»   » इन्हें नहीं होता भरोसा..कर बैठते हैं दूसरों पर शक

इन्हें नहीं होता भरोसा..कर बैठते हैं दूसरों पर शक

Subscribe to Filmibeat Hindi

प्यार तो प्यार है, चाहे वो किसी आम इंसान का हो या किसी सेलिब्रिटी का। प्यार में एक बार पड़ने के बाद इंसान एक जैसा ही फील करता है, ऐक जैसी ही हरकतें करता है।

यहां पर हम बात कर रहे हैं बॉलिवुड के टॉप सेलिब्रिटीज शाहरुख खान, सलमान खान, रणवीर सिंह, कैटरीना कैफ, बिपाशा बासु और भी कई ऐसे सितारों की जो अपने प्यार को लेकर बेहद शक्की हैं।

[जब उड़ा इन स्टार्स का मजाक..कुछ ऐसा था रिएक्शन]

वैसे शक्की शब्द शायद यहां पर कुछ सटीक ना बैठे लेकिन पसेसिव होने का मतलब यही है कि कहीं ना कहीं इन्हें अपने प्यार पर तो शक रहता ही है और दुनिया की नज़रों से अपने प्यार को छुपाकर रखना चाहते हैं।

तो आइये एक नज़र डालते हैं बॉलिवुड के इन शक्की पतियों, व प्रेमियों पर।

शाहरुख खान

शाहरुख खान

शाहरुख खान असल जिंदगी में अपने प्यार यानी गौरी को लेकर बेहद पसेसिव रहे हैं उन्होंने एक बार अपनी पत्नी गौरी खान को बाल खोलने से मना कर दिया था क्योंकि वो खुले बालों में खूबसूरत लगती हैं।

सलमान खान

सलमान खान

अब सलमान खान के बारे में क्या कहना। सच तो सबके सामने ही है। शायद सलमान खान के इस पसेसिव नेचर के चलते ही इनका कोई भी लव रिलेशनशिप लंबा नहीं चल पाता। क्योंकि बॉलिवुड की हिरोइनों
को भी तो अपनी फ्रीडम प्यारी है।

 सैफ अली खान

सैफ अली खान

सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर को लेकर काफी पसेसिव हैं। एक स्टेटमेंट में सैफ ने यहां तक कहा कि जब भी कोई एक्टर करीना के करीब आता है तो मन करता है कि उसे गोली मार दूं।हाल में भी अर्जुन कपूर ने करीना को रात में फोन कर दिया तो सैफ ने खरी खोटी सुना दी।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ

रणबीर कपूर का तो नहीं पता लेकिन कैटरीना कैफ जरुर अपने रिश्ते को लेकर काफी पसेसिव रहती हैं। अक्सर ये खबरें आती हैं कि जब रणबीर अपनी एक्स दीपिका पादुकोण के साथ किसी फिल्म की शूट कर रहे होते हैं तो कैट भी वहां पहुंच जाती हैं। इतना ही नहीं खबरों के अनुसार रणबीर कपूर जब श्रीलंका गये थे अनुष्का के साथ बॉम्बे वेलवेट शूटिंग के लिए तो कैट भी रणबीर के साथ वहां पहुंच गयीं।

बिपाशा बासु

बिपाशा बासु

बिपाशा बासु के रिलेशनशिप के बारे में हर किसी को पता है। जॉन अब्राहम से लेकर हरमन बावेजा तक के साथ बिपाशा रिलेशनशिप में रही हैं। हर वक्त वो अपने ब्वॉयफ्रैंड्स को लेकर काफी पसेसिव रही है। खबरों के मुताबकि हरमन बावेजा की फिल्म में से उनके लव मेकिंग सीन्स कटवाने के लिए बिपाशा निर्माता -निर्देशक तक जा पहुंची थीं।

 प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा खुद ये मानती हैं कि वो एक पसेसिव पर्सन हैं। जब उनके ब्वॉयफ्रैंड की बात आती है तो वो खुद को रानी, क्वीन की तरह देखना चाहती हैं। खबरों के अनुसार जब प्रियंका शाहिद कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं तो उन्हें ये बिल्कुल नहीं भाता था कि कोई भी एक्ट्रेस शाहिद के साथ क्लोज सीन्स दे।

कंगना रनौत

कंगना रनौत

कंगना को इस मामले में सलमान खान कहा जाए तो गलत नहीं होगा। वो खुद भी मानती हैं कि वो रिलेशनशिप को लेकर काफ पोजेशिव हो जाती हैं

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह के बारे में भी ऐसी खबरें हैं कि रणवीर काफी पसेसिव नेचर के हैं। उन्हे पसंद नहीं है कि कोई उनकी और दीपिका की तस्वीरें बिना पुछे ले।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण भी इस मामले में पोजेशिव हैं। वो हमेशा कहती हैं कि वो अपने हर रिलेशशिप चाहे ब्वॉयफ्रेंड हो या फ्रेंड काफी पोजेशिव रहती हैं।

जब उड़ा इन स्टार्स का मजाक.

जब उड़ा इन स्टार्स का मजाक.

MUST READ

जब उड़ा इन स्टार्स का मजाक..कुछ ऐसा था रिएक्शन

English summary
Shahrukh khan, Salman Khan, Ranveer Singh, Saif Ali Khan and few more actors are been proved the extremely possessive boyfriends, husbands. Here are the top 5 actors, actresses most possessive for their partners or nearer and dearer one's.
Please Wait while comments are loading...