»   » खान की फिल्मों की ये हैं जान..इस week धमाकेदार हिट के लिए हो जाइए तैयार

खान की फिल्मों की ये हैं जान..इस week धमाकेदार हिट के लिए हो जाइए तैयार

अनुष्का शर्मा इस सप्ताह फिल्लौरी की बेहद दिलचस्प कहानी लेकर पेश हो रही हैं। आखिर क्यों यह फिल्म इस साल रिलीज होने वाली सभी फिल्मों से बेहद खास हैं। यहां देखें विशेष रिपोर्ट।

Written by: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

बीते सप्ताह बॉक्स ऑफिस पर तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुई।ट्रैप्ड, मशीन और आ गया हीरो। ट्रैप्ड के आलावा बाकी दोनों फिल्में सिनेमाघर में दर्शक जुटाने में बुरी तरह नाकामयाब रही। बहरहाल,वीकेंड का यह नया सप्ताह दर्शकों के लिए एक बार फिर एंटरटेनमेंट से लबरेज होने वाला है।

इसकी वजह है अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्लौरी।जी हां ।सुल्तान और ऐ दिल है मुश्किल के बाद अनुष्का शर्मा इस साल का आगाज अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी इस रोमांटिक फिल्म से करने जा रही हैं।इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और सूरज शर्मा भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। 

Phillauri

कोई बिग स्टार ना होते हुए भी अनुष्का शर्मा की यह फिल्म अपनी भूतिया लव स्टोरी को लेकर चर्चा में हैं।अगर आप इस वीकेंड इस फिल्म को देखने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए इसे जानना बेहद जरूरी है ।

आखिर क्यों यह फिल्म आपके लिए एक पूरी एंटरटेनर साबित हो सकती है।आखिर कैसे , यहां पढ़ें पूरी रिपोर्ट।

अनोखी कहानी

अनुष्का शर्मा की यह फिल्म शशी नाम के भूत के इर्द गिर्द घूमती है जिसकी शादी मरने के बाद एक जिन्दा इंसान से हो जाती है।इसके बाद आगे की कहानी फ्लैशबैक में चली जाती है। अनुष्का इसमें मुख्य भूमिका में हैं। उनके साथ दिलजीत दोसांझ स्क्रीन शेयर करेंगे।

क्या है खास

इस फ़िल्म की सबसे बड़ी यूएसपी अनुष्का हैं। वह पहली बार बड़े स्क्रीन पर ग्लैमरस नहीं बल्कि एक नेक दिल भूत के किरदार में दिखाई देंगी। दिलजीत और अनुष्का की जोड़ी स्क्रीन पर फ्रेश दिखाई दे रही है

अनुष्का हिट हैं

अनुष्का इस दौर की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं। उनकी सबसे बड़ी खूबी यही है कि अपनी फिल्मों के लिए उन्हें किसी बिग स्टार की जरुरत नहीं है। वह अपने कंधों पर फिल्म की जिम्मेदारी निभाने की काबिलियत रखती हैं। कहानी के चयन में वह माहिर हैं। वह खान और कपूर की फिल्मों में भी खुद के लिए जगह बनाना बखूबी जानती हैं। ऐ दिल है मुश्किल,सुल्तान और पीके इसे साफ जाहिर करती हैं।

रोमांस है दर्शकों की पसंद

कॉमेडी, रोमांस और ट्रेजेडी यह हमेशा से दर्शकों की पसंद है। अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्लौरी में दर्शकों को प्रभावित करने के सारे मसाले हैं।

अनदेखी दुनिया की कहानी

एक जिन्दा इंसान से समाज से लड़ने की कहानी इसके साथ इस फिल्म में एक लड़की के भूत बन जाने के पहले और बाद की कहानी। यह एक फ्रेश कंटेंट है। दर्शकों को पहली बार एक भूत की प्रेम कहानी देखने को मिलेगी।

हॉलीवुड कनेक्शन

इस फिल्म में अनुष्का के साथ सूरज शर्मा भी दिखाई देंगे। लाइफ और पाई से हॉलीवुड में एंट्री करने के बाद सूरज इस फ़िल्म से डेब्यू करते हुए नजर आएंगे। वह एक रोम कॉम किरदार में दिखाई देंगे।

बॉक्स ऑफिस

अनुष्का की इस फिल्म के साथ स्वरा भास्कर की अनारकली आॅफ आरा भी रिलीज हो रही है। लोकप्रियता के लिहाज से बॉक्स ऑफिस का साथ अनुष्का को मिलना मुमकिन दिखाई दे रहा है। वहीं विषय परक फिल्मों में दिलचस्पी रखने वाले दर्शकों का खिंचाव अनारकली ऑफ़ आरा यानी कि स्वरा भास्कर की तरफ हो सकता है। मुमकिन है कि दर्शकों का झुकाव फिल्लौरी की तरफ अधिक हो।

English summary
This weekend be ready for this unique love story of Anushka Sharma and Diljit Dosanjh's Phillauri. Why this movie is must watch movie of the year.Here read full detail about this.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos