»   » #खुला_खत: प्रिय सलमान खान, आज फिर आपके घमंड ने कई फैन्स का दिल तोड़ा!

#खुला_खत: प्रिय सलमान खान, आज फिर आपके घमंड ने कई फैन्स का दिल तोड़ा!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

प्रिय सलमान खान,

आपका नया बयान पढ़ा। सुशांत सिंह राजपूत पर। कितनी भी कोशिश कर ली जाए कि आपको थोड़ी सी इज़्जत मिल जाए, पर आप कुछ ना कुछ ऐसा कर ही देंगे कि सबको बस आप पर खीझ आएगी। आपकी सुपरहिट किस्मत पर जिसने आपके जैसे हैंडसम दिखने वाले एवरेज टैलेंट के आदमी को इस देश का सबसे बड़ा सुपरस्टार बना दिया।

salman khan ghajini
 

अब सलमान, आप को जो लोग फॉलो करते हैं (यानि कि इस देश की 90 फीसदी जनता) क्योंकि आपके बिना इस देश में कुछ नहीं होता। ना चैनल चलते हैं ना ही बॉलीवुड! हां, तो कहने का मतलब है कि सब ये जानते हैं कि वो 90 फीसदी लोग जानते हैं कि आपको भूलने की बहुत आदत है।

हाल ही में आप अरिजित को भूल गए थे और फिर कहा था कौन अरिजित? फिर थोड़ा याद दिलाया गया तो याद आया अच्छा वो सिंगर अरिजित। इस बार आप सुशांत सिंह राजपूत को भूल गए, और कहा कौन सुशांत ? फिर याद दिलाया गया कि काई पो छे एक्टर, तो आपको याद आया अच्छा सुशांत सिंह राजपूत! गजिनी इफेक्ट होगा शायद Short Term Memory loss! 
[प्रिय सलमान खान क्या कोई सुपरस्टार वाकई ऐसी हरकत करता है?]

ये तो छोड़िए साहब, आप तो वो इंसान हैं जो विवेक ओबेरॉय (जिन्हें आपकी एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय डेट कर रही थीं) उन्हें 42 कॉल करने के बाद, जान से मारने की धमकी देने के बाद भूल गए!

दिक्कत ये नहीं है सलमान साहब कि आप लोगों को भूल जाते हैं। दिक्कत ये है कि आप केवल टैलेंटेड लोगों को भूल जाते हैं। कितने की भी शर्त लगा लीजिए, विवेक ओबेरॉय, सुशांत सिंह राजपूत और अरिजित सिंह में आप से तो ज़्यादा ही टैलेंट है, ये आप भी मानेंगे।
 

salman khan arijit singh

मुद्दा केवल इतना भी नहीं कि आपको टैलेंटेड लोग याद नहीं रहते हैं। आप केवल टैलेंटेड लड़कों को भूल जाते हैं। लड़कियां आपको हमेशा याद रहती हैं। टैलेंट हो या ना हो। खासतौर से अगर लड़की का मूल भारतीय नहीं है। जैसे एली अवराम, कैटरीना कैफ इत्यादि!

हालांकि आपको लड़कियां खूब याद रहती हैं, इसका पूरा सुबूत हम आपको देते हैं। ऐश्वर्या राय ने ब्रेकअप के बाद आपको इतना लताड़ा, जमकरआपके खिलाफ बोलीं, लेकिन आज भी उनके नाम पर सलमान खान हंसना खिलखिलाना नहीं भूलते हैं।

salman khan elli avram

वहीं जिस सुशांत सिंह राजपूत को आप भूल गए और पूछा कौन सुशांत सिंह राजपूत, उनके डांस को देखने के लिए आप फ्रंट सीट पर बैठकर ताली मार रहे थे। मौका था किसी अवार्ड शो का, जहां सुशांत सिंह राजपूत ने शाहरूख खान को ट्रिब्यूट दिया था, उनके गानों पर परफॉर्म करके, और आप तालियां मार रहे थे। 

अब दो ही बाते हैं या तो आप के पास वाकई इतना समय नहीं रहता है कि अपनी ही इंडस्ट्री के कुछ लोगों का नाम याद रख पाए, या फिर उन्हें हर उस इंसान से दिक्कत है जो वाकई आपकी तरह चांदी का चमचा लेकर पैदा नहीं हुआ और जिसने स्ट्रगल किया। 
 

salman khan sushant singh rajput

या फिर सौ बात की एक बात ये है कि सलमान खान केवल एक बिगड़ैल और बद्तमीज़ स्टार किड हैं। भले ही उम्र 50 साल की हो पर लोगों को इज़्जत देना, उनके टैलेंट की कद्र करना उन्होंने आज तक नहीं सीखा है। और 50 की उम्र के बाद तो वैसे भी काफी देर हो जाती है। हालांकि आपको को वो भी नहीं लगता, खुद अपना ही बयान पढ़ लीजिए - ["50 ही का हूं...जब बच्चे कर सकता हूं...तो बच्चे गोद क्यों लूं!" ]

salman khan with kids
 

English summary
Opinion - Why Salman Khan comes out as a nasty spoilt brat!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos