»   » आगाज सुलतान..अंजाम दंगल...अजय देवगन, सलमान या आमिर..फिल्में धुआंधार!

आगाज सुलतान..अंजाम दंगल...अजय देवगन, सलमान या आमिर..फिल्में धुआंधार!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

इस साल के 6 महीने तो बीत गए। कई अच्छी फिल्में भी आई तो कई अजीबोगरीब। साल की शुरूआत में ही एयरलिफ्ट जैसी फिल्म आई जिसे हर किसी ने पसंद किया। फिल्म में अक्षय कुमार थे तो बाद में शाहरूख खान की फैन आई जिसका फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

इन 6 महीनों में एक से बढ़कर फिल्में आई । अगर फिल्मों के शौकीन हैं या फिल्में आपकी कमजोरी है तो आने वाले 6 महीने आपके लिए काफी एक्साइंटिंग साबित होने वाले हैं। अब आप ही सोचिए जुलाई की शुरूआत में ही सलमान की सुलतान आ रही है तो अंत में दंगल आएगी।

अब अगले 6 महीनों का आगाज और अंजाम दोनों ही शानदार हैं। इस बीच शिवाय जैसी फिल्में हैं जिसका लोग सालों से इंतजार कर रहे हैं।

आप भी देखिए अगले 6 महीनों में कौन कौन सी फिल्में हैं खास और कितना मजेदार होने वाला है 2016 के बाकी बचे महीने। देखिए आगे की स्लाइड्स।

सुलतान

सुलतान

6 जुलाई को सुलतान रिलीज होने वाली है। फिल्म का हर कोई काफी समय से इंतजार कर रहा है और बस कुछ दिनों में फिल्म रिलीज के लिए तैयार है।

रूस्तम

रूस्तम

रूस्तम अक्षय कुमार की साल की तीसरी फिल्म होगी। फिल्म एक सच्ची कहानी पर है और अक्षय कुमार नेवी ऑफिसर के किरदार मेंहैं। ट्रेलर के आने भर से ही लोगों में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट है।

मोहनजोदाड़ो

मोहनजोदाड़ो

मोहनजोदाड़ो तो पिछले 2 सालों से सुर्खियों में हैं। ऋतिक की फिल्म भी सालों बाद आ रही है वो भी आशुतोष गोवारिकर के साथ।

शिवाय

शिवाय

शिवाय अजय देवगन की फिल्म है और फिल्म को अजय देवगन ही डॉयरेक्ट भी कर रहे हैं। फिल्म हर दिन कुछ ना कुछ को लेकर सुर्खियों में रहती है।

ढिशुम

ढिशुम

एक और अच्छी फिल्म जिसमें पूरा एंटरटेनमेंट होगा और सात ही ब्रोमांस का तड़का।फिल्म तो अच्छी होनी ही है।

दंगल

दंगल

बस सब एक तरफ और आमिर की फिल्म एक तरफ।वो इतनी मेहनत करते हैं अपनी फिल्मों में की वो ऐसे ही एक ऐसी फिल्म बन जाती है जो अपने आप में हटकर होती है।

English summary
6 months of 2016 passed and in next 6 months you should not miss these movies, have a look.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos