही वजह है कि भारत में सलमान को लेकर लोग काफी पॉजिसिव हैं। लोग उन्हें इतना प्यार करते हैं कि उसके सामने सलमान के सारे गुनाह माफ हो जाते हैं।

ताजा बात करें तो सलमान ने कश्मीर में एक परिवार को गोद ले लिया है। सलमान ने उस परिवार को विश्वास दिलाया कि उन्हे कभी काम और पैसे की चिंता नहीं करनी पड़ेगी। इतना ही नहीं, सल्लू उनमेंं से नहीं जो वादा करें भूल जाएं। बजरंगी भाईजान की शूटिंग खत्म होते ही कश्मीर से वापस आने से पहले सलमान ने उस परिवार से मुलाकात भी की। यहां देंखे तस्वीरें-

कश्मीरी परिवार के साथ सलमान

कश्मीरी परिवार के साथ सलमान

बता दें, कश्मीर में अनंतनाग के एक छोटे से गांव में रहने वाले एक परिवार ने कहा है कि सलमान ने उनकी जिंदगी बदल दी है। इस परिवार के लिए सलमान किसी मसीहा से कम नहीं।

सलमान ने लिया परिवार को गोद

सलमान ने लिया परिवार को गोद

75 वर्ष की जैयना बेगम की मुलाकात सलमान से उस वक्त हुई थी, जब सलमान पहलगाम में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। जैयना अपनी 40 साल विधवा बेटी और उनके चार बच्चों के साथ रहती हैं। जैयना सलमान को मसीहा बताती हैं।

बूढ़ी अम्मा के पैर छूते सलमान

बूढ़ी अम्मा के पैर छूते सलमान

उन्होंने बताया कि, सलमान को जैसे ही बात पता चली उन्होंने जैयना के सबसे बड़े नाती को, जो कि 18 साल का है, उसे फिल्म की सेट पर काम दिला दिया। ताकि वह परिवार के लिए कुछ पैसे कमा पाए।

मसीहा हैं सलमान

मसीहा हैं सलमान

सलमान के जैयना बेगम से कहा कि, जब तक कश्मीर में शूटिंग चलती है, वह वहां काम कर सकता है। वहीं, उसके बाद भी वह सलमान के साथ मुंबई आकर उनके साथ काम कर सकता है। सलमान ने उन्हें दिलासा दिलाया कि कभी भी उनके परिवार को अब कुछ मांगने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

English summary
Salman Khan who recently helped a widow family in Kashmir, met them after completing shoot of Bajrangi Bhaijaan.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos