»   » OPINION: सनी लियोन को कपड़े उतारने भी हैं...और पहनने भी हैं!

OPINION: सनी लियोन को कपड़े उतारने भी हैं...और पहनने भी हैं!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सनी लियोन की अगली फिल्म वन नाइट स्टैंड का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ और ट्रेलर में कुछ अलग नहीं था, वही था जो हर सनी लियोन की फिल्म में होता है। वही जो हर सनी लियोन फैन को चाहिए होता है। 

सनी लियोन के सपोर्ट में हाल ही में पूरा बॉलीवुड खड़ा था। उसके बाद से उनके दो अवतार दिख चुके एक मस्तीज़ादे जहां सिक्का हिला जैसी फूहड़ कॉमेडी थी तो दूसरा वन नाइट स्टैंड का ट्रेलर जहां केवल अलग अलग एंगल से शूट किए गए सेक्स सीन थे।
[वन नाइट स्टैंड ट्रेलर...ऑफिस में हैं तो ना देखें!] 

मुद्दा ये है कि सनी लियोन एक पॉर्न स्टार थीं और उनके काम से किसी को दिक्कत नहीं। पर उन्हें बॉलीवुड ने काम इसीलिए दिया कि वो पॉर्न स्टार थीं। अब तक वो 10 से ऊपर फिल्में कर चुकीं लेकिन ना ही उनकी एक्टिंग में, ना ही डांस में कोई निखार आया। बस वो थोड़ा आसानी से बोल्ड होती चली गईं।

ऐसे में सनी लियोन को भी समझ लेना चाहिए कि बॉलीवुड में उन्हें धोखे के अलावा कुछ नहीं मिलेगा और यहां EROTICA के नाम पर पनप रही सॉफ्ट पॉर्न इंडस्ट्री की वो ब्रांड एंबेज़डर बन चुकी हैं - 
 

मस्तीज़ादे की कॉमेडी

मस्तीज़ादे ने 5 करोड़ की ओपनिंग की पर फिल्म है एक बेहद फूहड़ अश्लील सी सेक्स कॉमेडी...जहां सिक्का हिला तो...जैसे कुछ बेहद ही अश्लील डायलॉग्स हैं। मतलब कि सनी को ज़्यादा कुछ करना ही नहीं था।

वन नाइट स्टैंड

फिल्म के ट्रेलर में केवल एक हॉट और बोल्ड सनी लियोन हैं जो एक शादीशुदा आदमी से एक रात के लिए जुड़ती हैं लेकिन सनी लियोन को फिर कौन भूल सकता है। यही उस आदमी के साथ होता है।

जिस्म की नुमाईश

खैर फिल्म के नाम से ही साफ था कि फिल्म में जिस्म की नुमाईश के अलावा कुछ नहीं था। यूं कहिए भट्ट कैंप को खेलने के लिए एक नया खिलौना मिल गया था।

लैला ने भी ले ली

इसके बाद सनी लियोन को एकता कपूर ने अपनी फिल्म शूटआउट एट वडाला में एक आईटम सॉन्ग कराया। लैला ने काफी कुछ लिखवाया। दोहरे अर्थ के अलावा इस गाने में कुछ भी नहीं था।

रागिनी एमएमएस 2

एकता कपूर को तो लोगों की पॉपुलैरिटी को पैसे में बदलना आता ही है। तो उन्होंने सनी लियोन पर ही रागिनी एमएमएस 2 की कहानी बना डाली। इस फिल्म में सनी एक पॉर्नस्टार का ही किरदार निभा रही थीं।

सोने की बेबी डॉल

सनी लियोन बॉलीवुड में परदे के पीछे वाली बोल्ड इंडस्ट्री के लिए सोने का अंडा देने वाली मुर्गी है। खैर सनी को भी अपने इस सोने दी बेबी डॉल वाले स्टेटस से ज़्यादा दिक्कत नहीं है।

एक पहेली लीला

एक पहेली लीला में सनी लियोन का भरपूर इस्तेमाल किया गया। बोल्ड सीक्वंस और बोल्ड कॉस्ट्यूम ही इस फिल्म की जान थे।

देसी लुक की बिकीनी

फिल्म में एक गाना है मेरी देसी लुक पर मर गए छोकरे। लेकिन एक मिनट गाने में सनी लियोन ने कुछ ऐसा 2 पीस पहना है।

रेत पर लव मेकिंग

डायरेक्टर को पता है कि फिल्म कितना चलेगी और कैसे चलेगी। वैसे भी सनी लियोन के नाम पर दर्शकों को धोखा तो नहीं दिया जा सकता। इसलिए रेत पर ही लव मेकिंग सीन तक करवा लिए।

English summary
Opinion - One Night stand trailer proves Sunny Leone is only meant to be the raunchy seductress in Bollywood.
Please Wait while comments are loading...