»   » एक तस्वीर.. और कंट्रोवर्सी.. टीवी की बहुओं पर इतना हंगामा क्यों!

एक तस्वीर.. और कंट्रोवर्सी.. टीवी की बहुओं पर इतना हंगामा क्यों!

निया शर्मा की तरह कई टीवी एक्ट्रेस हैं, जो निजी जिंदगी में कई बार विवादों का सामना कर चुकी हैं।

Written by: Prachi Dixit
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में टेलीविजन की बहू निया शर्मा के एक म्यूजिक वीडियो रिलीज ने सोशल मीडिया पर एक विवाद को जन्म दे दिया। लोकप्रिय शो जमाई राजा से निया शर्मा ने एंटरटेनमेंट की दुनिया में  लोकप्रियता हासिल की।

इस शो में लीप होने के बाद उन्होंने शो से अलविदा कह दिया। इसके बाद भी वह अपने बोल्ड लुक और बिंदास बोल से चर्चा में रही। निया के नए म्यूजिक वीडियो वादा में वह बेहद बोल्ड और सिजलिंग नजर आ रही हैं।

फिर क्या , टीवी की इस संस्कारी बहू का यह लुक विवादों में घिर गया। वीडियो में निया पर सारी हदें पार करने का इल्जाम लगने लगा। निया बेखौफ होकर इन सभी खबरों को हंसी में उड़ाती चली गई।

Nia Sharma

कई बार टीवी एक्ट्रेस के निजी जीवन और किरदार की तुलना की जाती है। जिसका खामियाजा एक्ट्रेस को अपने निजी जीवन में भुगतना पड़ता है।टीवी पर दिखने वाले हर किरदार फिल्म के किरदारों से अधिक रफ्तार में दर्शकों के जेहन में उतर जाते हैं।

यही वजह होती है ,जब कोई टीवी एक्ट्रेस अपने रियल लाइफ इमेज से हटकर रील लाइफ में कुछ अलग करने की कोशिश करती हैं, तो वह खबर उनके लिए विवादों का तोहफा लेकर आती हैं।

निया शर्मा की तरह ऐसी कई एक्ट्रेस हैं, जो अपने विवादों के चलते खबर में रही हैं, आइए उनके विवादों की एक झलक यहां देखते हैं।

1-शिल्पा शिंदे

भाभीजी घर पर हैं की अंगूरी भाभी के किरदार ने शिल्पा शिंदे को चंद दिनों में लोकप्रिय बना दिया था। शिल्पा ने इस शो के निर्माताओं पर खुद को परेशान करने का आरोप लगाया था। मामला इतना बिगड़ गया कि शिल्पा को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

2-रतन राजपूत

संतोषी माता के शो की शूटिंग के दौरान रतन राजपूत ने अपने शो की टीम के लाइटमैन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। शुरू में शो के निर्माताओं ने इस पर ध्यान नहीं दिया। रतन ने कड़ा रुख अपनाते हुए शो की शूटिंग पर जाना बंद कर दिया था। बाद में मामले का निपटारा किया गया।

3-दलजीत कौर

अपने पति शालीन भनोट के साथ निजी संबंध को लेकर दलजीत कौर विवादों में रही। उन्होंने शालीन पर खुद के साथ बुरे बर्ताव का आरोप लगाया था। शालीन ने इस पर कभी खुल कर टिप्पणी नहीं की। दलजीत ने अपनी निजी जिंदगी पर हमेशा बात की।

4-जिया मानिक

टीवी की इस पुरानी गोपी बहू को मुंबई के एक हुक्का बार में पुलिस रेड का सामना करना पड़ता था। इसे लेकर काफी विवाद हुआ था। बाद में जिया ने जाहिर किया कि वह अपनी मां के साथ वहां पर गई थी। उन्हें उस जगह के बारे में अंदाजा नहीं था।

5-रुचा गुजराती

टीवी पर रुचा निगेटिव किरदार में अधिक दिखाई दी हैं। लेकिन असल जिंदगी में उन्हें कई निगेटिव लोगों का सामना करना पड़ा। उन्होंने अपने सास-ससुर पर घरेलू हिंसा और मानसिक परेशानी का आरोप लगाया था।

6-गौहर खान

एक रियलिटी शो की लाइव शूटिंग के दौरान गौहर खान पर भीड़ में खड़े मोहम्मद नाम के एक शख्स ने उन पर तमाचा जड़ दिया था। गिरफ्तार होने के बाद मोहम्मद ने कहा था कि वह गौहर के कपड़ो से नाखुश थे।

7- सृति झा

कुमकुम भाग्य में शर्मीली प्रज्ञा का किरदार निभाने वाली सृति झा अपने निजी जीवन में बिंदास और बोल्ड हैं। हाल ही में वह अपने करीबी दोस्तों के साथ थाईलैंड ट्रिप पर गई थी। इस ट्रिप की कई फोटो में सृति बोल्ड लुक में नजर आयी।उनकी इन फोटो ने सोशल मीडिया को भरपूर हवा दी।

English summary
Before Nia Sharma there are many Actress faeces controversies in personal Life.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos